मेरे पालतू जानवर को कैसे आग लगाना है?







हमारे पालतू जानवर हमेशा के लिए नहीं हैं, लेकिन हम उन्हें कभी नहीं भूलेंगे। इसलिए, उन्हें आराम देने के लिए एक जगह खोजना वे बहुत महत्वपूर्ण हैं।

यद्यपि कुछ भी शून्य को भरता है जो कुत्ते के नुकसान को छोड़ सकता है, इसे एक प्रतिष्ठित तरीके से खारिज कर दिया जाता है, कम से कम हम इसे दे सकते हैं और साथ ही, इसे याद रखने के लिए एक भौतिक स्थान भी है। और, हालांकि वे दुर्लभ हैं, कब्रिस्तान और हमारे पालतू जानवरों को आग लगाने के अन्य तरीके हैं।

1 9 8 9 से और चिली में पहली बार होने के कारण, बुइन के कम्यून में पैनामेरिकाना सुर पर स्थित पारक डी असिस, संचालित है। हजारों वर्ग मीटर भूमि के साथ, हैम्स्टर, कैटिटस, खरगोश, कुत्तों और बिल्लियों जैसे विभिन्न पालतू जानवरों के मालिक अपने पालतू जानवरों को पारंपरिक आराम दे सकते हैं। ये बर्लप में लपेटे गए हैं और जमीन पर सीधे दफन किए गए हैं, उनके नाम के साथ एक कबूतर के साथ। इसके अलावा, जगह केवल उन जानवरों के मालिकों द्वारा देखी जा सकती है जो वहां आराम करते हैं।

सैंटियागो के विपरीत दिशा में, Rungue में, यह Cementerio डेल पिलर, जो एक पालतू जानवर की मौत से जुड़े सभी पहलुओं को संभालने, और अनुभवी लोगों को इन जिम्मेदारियों को सौंपने के लिए परिवार जाने की विशेषता है है। वे इस तरह के निष्कासन और इस तरह के एक ताबूत में पालतू जानवर छोड़ रहा है, व्यक्तिगत या सामूहिक दफन है, जहां उनके नाम और मौत की तारीखों एक पट्टिका के साथ याद किया जाता है के साथ के रूप में दफन के विभिन्न रूपों, के रूप में विभिन्न सेवाओं की पेशकश। उन्होंने यह भी एक श्मशान है।

उन लोगों के लिए जो अपने पालतू जानवर को करीब याद रखना पसंद करते हैं, चिली में काम करने वाले पहले इन्स जैसे जानवरों के लिए crematories हैं। लैम्पा के कम्यून में स्थित, वे मालिक की आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न सेवाएं प्रदान करते हैं, जैसे कि मिट्टी एम्फोरा या लकड़ी के बक्से में राख प्रदान करना। इसके अलावा, वे जानवर को मास्टर के घर या पशु चिकित्सा क्लिनिक से हटा देते हैं।

यादों में, लैम्पा के कम्यून में, वे श्मशान भी करते हैं, जहां वे पालतू जानवरों की मृत्यु और नाम के साथ उत्कीर्ण एम्फोरस में राख प्रदान करते हैं। उनके पास घर या क्लिनिक से भी हटना पड़ता है और उन जानवरों के मामलों में सुन्दरताएं होती हैं जो पीड़ित हैं और उनके मालिक ऐसा निर्णय लेते हैं। फिर वे एक विदाई प्रमाण पत्र और आभासी कब्रिस्तान देते हैं।

में विना डेल मार, वी क्षेत्र, चिली पालतू पशु के श्मशान, जहां वे सेवानिवृत्ति घर या क्लिनिक करते हैं, और पांच दिनों के बाद, राख नाम और मृत्यु की तारीख स्थित है के साथ उनके मालिकों को लौट गया।

Concepcion में सैन रोलांडो पालतू Crematorium है, जो पालतू जानवर के वजन के आधार पर विभिन्न सेवाओं की पेशकश करता है।

और, उन लोगों के लिए जो अपने पालतू जानवरों की राख को अधिक व्यक्तिगत कंटेनर में रखना चाहते हैं, एम्फोरस चिली में वे उन्हें हाथ से और विशेष मॉडल के साथ जानवर के अनुसार बनाते हैं।

और आपने, क्या आपने सोचा है कि अपने पालतू जानवर को कैसे आग लगाना है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैंअब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैं
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
» » मेरे पालतू जानवर को कैसे आग लगाना है?
© 2022 TonMobis.com