पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज

पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज

मैं आपको कहानी बताना चाहता हूं नागासाकी , एक सुंदर मोन्गल कुत्ता था जो था दो बार बचाया . यह सब तब शुरू हुआ जब मेरे चचेरे भाई विश्वविद्यालय के एक दिन बाद घर जाने के लिए अपने सहयोगी के साथ इंतजार कर रहे थे। इंतजार लंबा था, परिवहन आने में धीमा था, अचानक मेरे चचेरे भाई अंधेरे में खो गए उसके करीब कुछ छोटा, सफ़ेद और बालों वाली दौड़ देखता है। एक ठंड ने उसे सिर्फ आक्रमण किया कि यह चूहा हो सकता है। उसकी आंखों के कोने से बाहर वह आंदोलन की ओर देखना शुरू कर दिया, जब अचानक उसने एक प्यारा सफेद पिल्ला कदम देखा, उसके चेहरे पर एक भूरे रंग की जगह और दूसरी पूंछ पर।

तब से उनकी चिंता शुरू हुई। यह कैसे हो सकता है कि ऐसा छोटा और असहाय जानवर वहां था? आप क्या खायेंगे? आप तत्वों से खुद को कैसे बचा सकते हैं? इतने सारे प्रश्नों के साथ, अधिक से अधिक डरावने, उन्होंने कुछ विक्रेताओं से संपर्क किया जिन्होंने जाहिर तौर पर उनकी देखभाल की, उनसे पूछने के लिए कि क्या वह कुत्ता उनसे संबंधित है, जिनके बारे में उन्होंने उत्तर दिया, "है कि पिल्ला एक कूड़े का हिस्सा है जिसे वे पहले ही ले चुके हैं, यह कम से कम एक महीने पुराना होना चाहिए। जबकि कोई उसके साथ रहता है, हम उसे कुछ खाना देते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि हम इसे ". मेरे चचेरे भाई हमेशा संरक्षणवाद के एक विमान के साथ एक पशु प्रेमी किया गया है, बहुत देखने के लिए कि कुत्ते खतरे में पड़ गया, जाने के लिए सब वहाँ असहाय होगा व्यथित था, मारा या किसी अन्य कुत्ते जगह इतनी कम उम्र में का खतरा उत्पन्न हो सकता है। वह अब उसे नहीं छोड़ सका कि वह अपनी स्थिति जानता था, लेकिन अगर वह एक और कुत्ते को स्वीकार नहीं करेगी तो वह उसे घर कैसे ले जाएगा?

मुझे कुछ सोचना चाहिए। तो उसकी माँ का लाभ लेने के उसकी बहन के घर पर देखने जा रहे थे और उसके पिता एक और पशु प्रेमी है, वह अपने घर की मांग के विचार के साथ एक घर है कि शायद सहकर्मियों के बीच मिल सकता है लेने के लिए, अनुमति मांगी उसके पिता पहले ही स्वीकृत होने के बाद, उनकी पत्नी और वह अवैध रूप से माइक्रो में इसे स्थानांतरित करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए आगे बढ़ने लगीं, उन्हें एक बॉक्स और कुछ पेपर मिला और वहां रखा। जब परिवहन पहुंचा, तो उनमें से तीन चले गए। अगली सुबह, मेरे चाचा ने उसे एक मालिक को खोजने के लिए अपनी बालों वाली छोटी बालों वाली महिला को ले जाना होगा, लेकिन उस दिन से उसके हाथ में कुछ भारी चीजें थीं, वह उसे दूर नहीं ले जा सका। उस दोपहर, जब मेरी चाची घर लौट आई, उसने पाया कि उसकी सहमति के बिना उन्होंने एक और कुत्ता लाया था। लेकिन वह देख रही थी कि वह कितनी सुंदर और अच्छी थी और उसके पति और बेटी का अच्छा दिल, उसके पास इस स्थिति को स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। हालांकि, उन्होंने अपने परिचितों में से एक की मांग की जो इसका प्रभार ले सकते थे। निवास पर एक गार्ड शनिवार को उसे लेने के लिए तैयार हो गया। सप्ताहांत बीत गया और वह पहरेदार उसे देखने के लिए कभी नहीं दिखाई दिया।

यह तब था जब परिवार के पुनर्मिलन मेरी चाची ने कहा, "मैं सोच रहा था और भगवान से पूछ कि अगर कुत्ता यदि आप किसी अन्य परिवार है सूट नहीं करता है, तो आप बेहतर नहीं उसे ले, अगर वे जाने बंधा होगाबुरा व्यवहार करना और काम होने जा रहा है, मैं चाहता हूं कि हम उसके साथ रहें, साथ ही, इन तीन दिनों में मैंने बहुत स्नेह लिया है "। नागासाकी यह एक शरारती कुत्ता, शरारती, विनाशकारी है कि अपने रास्ते में सब कुछ खत्म हो गया होने के लिए नाम डाल करने के लिए जापान में उस शहर में परमाणु बम की वजह से विनाश के रूप में निर्णय लिया गया। वह अपने आकर्षण और उत्साही भावना के साथ अपने परिवार के दिल जीतने में सक्षम था। जैसे ही समय बीत गया, परिवार नागासाकी से अधिक जुड़ा हुआ हो गया। वह अपनी बायीं आंखों पर एक भूरे रंग की जगह के साथ एक सुंदर सफेद कुत्ते, बड़े, बालों वाली, एक और उसके दाहिने कान पर और एक और जब उसने अपनी पूंछ शुरू की। यह स्वस्थ और अभी भी था चंचल.

जब मैं एक वर्ष का था, 2 दिसंबर, 200 9 को, मेरे चचेरे भाई के घर में काम करने वाले कुछ श्रमिकों ने दरवाजा खुल दिया और कुत्ता बच निकला, इसके मालिकों ने बाद में नोटिस नहीं किया। उन्होंने पूरे आवास में खोज की, लेकिन उन्हें यह नहीं मिला। निराश, उदास और विघटित वे घर गए। सुबह के शुरुआती दिनों में उन्होंने फिर से शुरू किया, निकटतम क्षेत्रों के लिए, अन्य निवासों में, उन्होंने उसे चिल्लाने के लिए बुलाया, उन्होंने उसे और छोटे कुत्ते को कुछ भी दिखाई नहीं दिया। उन्होंने दोस्तों, परिचितों और अजनबियों से पूछा लेकिन अब तक किसी ने इसे देखा नहीं था.




तो दिन बीत गए और हालांकि उदासी ने उनके दिल पर हमला किया, फिर भी इसे पाने की आशा कभी नहीं खो गई थी। उन्होंने अपनी पोस्टर और विवरण के साथ कई पोस्टर बनाए, जिन्हें हर जगह चिपकाया गया था। ऐसा कोई दिन नहीं था जब उन्होंने कुत्ते की तलाश नहीं की, हर बार जब वे आगे बढ़े, तो डरते हुए कि वह उद्देश्य से चल रही थी। बहुत से लोगों ने कहा कि उन्होंने उसे देखा था, और कुछ लोगों ने उन्हें संपर्क नंबर भी कहा था ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें उसे मिला है, लेकिन जब उनका परिवार उस जगह पहुंचा, तो वह नहीं थीं। इस बीच, वे प्रार्थना और कुछ संतों से चिपके हुए, उन्हें बहुत सुरक्षित और ध्वनि लाने के लिए कहा। खोज अथक थी, उस क्षेत्र में कोई जगह नहीं थी जिसने यात्रा नहीं की थी, लेकिन स्पष्ट रूप से नागासाकी का कोई संकेत नहीं था।

वे बहुत कठिन दिन थे, बहुत सारी उदासी और उदासीनता के साथ, यह जानकर अनिश्चितता कि वह जीवित थी या अपने दिमाग को पीड़ित नहीं कर रही थी। 18 दिसंबर को, जबकि मेरे चचेरे भाई काम कर रहे थे, उनकी मां को एक पड़ोसी से फोन आया, उसे सूचित किया कि उसने नागासाकी को अपने घर के पास एक झटका में देखा था। मेरी चाची जगह पर गई और उसे फोन करना शुरू कर दिया। कुत्ता छोड़ने में धीमा था, सभी डर गए और एक पहाड़ी की पत्तियों और पत्तियों के माध्यम से घबराए हुए थे। नागासाकी दिखाई दिया था!

कई मिनट बीत गए ताकि इस डरावनी और अविश्वासपूर्ण कुत्ते ने साइट छोड़ी। आखिरकार यह ब्रश से बाहर आया, यह बहुत पतला, खरोंच और टिकों से भरा था। उनकी हालत कुपोषण थी। सौभाग्य से उसे अपने घर ले जाया गया और तुरंत इलाज किया गया, उसके लोगों का प्यार और देखभाल जल्द ही प्रभावी हो गई और नागासाकी सामान्य रूप से एक ही स्वस्थ कुतिया बन गई।

वे 16 लंबे दिन थे। विश्वास और प्रार्थना के लिए धन्यवाद आशा हमेशा जिंदा रखा गया था , उन्हें फिर से उनके साथ रखने का सबसे सुंदर उपहार था क्रिसमस कि वे प्राप्त कर सकते हैं। जब एक प्रिय कुत्ता अभी भी एक कुत्ते को परिवार के एक सदस्य बनने के लिए है, एक विशेष एक है कि हमारा प्यार अर्जित करने के लिए बात करने के लिए की जरूरत नहीं है, वे उन छोटे प्यारे चार पैरों वाला स्वर्गदूतों कि खुशी के साथ हमारे जीवन को भरने कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पूडल जीना नहीं चाहता, यह हमेशा दुखी हैपूडल जीना नहीं चाहता, यह हमेशा दुखी है
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
हमारे पालतू जानवरों का आकाशहमारे पालतू जानवरों का आकाश
» » पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज
© 2022 TonMobis.com