कुत्तों के लिए 5 विषाक्त मिठाई

170210_DulcesToxicos_Blog

जब हम मिठाई खाते हैं तो हम कभी-कभी अपने कुत्ते के साथ साझा न करने के लिए बुरा महसूस करते हैं। जब आपकी बालों के स्वास्थ्य की बात आती है तो कुछ मिठाई दूसरों की तुलना में बदतर होती है। इन वेलेंटाइन की तिथियों पर, मिठाई को अपनी पहुंच से बाहर रखना न भूलें, खासकर निम्नलिखित वाले:

चॉकलेट

002_chocolate

चॉकलेट में समस्या theobromine है। यह सभी प्रकार के चॉकलेट में है। सबसे खतरनाक प्रकार काले चॉकलेट और चीनी मुक्त बेकिंग चॉकलेट हैं। इससे कुत्ते को उल्टी हो सकती है, दस्त हो सकता है, दिल की समस्याएं, झटके, आवेग और यहां तक ​​कि मौत भी हो सकती है। याद रखें कि चॉकलेट स्वाद के साथ कुत्ते के लिए विशेष पुरस्कार हैं, लेकिन उनके लिए इतनी जहरीली है कि थियोब्रोमाइन के बिना।

चीनी मिठाई

001_paletas

जिसमें अधिकांश पैलेट और कैंडी शामिल हैं। यह कुत्तों के लिए लोगों के समान ही कर सकता है। चीनी दिल को तेज कर सकती है, दांतों में अधिक वजन और समय के साथ समस्याएं पैदा कर सकती है। यह मधुमेह का कारण बन सकता है। यदि आपकी बालों को पहले ही मिठाई पसंद है, तो हम उन्हें दांत पुरस्कारों के साथ बदलने की सलाह देते हैं, जो एक स्वादिष्ट स्वाद के अलावा आपके मुंह को साफ और स्वस्थ रखने में मदद करेंगे।

किशमिश

004_pasas

किशमिश कुत्तों में तीव्र (अचानक) गुर्दे की विफलता का कारण बन सकता है। प्रभाव में उल्टी, दस्त, थकान और गुर्दे की क्रिया का अंतिम बंद होना शामिल हो सकता है। आप उन्हें चेरी स्वाद और ब्लैकबेरी या हरे सेब के साथ प्रतिस्थापित कर सकते हैं।

च्यूइंग गम या च्यूइंग गम




003_gum

इन और कई कैंडीज में xitol होता है, जो चीनी को नीचे जाने का कारण बन सकता है और यकृत की विफलता भी पैदा कर सकता है। लक्षणों में उल्टी, सुस्ती और समन्वय समस्याएं, यहां तक ​​कि आवेग भी शामिल है। यदि आप पहले से ही मीठे के लिए स्वाद विकसित कर चुके हैं, तो उसे ब्लैकबेरी स्वाद और मूंगफली के मक्खन का पुरस्कार दें।

मैकाडामिया

005_dogMacadamia

कैंडीज और चॉकलेट में मैकडामिया पागल आम हैं। कुत्तों में नैदानिक ​​लक्षणों में अवसाद, कमजोरी, उल्टी, कंपकंपी, संयुक्त दर्द और पीले मसूड़ों शामिल हैं। खाने के 12 घंटे के भीतर नैदानिक ​​संकेत हो सकते हैं। मूंगफली का मक्खन और केला के पुरस्कार के साथ इस मीठे भोजन को बदलें।

पुरस्कार

आपके प्यारे पर मिठाई के नकारात्मक प्रभाव मनुष्यों की तुलना में बहुत खराब हैं। इसलिए, अपने प्यारे को कोई कैंडी देने से बचें और यदि आप कुछ अमीर का आनंद लेना चाहते हैं, तो उसे विशेष रूप से कुत्तों के लिए पुरस्कार दें। और याद रखें कि अगर आपको लगता है कि आपके बालों के जहरीले प्रभाव आपके पशुचिकित्सा के साथ जितनी जल्दी हो सके इसे लेते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?
बड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेटबड़ी मात्रा में चॉकलेट उपभोग चॉकलेट
क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
कुत्ते स्वच्छताकुत्ते स्वच्छता
चॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला हैचॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला है
कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
अगर कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करेंअगर कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें
अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?
कुत्तों के लिए 15 जहरीले भोजनकुत्तों के लिए 15 जहरीले भोजन
कुत्ते के लिए बर्फ popsicle नुस्खाकुत्ते के लिए बर्फ popsicle नुस्खा
» » कुत्तों के लिए 5 विषाक्त मिठाई
© 2022 TonMobis.com