बचाव कहानियां: हम माँ के बिना पिल्लों के `पिल्ला पिता` थे

बचाव कहानियां: हम गए

यह कहानी लगभग तीन साल पहले हुई थी। थोड़ी देर के लिए मैं वन पार्क में एक पशु समूह से संबंधित था, इसलिए उस समय हमें पार्क कुत्तों से संबंधित किसी आपात स्थिति के बारे में सतर्क रहना पड़ा।

ऐसा हुआ कि दिल के बिना कुछ व्यक्ति गर्भवती कुत्ते को पार्क में फेंकने के लिए चला गया, इसलिए हम इसे घरों में से एक में रखने के लिए जल्दी गए, ताकि वह आराम से पैदा हो सके। यह सर्दी का बीच था, इसलिए मेरे सहयोगी अपने घर के अंदर कंबल डालने के बारे में चिंतित थे ताकि वह और उसके पिल्लों वे अच्छी तरह से लपेट गए थे। सब कुछ ठीक लग रहा था, और कुत्ते जन्म दिया और घर में कोई समस्या नहीं पिल्लों की थी, लेकिन कुछ ही हफ्तों वर्ष, छोटा कुत्ता एक गैर-जिम्मेदार कौन दृश्य भाग गए द्वारा मारा गया था, और जल्दी से बच्चों की देखभाल करना पड़ा, जो अनाथ हो गए थे और भूख और ठंड से मर गए थे अगर हमने उपवास नहीं किया था।

मैं मुझे बताने की कोई उन्हें हो सकता है कहा जाता है, और मुझे लगता है की पेशकश की, कम करने के लिए कोई समय नहीं था, और पहले से ही एक कुतिया (बहुत जलन हो रही है) होने के बावजूद और एक नवजात शिशु खिलाया कभी नहीं किया है, मुझे लगा कि मैं करने के लिए किया था। 5 पिल्ले थे, और चूंकि मेरे पास मेरे अपार्टमेंट में ज्यादा जगह नहीं है, इसलिए मैंने उन्हें बाथरूम में रखा, कंबल और कुशन से घिरा हुआ था ताकि वे आरामदायक और गर्म हों। जैसा कि हम बहुत संगठित कार्य करते हैं, यह समूह में मेरे सहयोगी थे जिन्होंने मुझे प्राप्त किया दूध "Mamistop" उन्हें सभी आवश्यक जानकारी के साथ उपलब्ध कराने के लिए: एक सिरिंज के साथ गर्म दूध के साथ हर दो घंटे के भोजन के लिए और उन्हें साफ है, क्योंकि वे गोली चलाने की आवाज़ और पेशाब होगा और गीला या गंदा नहीं किया जा सका।




यह एक चुनौती थी, लेकिन मेरे पोलोलो के साथ हमने इसे बहुत गंभीरता से लिया। हर दो घंटे हम उस रात को एक-एक करके खिलाने और उन्हें साफ करने के लिए उठते हैं। यह थकाऊ था, लेकिन हमें बहुत अच्छा लगा कि छोटे लोग सुरक्षित थे। मेरा कुत्ता अजीब लगा, उसने अपनी आंखों के कोने से जिज्ञासा के साथ, लेकिन संदेह के साथ, कुछ भी समझे बिना देखा। दो दिन और रात के लिए हम perrines, जो पहले से ही हम उनके व्यक्तित्व और शारीरिक विशेषताओं से पहचान (और स्पष्ट है, हमें encariñamos) इसलिए जब हम कहा गया था कि वे उनके लिए माँ नर्स हो गया था, हमें खेद थे, लेकिन हमें खुशी है कि उन्हें एक ख़ुशी समाप्त हुई थी। अगर मां ने सड़क पर जन्म दिया होता तो यह बहुत अलग होता।

ऐसी स्थिति का प्रभार लेने के लिए अनुभव करने की आवश्यकता नहीं है, केवल इच्छा है और विश्वास करें कि आप कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
उन पिल्लों की देखभाल जिनकी मां जहर गई थीउन पिल्लों की देखभाल जिनकी मां जहर गई थी
नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें
नवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करेंनवजात शिशु की देखभाल और फ़ीड कैसे करें
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
Bgіxer जीवन के बिना पिल्लों को जन्म दे रहा हैBgіxer जीवन के बिना पिल्लों को जन्म दे रहा है
» » बचाव कहानियां: हम माँ के बिना पिल्लों के `पिल्ला पिता` थे
© 2022 TonMobis.com