आपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिम

BlogCover

हैलो दोस्तों, प्यार और मैत्री का शुभ दिन!

आप में से कई अपने साथी के साथ, अपने दोस्तों के साथ या अपने छोटे बाल के साथ मनाने के लिए तैयार होंगे। निश्चित रूप से उन्होंने सब कुछ योजना बनाई: गुलाब, चॉकलेट, उपहार, गुब्बारे और अन्य चीजें जो वे आम तौर पर देते हैं, लेकिन उन्होंने खुद से पूछा है कि उनके बालों वाले लोगों के लिए वेलेंटाइन डे के जोखिम क्या हैं?

मैं आपको अपने बालों के लिए वेलेंटाइन के 5 जोखिमों को जानने के लिए आमंत्रित करता हूं

1 चॉकलेट

1. चॉकलेट : निश्चित रूप से आपने पिछले पोस्टों में उस जोखिम के बारे में पढ़ा है जिसमें आपके कुत्ते मूल रूप से चॉकलेट खाते हैं: जहरीला। यदि आप चॉकलेट प्राप्त करते हैं या देते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपके कुत्ते की पहुंच के भीतर नहीं हैं।

2 फूल

2. फूल : हम जानते हैं कि यह आपकी प्रेमिका को सबसे अच्छी जानकारी दे सकती है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि वे अपने कुत्तों से दूर हों, खासकर यदि वे किसी भी कांटे को आपके प्यारे को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए गुलाब देते हैं।

3 उपहार




3. लपेटें : यह कई लोगों द्वारा ज्ञात है कि जब वे आपको उपहार देते हैं, तो यह जानना सबसे जरूरी है कि यह क्या है? और निश्चित रूप से आप इसे इतनी गति से खोलते हैं कि लपेटें और धनुष चारों ओर फेंक दिया जाता है। त्रुटि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि डूबने या खाने से बचने के लिए आपका कुत्ता आपके प्यारे के नजदीक न हो।

4 मोमबत्तियाँ

4. मोमबत्तियाँ : मोमबत्तियों की गर्म लौ हमेशा वेलेंटाइन के खाने के लिए रोमांटिक स्पर्श देती है, लेकिन अगर घर पर बालों वाली होती है तो यह स्पष्ट जोखिम लाती है। कभी नहीं एक हल्के मोमबत्ती के साथ घर पर अकेले अपने बालों को छोड़ दें, कुत्ते प्रकृति से उत्सुक हैं और आग के आंदोलन या प्रकाश पर ध्यान दे सकते हैं और एक भयानक दुर्घटना का कारण बन सकते हैं।

5 शराब

5. शराब : एक वेलेंटाइन के रात्रिभोज को फूलने के साथ बंद करने के लिए, आप टेबल पर शराब को याद नहीं कर सकते हैं। एक, दो, तीन या अधिक पेय निश्चित रूप से कमरे बदल देंगे, हालांकि आप अपने बालों वाले व्यक्ति को चश्मे में अल्कोहल सीट पीने से रोक सकते हैं। अपने पेट और उल्टी जैसे उल्टी और दस्तों से होने वाली क्षति से बचने के लिए बस उन्हें दूर रखें।

आपके बालों वाले व्यक्ति के मुकाबले कोई बड़ा प्यार नहीं है, यही कारण है कि आप एक जिम्मेदार मालिक बनें और इस उत्सव में अपनी प्यारी को सुरक्षित रखें।

एक गले लगाओ,

पान्चो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते comi चॉकलेट вї क्या यह बहुत जहरीला हो सकता है?कुत्ते comi चॉकलेट вї क्या यह बहुत जहरीला हो सकता है?
बड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेटबड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेट
क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?
चॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला हैचॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला है
अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?
कुत्तों के लिए 5 विषाक्त मिठाईकुत्तों के लिए 5 विषाक्त मिठाई
चॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडीचॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडी
वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
» » आपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिम
© 2022 TonMobis.com