"परला", पालतू त्याग के बारे में पहली चिली फिल्म

पशु त्याग और जिम्मेदार कब्जा शुभंकरों का विषय है कि हम यहां मेस्कोटाडिक्टोस में बार-बार इलाज करते हैं, लेकिन हम चाहते हैं - साथ ही आप - यह ऐसा कुछ था जो हमेशा राष्ट्रीय स्तर पर और उसके बारे में बात करता था। ऐसे समय होते हैं जब हम सोचते हैं कि हम इसके बारे में गंभीर बहस करने से अभी भी दूर हैं, लेकिन अचानक चीजें दिखाई देती हैं जो हमें विश्वास करती हैं कि शायद हम अपने रास्ते पर अच्छे हैं।

" पर्ल, फिल्म "यह उनमें से एक है, यह निर्देशक सर्जीओ कास्टिला द्वारा एक परियोजना है, पहली चिली फिल्म जो हमारे देश में एक गुप्त समस्या से निपटती है: पालतू जानवरों का त्याग . कहानी एक कुत्ते पर केंद्रित है जिसमें घर और परिवार था, लेकिन एक दिन उसके मालिक ने उसे सेरो सैन क्रिस्टोबल के शीर्ष पर अपने भाग्य में त्यागने का फैसला किया। उस पल से, वह शहर के चारों ओर घूमना शुरू कर देगा, जब तक कि वह शमूएल से मिल जाए, एक फिल्म निर्देशक जो गंभीर अवसाद का सामना करता है, उसके पिता के त्याग से भी प्रेरित होता है। इन दो पात्रों को पता चलेगा कि उनके पास लगता है कि वे एक-दूसरे की देखभाल करने का फैसला करते हैं।




मैं आपको इस फिल्म के पहले ट्रेलर को देखने के लिए आमंत्रित करता हूं जिसे जल्द ही हमारे देश में रिलीज़ किया जाएगा। यदि आप अधिक जानकारी जानना चाहते हैं तो आप अपने फेसबुक पर जा सकते हैं और ट्विटर पर भी उनका अनुसरण कर सकते हैं।

छवि सीसी पर्ल, फिल्म

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदकइन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
» » "परला", पालतू त्याग के बारे में पहली चिली फिल्म
© 2022 TonMobis.com