वैलेंसिया में चपलता क्लब

वैलेंसिया में चपलता क्लब

Iquest- क्या आप अपने कुत्ते को चपलता में शुरू करना चाहते हैं? यह खेल जोड़ता है आज्ञाकारिता और शारीरिक गतिविधि , सक्रिय कुत्तों के लिए आदर्श जो शारीरिक गतिविधियों का आनंद लेते हैं। शरीर को टोन करने में मदद करने के अलावा, चपलता भी यह मानसिक रूप से उन्हें उत्तेजित करता है , इसलिए यह स्वस्थ वयस्क कुत्तों में बहुत संकेत मिलता है।

यदि आप की तलाश में हैं वैलेंसिया में चपलता क्लब आप सही जगह पर पहुंचे हैं, विशेषज्ञों में हम आपको दिखाएंगे चपलता का अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छे केंद्र वैलेंसिया में एक कुत्ते के साथ। iexcl- उन्हें खोजें!

आप में भी रुचि हो सकती है: वेलेंसिया में घर पर सबसे अच्छे कुत्ते हैंडलर

पैक - कैनिन स्कूल

पैक - कैनिन स्कूल स्पोर्ट्स इकाइयों की रजिस्ट्री में एक एसोसिएशन और अवकाश और खेल समूह के रूप में पंजीकृत एक कुत्ते केंद्र है। वे अलग पेशकश करते हैं सेवाएं कुत्तों की दुनिया से संबंधित और अच्छी तरह से सुसज्जित सुविधाएं हैं, जैसे पिल्ले, चपलता, भ्रमण, कुत्ते मालिश, कुत्ते के कौशल और ध्यान के लिए पाठ्यक्रम।

वे एजिलिटी क्लासेस को ए के रूप में पेश करते हैं अवकाश गतिविधि लेकिन भी करने के लिए प्रतिस्पर्धी स्तर . केंद्र आपको विशिष्ट कक्षाओं में भाग लेने, कई गतिविधियों का सदस्य बनने या केवल एजिलिटी क्लब का सदस्य बनने की अनुमति देता है।

बालों वाली बग

बालों वाली बग यह एक स्कूल है कैनिन शिक्षा और प्रशिक्षण वह वेलेंसिया में होम ट्रेनर के रूप में अपनी सेवाएं भी प्रदान करता है। आपका स्कूल अंदर स्थित है Paiporta , और केंद्र में प्रशिक्षण सत्र भी करना संभव है।




पाठ्यक्रमों को लेने और वैलेंसिया में घर पर कुत्ते प्रशिक्षकों के रूप में खुद को पेश करने के अलावा, व्यवहारिक संशोधन और बुनियादी शिक्षा दोनों के लिए, बिचो पेलुडो में उनके पास एक है चपलता क्लब . मालिकों को पूरा करने के बाद क्लब खुला है आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम और बुनियादी कुत्ते शिक्षा।

दूसरी तरफ, वे मालिकों, या इस क्षेत्र के अन्य पेशेवरों को शिक्षित करने के लिए अलग-अलग होमोलॉजीकृत पाठ्यक्रम पढ़ते हैं, और उन्हें अपने कुत्तों के साथ आगे बढ़ने के लिए सिखाते हैं। उनमें, वे बनाये जाते हैं समूह और व्यक्तिगत वर्ग दोनों , एक ही समय में सामाजिककरण और व्यक्तिगत उपचार को बढ़ावा देने के लिए।

ट्रेबॉल समूह अमीक्स डेल गोस डी टोरेंट

ट्रेबॉल समूह अमीक्स डेल गोस डी टोरेंट एक गैर-लाभकारी सांस्कृतिक संघ है, जो टोरेंट निवासियों के एक समूह द्वारा स्थापित किया गया है, जो 1 9 8 9 से चल रहा है। इसका उद्देश्य कुत्ते की दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को प्रशिक्षित करना है। सेवाएं वे अमीक्स डेल गोस ग्रुप डी ट्रेबॉल की पेशकश करते हैं: मूल कैनिन शिक्षा पाठ्यक्रम (आज्ञाकारिता), उन्नत कुत्ते शिक्षा, चपलता, कुत्ते के खेल (शूत्ज़ुंड या आईपीओ) और प्रदर्शनियों।

के लिए के रूप में चपलता , केंद्र किसी भी कुत्ते को समूह का हिस्सा बनने की पेशकश करता है, चाहे उनकी आयु या जाति के बावजूद। वे बनाते हैं प्रशिक्षण और प्रतियोगिताओं.

एजिलिटी क्लब `हॉर्टा नॉर्ड क्लब

एजिलिटी क्लब `हॉर्टा नॉर्ड क्लब , सड़क पर स्थित Massalfassar एस / एन (बहुभुज Museros) Almàssera, कुत्तों के साथ चपलता सिखाने और अभ्यास करने के लिए सत्र प्रदान करता है। एक प्रस्ताव के रूप में, वे एक बनाते हैं प्रथम श्रेणी नि: शुल्क परीक्षण.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
हमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेलहमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेल
चपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियोंचपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियों
कुत्ते चपलताकुत्ते चपलता
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
» » वैलेंसिया में चपलता क्लब
© 2022 TonMobis.com