उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें

उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें

उष्णकटिबंधीय मछली आमतौर पर बहुत हड़ताली होती है इसका रंग और इसकी शांति और खुशी कि वे संचारित करते हैं इसलिए, ये जानवर केवल बहुत से लोगों को खरीदने का लक्ष्य हैं - इसके अलावा, उनके पूर्व में उन्हें रखने के लिए महान प्रयासों की आवश्यकता होती है। लेकिन एक विशेषज्ञ से परामर्श करें कि ये मछली उनके पास आंशिक जरूरत है . Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सलाह देते हैं उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें

Colmenar, एक यादृच्छिक तरीके से मछली खरीदें और मिश्रण करें . के बारे में पूछो RANOS और उनके बीच मतभेद, क्योंकि उनमें से कई एक-दूसरे को खा सकते हैं। राया की उष्णकटिबंधीय मछली को एक दूसरे के साथ compatíveis खरीदें और queón दूसरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

  • सावधान रहें भोजन हा हा हा हा मछली जो है जड़ी-बूटियों और अन्य मांसाहारियों . उन्हें आज़माएं और केवल वही मछली खरीदें ताकि हर कोई खिलाए और उसी स्पेन में अच्छी तरह से रहे।

  • ध्यान रखें कि इन मछलियों का उपयोग किया जाता है बहुत उच्च तापमान। पेना एक पेशेवर आपको बिल्कुल बताए जाने वाले तापमान को बताती है कि इन जानवरों की जरूरत है। सबसे अधिक संभावना है कि आप की जरूरत है एक हीटर पानी को गर्म करने के लिए और उन्हें अपने आवास में आरामदायक छोड़ देंगे।

  • यह होना बहुत महत्वपूर्ण है पानी नियंत्रण ये मछली, जो उनके बिगड़ने का कारण बन सकती हैं। पानी बदलने के लिए समय की अवधि के बारे में अच्छी तरह से जानें।




  • देखना एक पर्याप्त समय . इसका उपयुक्त आकार है ताकि वे confortáveis ​​हैं और वे अच्छी तरह से आगे बढ़ते हैं। इसे ड्राफ्ट के पास रखने और उस स्थान पर जहां सूर्य भी सीधे आता है।

  • इन मछलियों में से कई के बाद से यह अच्छी तरह से जांचें अंडे कर सकते हैं और, इसलिए, शब्द इसके लिए उपयुक्त होना चाहिए।

  • यदि आप पौधों के साथ बर्तन को सजाने के लिए, उन्हें पहले से धो लें मछली की स्वच्छता का saúy। आपको हमारे लेख में मछली की देखभाल पर अधिक सलाह मिलेगी, जैसे टैरियो की मछली की देखभाल।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    आपकी मदद करने के लिए एक विशेष केंद्र पर खरीदें।
  • उनकी अच्छी देखभाल करें ताकि वे अपने पर्यावरण में सहज रह सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्लाउन मछली की देखभालक्लाउन मछली की देखभाल
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    मेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैंमेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैं
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    » » उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com