कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की हर्निएटेड डिस्क है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की हर्निएटेड डिस्क है या नहीं

अक्सर यह कहा जाता है कि सम्मान के जानवर अनौपचारिक रूप से स्पष्ट हैं, लेकिन वास्तविकता कि जानवर हमारे साथ साझा करते हैं कई डिनोस

उनमें से दर्दनाक हर्निया खड़े हो जाते हैं, जो आपके साथी के लिए बहुत दर्द और कठिनाइयों का कारण बन सकता है, इसलिए इस डॉनना के बारे में कुछ और जानना उपयोगी होता है। Animales.sitio2.xyz से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और जानें अगर आपके कुत्ते में डिस्क हर्निया है.

  • वे क्यों दिखाई देते हैं?

उसी तरह, इंसानों के मामले में, जब आपके पिल्ला को हिट किया जाता है, गिराया जाता है या दर्द होता है, तो स्पाइनल डिस्क को प्रभावित करते हुए डिस्क हर्निया दिखाई दे सकती है, हालांकि इसमें एक मजबूत जन्मजात कारक है, क्योंकि छोटे लोग पसंद थे पूडल सॉसेज peke या कॉकर स्पैनियल अक्सर वे अक्सर इस डॉनना को प्रस्तुत करते हैं।

  • मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास हर्निया है?

    यह जानने के लिए कि क्या हमारे जानवर अच्छी तरह से बहुत महत्वपूर्ण हैं उन्होंने इसे ध्यान से देखा . में हर्निया के मामले कुत्ते discais आमतौर पर प्रकट होता है, yelping या किसी अन्य शोर के माध्यम से, दर्द डिस्क प्रभावित, além यह दर्द की पैदल दूरी से बचने या झूठ-टू एक असामान्य तरीके से करने के लिए, पर महसूस किया जो é निरीक्षण करना आसान है . सबसे गंभीर मामलों में, यह समन्वय और पक्षाघात की कमी भी पेश कर सकता है। यदि यह कुछ protuberádemocr का पता लगाता है और इसे धीरे-धीरे स्पर्श करने के लिए महत्वपूर्ण है, तो इसमें सीधे पहुंचने के लिए कुत्ते को दर्द महसूस होगा, जबकि एक lesóhabría insensibilidad के após।

  • हैंनसेन हर्निया टाइप 1

    यह हर्निया हमले Raia छोटे युवा 2 और 6 के बीच, तब होता है जब नाभिक pulposus और डिस्क के तंतु वलय समय से पहले ही खराब हो। इस प्रकार आइए निरीक्षण करने के लिए, क्योंकि वे अचानक घटित आसान doenñ, या तो एक अचानक आंदोलन या प्रगतिशील golpeón é द्वारा, मालिकों जल्दी से देखने के लिए है कि कुछ कुत्ते को क्या हुआ की इजाजत दी।

  • हैंनसेन हर्निया टाइप 2




    डिस्क नाभिक के अपघटन के बाद, 5 से 12 साल या उससे अधिक वयस्क वयस्कों में इस प्रकार की हर्निया और लगातार, धीरे-धीरे और प्रगतिशील विकसित होती है। धीमी प्रगति के कारण लक्षणों का पता लगाना और अधिक मुश्किल है, इसलिए हमारे अनुमानित पशु को देखना केवल महत्वपूर्ण है।

  • विशेष देखभाल

    यदि आप देखते हैं कि आपके कुत्ते में कोई लक्षण है, तो तुरंत एक raise करना महत्वपूर्ण है मैं पशु चिकित्सा चूंकि वह जानता है कि कौन से नतीजे और बेहतर होंगे, केवल एक डॉक्टर ही उसे बता पाएगा कि कौन सा उपचार सबसे उपयुक्त है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की हर्निएटेड डिस्क है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • युक्तियाँ
    Discais hernias अक्सर हमारे पालतू जानवरों के लिए बहुत दर्दनाक होते हैं, जैसे कि मनुष्यों में, इसलिए एक विशेषज्ञ का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।
  • याद रखें कि पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी का हिस्सा अपने स्वास्थ्य को सुनिश्चित करना है, इसलिए अपने कुत्ते को यह जानने के लिए देखें कि सब कुछ ठीक है या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले में उभयलिंगी हर्नियासपिल्ले में उभयलिंगी हर्नियास
    चिगुआगुआ में दो हर्निया हैं - क्या उसे निर्जलित करने की आवश्यकता है?चिगुआगुआ में दो हर्निया हैं - क्या उसे निर्जलित करने की आवश्यकता है?
    मेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क हैमेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क है
    मेरा हेरा हर्निया ऑपरेशन पॉइंट खोला गया थामेरा हेरा हर्निया ऑपरेशन पॉइंट खोला गया था
    एक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्कएक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्क
    लैब्राडोर ग्रीवा हर्निया प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर ग्रीवा हर्निया प्रस्तुत करता है
    कूल्हे और पिछड़े पैर में स्पष्ट दर्द के साथ बीगलकूल्हे और पिछड़े पैर में स्पष्ट दर्द के साथ बीगल
    एक प्यारा हर्निया सर्जरी के बाद मेरा कुत्ता fecal असंतोष हैएक प्यारा हर्निया सर्जरी के बाद मेरा कुत्ता fecal असंतोष है
    पेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता हैपेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता है
    एक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी हैएक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की हर्निएटेड डिस्क है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com