Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब

Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा Agility क्लब

Iquest- क्या आप अपने कुत्ते को चपलता में शुरू करने की सोच रहे हैं? यह गतिविधि शारीरिक व्यायाम, प्रशिक्षण और मानसिक उत्तेजना को जोड़ती है, इसलिए नए अभ्यास, संचार और खुद को पार करते हुए यह आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ समय बिताने का एक शानदार तरीका है।

एक केंद्र चुनना जहां आप एजिलिटी कक्षाएं ले सकते हैं या प्रतियोगिताओं को शुरू करना हमेशा आसान नहीं होता है, इसी कारण से, विशेषज्ञों में हम आपको दिखाते हैं Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा Agility क्लब , ग्राहकों के मूल्यांकन, क्षेत्र की सुविधाओं या जिन पेशेवरों के साथ वे गिनते हैं, उन्हें ध्यान में रखते हुए। iexcl- उन्हें खोजें!

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ एजिलिटी क्लब

कुत्तों को जोड़ना

कुत्तों को जोड़ना यह एक विशेष केंद्र है पेशेवर और शौकिया चपलता Girona में स्थित कुत्तों के लिए, विशेष रूप से एक औद्योगिक गोदाम में पोंट मेजर , जहां हमें एक बड़े इनडोर ट्रैक को पूरी तरह से सुसज्जित और प्रभारी अनुभवी पेशेवरों के साथ मिलते हैं।

कनेक्टिंग कुत्ते कैनिन स्पोर्ट्स सेंटर ऑफर करता है विभिन्न सेवाएं : मूल कुत्ते आज्ञाकारिता, पिल्ले के लिए पाठ्यक्रम, चपलता की शुरुआत, दीक्षा प्रशिक्षण और प्रतिस्पर्धा प्रशिक्षण . इसके अलावा, वे सेमिनार भी आयोजित करते हैं, एजिलिटी ट्रैक किराए पर लेते हैं, व्यक्तिगत कक्षाएं देते हैं, ऑनलाइन ट्रैकिंग करते हैं और सेवा करते हैं फिजियोथेरेपी और पुनर्वास कुत्ते, खेल कुत्तों के लिए आवश्यक है।

एजिलिटी क्लब गिरोना

में एजिलिटी क्लब गिरोना हमें कुत्ते और खेल की दुनिया से संबंधित विभिन्न सेवाएं मिलती हैं, जैसे आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम, पिल्लों का सामाजिककरण, चपलता के पाठ्यक्रम की शुरुआत, फ्रेस्बी कोर्स और फ्लाईबॉल कोर्स। एजिलिटी क्लब गिरोना में भाग लेता है आरएससी.ई की प्रतियोगिताओं (रॉयल स्पैनिश कैनाइन सोसाइटी) और एफ.सी.ए.जी. (Federació Catalana डी Agility)। उनके पास कई टीमें भी हैं: खिलौना, मिनी, मिडी, बड़ी, दीक्षा और नौसिखिया।

क्लब डी एजिलिटी एल्स डिमोनिस डी बास्कारा

क्लब डी एजिलिटी एल्स डिमोनिस डी बास्कारा यह 2002 में बनाया गया था और वर्तमान में बड़ी संख्या में साझेदार हैं और लगभग 3,600 मीटर 2 की सुविधाएं , दो पटरियों में विभाजित, एक चपलता के अभ्यास के लिए और एक कुत्ते शिक्षा के लिए।




वे नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं और पूरी तरह सुसज्जित हैं। वे प्रदर्शनियों, आंतरिक लीग और पार्टियों का प्रदर्शन करते हैं। एक प्रतिस्पर्धी स्तर वे F.C.A.G, Bàscara का क्लब डी चपलता ELS Dimonis द्वारा की पेशकश की R.S.C.E और Opens.Los सेवाओं अनुकूलित कर रहे हैं चपलता कक्षाओं में या छोटे समूहों, बुनियादी आज्ञाकारिता संबंधित चपलता और आचरण सेमिनार में भाग लेते हैं।

DRACAN

DRACAN एक कुत्ते केंद्र है जो कुत्ते की दुनिया से संबंधित विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है और सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करके काम करता है। वे सेलोरा में स्थित हैं, गिरोना से कार द्वारा 15 मिनट।

वे घर प्रशिक्षण, व्यवहार संशोधन, कुत्ते सामाजिककरण, डिस्कडॉग, dogdancing और कुत्ते संचार काम करते हैं। के लिए के रूप में चपलता , उनके पास एक बाधा कोर्स और पेशेवर हैं जो मालिकों को एक खेल स्तर पर सुधार करने के लिए सिखाते हैं।

Rockendall

Rockendall यह एक केंद्र है संत आंद्रेयू सालू , प्रकृति के बीच में स्थित है। कुत्तों में, प्रशिक्षण और कुत्ते के निवास के रूप में उनके पास 30 साल का अनुभव है। किसी भी केंद्र की तरह, इसमें नागरिक देयता बीमा और जनरलटाट डी कैटालुन्या (जी 25/00067) का एक चिड़ियाघर नाभिक संख्या है। उनके पास भी है पशु चिकित्सा निगरानी केंद्र में रहने के दौरान उत्पन्न हुई मामूली समस्याओं के लिए।

उनके पास एक है चपलता यात्रा कुत्तों के लिए वे ACUCC (Associació Unio Cinòfila Canina डे Catalunya) के सदस्य हैं और kennel "Alt Baridà" के लिए R.S.C.E (Reial Societat d`Espanya Canina) और एफसीआई (फ़ेडरेशन सैनोलॉजिक इंटरनेशनल) द्वारा मान्यता प्राप्त हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते चपलताकुत्ते चपलता
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
» » Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
© 2022 TonMobis.com