पाल्मा डी माल्लोर्का का सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर

पाल्मा डी मलोर्का में सबसे अच्छा कुत्ते के हेयरड्रेसर

Iquest- क्या आप पाल्मा डी Mallorca में एक कुत्ते के नाई की तलाश में हैं? बहुत से लोग अपने कुत्तों के बालों को धोने या काटने की बात करते समय पेशेवर सेवा का चयन करने का फैसला करते हैं, मुख्य रूप से इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले आराम के कारण। इसलिए, यदि आप पाल्मा में गुणवत्ता सेवा की तलाश में हैं तो आप सही स्थान पर पहुंच गए हैं, विशेषज्ञों में हमने अंतिम सूची संकलित की है पाल्मा डी मॉलोरका में सबसे अच्छा कुत्ते के हेयरड्रेसर ., वे जो सेवाएं प्रदान करते हैं और उपयोगकर्ताओं की राय के आधार पर। iexcl- वे क्या हैं नीचे खोजें!

आप में भी रुचि हो सकती है: बार्सिलोना में घर पर सबसे अच्छा कुत्ते के हेयरड्रेसर

पैरों और पैरों

पैरों और पैरों यह एक केंद्र है जो जोड़ता है विभिन्न कुत्ते सेवाओं , एक बुटीक, एक खाद्य भंडार, एक कुत्ते के नाई की दुकान या कुत्ते की शिक्षा की तरह। वे पाठ्यक्रम और कार्यशालाओं की पेशकश भी करते हैं।

वे एक सेवा प्रदान करते हैं कम तनाव कुत्ते के नाई की दुकान चूंकि इसका इरादा पशु कल्याण पर शर्त लगाने और कुत्ते को डर से दूर सकारात्मक अनुभव प्रदान करना है। यह पिंजरों, ब्रेक, गेम का उपयोग और कैनिन शिक्षक की मौजूदगी की अनुपस्थिति में आवश्यक होने पर अनुवाद करता है। वे दौड़ में कटौती, कान की सफाई, आंखों की सफाई, पैड और नाखून काटने का प्रदर्शन करते हैं। वे परजीवी की उपस्थिति में भी काम करते हैं।

गुआ क्लब

गुआ क्लब यह एक केंद्र है सकारात्मक में कैनिन हेयरड्रेसिंग जो एक आराम से और तनाव मुक्त वातावरण में काम करता है। आपकी प्रतिबद्धता गुणवत्ता, विश्वास, सुरक्षा, अनुभव और तनाव में कमी पर आधारित है। वे पाठ्यक्रम भी लेते हैं और ऑनलाइन स्टोर करते हैं। सेवाएं गुआ क्लब ऑफर हैं: कोर्ट, बाथरूम और रखरखाव कार्यक्रम।

कैनाइन हेयरड्रेसर ताबा




कैनाइन हेयरड्रेसर ताबा दौड़ या ग्राहक के अनुरोधों के अनुसार, सभी प्रकार के कटौती करता है। इसके अलावा, कुत्तों को पूरी तरह से आरामदायक और आरामदायक महसूस करने के लिए, उनके पास उनकी सुविधाओं में पिंजरे नहीं हैं। वे हैं कैंची काम में विशेष . कीमत € 12 और € 45 के बीच है।

डोगमा स्पेस

हठधर्मिता , 2008 में स्थापित, एक जगह है जो जोड़ती है कुत्ते के नाई और दुकान सहायक उपकरण और घरेलू जानवरों की भोजन। वे व्यावसायिकता के साथ काम करते हैं पशु कल्याण और विभिन्न प्रकार के काटने में व्यापक अनुभव है। वे पेशकश करते हैं कई कुत्ते हेयरड्रेसिंग सेवाएं , जैसे बाथरूम, मशीन काटने, आंखों की सफाई, कान की सफाई, नाखून काटने और सफाई, स्वच्छता में कटौती ...

Kverd

Kverd यह एक केंद्र है जो प्रदान करता है विभिन्न सेवाएं जानवरों पर ध्यान केंद्रित किया: हज्जाम की दुकान , कुत्ते प्रशिक्षण केंद्र और दुकान। उनके पास एक धोने, काटने, सुखाने और मालिश क्षेत्र है। वे नस्लों के आधार पर बाल कटवाने बनाते हैं और एलर्जी से बचने के लिए प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मर्सिया में खोया कुत्तोंमर्सिया में खोया कुत्तों
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसरबिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिकबार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक
सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकसेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » पाल्मा डी माल्लोर्का का सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर
© 2022 TonMobis.com