पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं

पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं

अप्रत्याशित घटनाएं हमेशा होती हैं, और भले ही आपको लगता है कि आपके पालतू जानवर सुरक्षित हैं, यह खुद को धोखा देता है। पालतू जानवर você के बिना घर से बच सकते हैं दे तो परीक्षा और अपने कुत्ते à playay अचानक अपने चोर गायब हो जाता है, तब भी जब correaesto की vocêpasea भी हो सकता है, बस इसे एक / शॉट देने irpasear कर सकते हैं और बेल्ट को रिहा कर रहा है, जेए एअर इंडिया देखा, बहुत जटिल स्थान उत्पन्न हो सकता है। जो लोग अपने चार पैर वाले दोस्त की रक्षा करने के लिए हर कीमत पर चाहता है, उसे सबसे तेज़ संभव मोबाइल होना चाहिए अपने पालतू जानवर के लिए एक पहचान प्लेट तय करें

, केवल तभी जब आप अपने पालतू जानवर को कभी भी वापस आने के बिना गायब होने से रोक सकते हैं। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम पहचानकर्ता के plaquinhas पर और अक्सर व्याख्या करने के लिए सबसे लगातार dúvidas स्पष्ट करने जा रहे हैं पालतू जानवरों के लिए पहचान प्लेट कैसे बनाएं.

  • मेरे कुत्ते में माइक्रोचिप है, क्या मुझे पहचान प्लेट खरीदने की ज़रूरत है?

करने के बाद microchipón यकीन है कि अपने पालतू जानवरों की पहचान की है जब खो दिया है, माइक्रोचिप्स को पढ़ने के लिए नहीं सभी मंदिर पशु चिकित्सा मशीनों, गठबंधन मीटर कि इतने होने वाली परेशानियों को बढ़ाता है, यदि आपके पालतू प्रेम के कुछ लोगों द्वारा पाया जाता है और एक पोशिश, व्यक्ति को इतना TeNeRa है क्या देखना है चादर और अपना नंबर लिखें। यदि जानवर ने पहचाना है, जो भी इसे पाता है उसे एक पशुचिकित्सा की तलाश करनी होगी जिसमें माइक्रोचिप रीडर है और उस समय व्यक्ति जानवर को पकड़ सकता है और क्या अधिक और अधिक हताश हो रहा है।

मेरे कुत्ते में माइक्रोचिप है, क्या मुझे पहचान प्लेट खरीदने की ज़रूरत है?
  • बिल्लियों को पहचान प्लेटों की भी आवश्यकता है?

    बिल्ली के समान खाया गैर, दूर चल करने की आदत है, लेकिन लगता है, पशुओं imprevisíveis हो सकता है अगर अपनी बिल्ली महसूस होती है कुछ उत्साहपूर्वक वह निश्चित रूप से अगर वे कर रहे हैं घर छोड़ने के लिए जा रहा FEMEA, किसी भी तरह, Fêmeas के मामले में प्रजनन चक्र, इन समस्याओं को कम करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित castradón से बचने की कोशिश भी कर रहा है। कास्टेड ओन, आपको एक खरीदना होगा पालतू पहचान प्लेट आपका जानवर गिर सकता है, बिल्ली के संतुलन को खोना दुर्लभ है लेकिन यह हो सकता है या यह आसानी से चल सकता है और खो जाता है। याद रखें कि बिल्लियों Ageis कर रहे हैं, वह चाहता है तो उसे बचने के लिए, nóbasta खिड़कियां हमेशा सोचना चाहिए संभावना है कि अपने पालतू दूर चला है और आप बेहतर आसानी से मिल होने के लिए पहचाना जा बंद करने के लिए है।

    बिल्लियों को पहचान प्लेटों की भी आवश्यकता है?
  • कुत्ते घर से क्यों भागते हैं?

    मामले में आप, वृत्ति गन्ना युवा कुत्तों कभी कभी बहुत मजबूत ई vizinhanña की Fêmeas के सीआईओ गंध से एक पुरुष é सामान्य इस भागने है, यह कुछ आप देख के मामले में पशु का कारण होगा ब्याज उठो, वापस चले जाओ। वे डर से भी भाग सकते हैं, क्योंकि वे घर पर रहने वाले मालिकों को ढूंढना चाहते हैं या यदि वे अपने घर बदलते हैं और जानवरों के लिए अपने पुराने घर को खोजने के लिए बचाना सामान्य बात है।

    कुत्ते प्यार या कृतज्ञता की कमी के लिए घर से दूर भागते हैं, जो जानवरों और अक्सर आपके पालतू जानवर होते हैं और वृत्ति और हार्मोन द्वारा नियंत्रित करने के लिए प्रेरित होते हैं जिन्हें नियंत्रित किया जा सकता है।

    कुत्ते घर से क्यों भागते हैं?
  • पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं




    पालतू पहचान प्लेटें वे खो जाने के मामले में अपने पालतू जानवर की सुरक्षित वापसी की गारंटी में मदद करते हैं।

    प्लेट्स की पहचान की गई Anon एक स्थानीय पालतू जानवर की दुकान पर खरीदा जा सकता है, तो आप एक है कि सबसे अच्छा अपने पालतू फिट बैठता है चुनने के लिए है, तो आप जो कोई भी पशु informañón पाता है के लिए सभी necesariosárias शामिल करने के लिए सावधान रहना चाहिए, você संपर्क कर सकते हैं। पट्टिका पूर्ण परिस्थितियों में होनी चाहिए, अवधारणात्मक अक्षरों के साथ, इसमें कम से कम बिल्ली का नाम होना चाहिए और उसका फोन अपडेट हो गया है, चादर इसे कोलारी के लिए अच्छी तरह से रखा जाना चाहिए और कभी नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि एक अप्रत्याशित घटना में न तो एक घंटा और न ही एक चिह्नित दिन है।

    यदि बहुत डरा हुआ जानवर है तो इसे बहुत बड़े अक्षरों में रखा जाना चाहिए और प्लेट के सामने जानवर और फोन नंबर का नाम रखना चाहिए।

    पालतू जानवरों के लिए पहचान बैज कैसे बनाएं।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू पहचान बैज बनाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते को समुद्र तट पर लेने के लिए युक्तियाँ
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    पहचान प्लेटों के महत्व को जानेंपहचान प्लेटों के महत्व को जानें
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
    कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
    पालतू पहचान प्लेटों की विविधतापालतू पहचान प्लेटों की विविधता
    माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता हैमाइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है
    हम आपके पालतू जानवर के लिए एक मस्कॉइड बैज खींचते हैंहम आपके पालतू जानवर के लिए एक मस्कॉइड बैज खींचते हैं
    गर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंगर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
    पालतू जानवरों में शोर का डरपालतू जानवरों में शोर का डर
    » » पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com