"छोटा" मॉर्डर

हम चाहते हैं कि आप मॉर्डर से मिलें, एक "थोड़ा सा"बहुत खास है कि उसने हमारे देखभाल करने वालों में से एक के साथ दस दिन बिताए हैं: लुईस मिगुएल।

मॉर्डर पांच साल का एक नीपोलिटन मास्टिफ़ है, और यह स्पष्ट उदाहरण है कि कभी-कभी, उपस्थिति धोखा देती है।

जब मालिक ने हमसे संपर्क किया और हमें बताया कि कुत्ते के निवासियों में उन्होंने मॉर्डर को इसके आकार के कारण स्वीकार नहीं किया और क्योंकि इसे नस्ल माना जाता था "संभावित रूप से खतरनाक", हमने उनसे उससे और अधिक बताने के लिए कहा।

एलिसिया, मालिक ने उसे बताया एक बहुत अच्छा और स्नेही कुत्ता जो हमेशा छेड़छाड़ करने के लिए कहता है, और जो छोटे कुत्तों के साथ खेलना पसंद करता है लेकिन बड़े कुत्ते द्वारा डरते हैं। उसके लिए उसके कुत्ते को किसी के साथ छोड़ने से डर था, मॉर्डर एक बेटे की तरह है।

उस समय हम जानते थे कि यह लुईस मिगुएल का मामला था,  डॉगफादर , हमारे देखभाल करने वालों में से एक।

लुईस मिगुएल एक पेशेवर कुत्ते शिक्षक है, यह अभ्यास प्रदान करता है कि प्रत्येक कुत्ते की जरूरत होती है और उसके घर में व्यापक सुविधाएं भी होती हैं जहां मॉर्डर को पता था, वह बंद नहीं होगा।

लुइस मिगुएल, ये दस दिन कैसे एक साथ रहे हैं?

शुरू करने के लिए, कहने के लिए कि मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मैं वास्तव में उसे याद करने जा रहा हूं। हम बहुत अच्छी तरह से मिल गए हैं (मेरे दोस्त कहते हैं कि हम आकार और व्यक्तित्व में समान हैं) और हमारे पास कुछ अच्छे दिन हैं। मैंने एक दोस्त बनाया है.




जैसे ही हम उठ गए, हम थोड़ी देर के लिए अपनी छोटी चीजें करने के लिए चलेंगे। बाकी सुबह? जब मैं पढ़ रहा था तब मैंने सूरज में सोया (और खर्राटे) रखा।

फिर हम गेंद के साथ खेलने के लिए बगीचे गए। मैंने सोचा कि उसे बहुत सोना पसंद है लेकिन गेंद ... उसके साथ प्यार में है। हां, यह बहुत आज्ञाकारी है और आपको इसे अपने मुंह से हटाने और इसे छिपाने में कोई समस्या नहीं है जब तक कि आप इसे देखने के लिए आदेश न दें।

मैंने अपनी बिल्लियों के साथ उससे जुड़ने की कोशिश की है और नतीजा यह है कि वह दुनिया का सबसे अच्छा कुत्ता है। वह बहुत शांत था जबकि बिल्लियों उसके पास घूम रहे थे। समय-समय पर वह उनके साथ खेलने के लिए उठ गया लेकिन निश्चित रूप से, उस आकार के साथ, मेरी बिल्लियों ने कहा कि तुरुरु!

हां यह सच है कि यह चलने के लिए थोड़ा "कुत्ता" है। पहला दिन जब मैं महसूस करना चाहता था कि मैं अपने पीछे कुछ मीटर खड़ा था, मुझे एक चेहरे से देखकर ऐसा लगता था: - यह आदमी पागल है। तुम अब तक कहाँ जा रहे हो-. तो मुझे चारों ओर घूमना पड़ा और घर वापस जाना पड़ा। बाकी दिनों में मैं उसे थोड़ी और अधिक चलने में कामयाब रहा। "

हमें उम्मीद है कि आपने मॉर्डर के इतिहास का आनंद लिया है। यह एक स्पष्ट उदाहरण है कि हमेशा किसी को आपके कुत्ते की देखभाल करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, जो भी उसका आकार, आकार या जाति है। और उन सभी लोगों ने इसे करने के लिए प्रशिक्षित किया ... यह गुडोग में है!

फेसबुक और ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करना न भूलें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
कुत्ते नस्ल affenpinscherकुत्ते नस्ल affenpinscher
कुत्तों में फैटी बालकुत्तों में फैटी बाल
चूहे के जहर से जहर जहरचूहे के जहर से जहर जहर
जर्मन चरवाहा साइप्रमेथेरिन गोली के साथ खेल रहा थाजर्मन चरवाहा साइप्रमेथेरिन गोली के साथ खेल रहा था
सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
मारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्तेमारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्ते
कुत्ते के लिए हिरण एंटरलरकुत्ते के लिए हिरण एंटरलर
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
मुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग iiमुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग ii
» » "छोटा" मॉर्डर
© 2022 TonMobis.com