हानिकारक पालतू भोजन: सबसे खराब 5 शीर्ष

हानिकारक पालतू भोजन: सबसे खराब 5 शीर्ष

हानिकारक पालतू पशुओं के आहार हम सभी जानते हैं, फिर भी, अब चलो जिनमें से पांच पर चलते, आपको लगता है कि सिर्फ अपने जाल में गिर और उनमें से कुछ देने के अंत देखेंगे हमारे प्यारे दोस्तों के लिए सबसे खतरनाक बीच माना जा सकता है। विचार इसे बंद क्योंकि उनके शरीर के परिणामों और अधिक स्पष्ट और हमारे पर की तुलना में निश्चित हैं, तो उसके पीछे देखने के लिए है।
पालतू जानवरों के लिए सबसे खराब हानिकारक खाद्य पदार्थ




चॉकलेट: हमने अपने कुत्ते के साथ रात्रिभोज खत्म कर दिया ताकि वह भोजन पर न पड़े, और फिर हमने अपने चार पैर वाले दोस्त और एक उत्तम चॉकलेट के साथ टेलीविजन देखने में कुछ समय बिताया। खैर, चॉकलेट सब तुम्हारा होना चाहिए, और इसे न दें, क्योंकि इसमें थियोब्रोमाइन होता है, इससे कुत्ते के रक्तचाप में वृद्धि होती है।
हड्डियों: हालांकि दुनिया के बहुत अभी भी स्टाइलिंग है समाप्त कुत्तों कि दोनों को खिलाने के मनोरंजन के लिए करने के लिए हड्डियों देते हैं, हम असफल नहीं हो सकता है कि सभी नहीं है कि अच्छा एक विचार का उल्लेख। वास्तव में, हम हड्डी से बाहर निकलने वाले स्प्लिंटर का खतरा चलाते हैं और आपके पेट में दर्ज होने के कारण, सर्जरी की ओर अग्रसर होते हैं।
पालतू जानवरों के लिए हानिकारक भोजन
डेविड डी ला लुज़ - फ़्लिकर
ठंडे मांस: यदि मांस जैसे कुत्तों, प्यार के बारे में क्या कहना है, वे हैम जैसे ठंडे मांस के लिए महसूस करते हैं। हालांकि, वे सभी बेहद खतरनाक हैं, पालतू जानवरों के लिए सबसे महत्वपूर्ण हानिकारक खाद्य पदार्थों में से एक है क्योंकि उनकी उच्च वसा सामग्री है, और हम उन्हें आपको भी अनुशंसा नहीं कर सकते हैं।
कॉफी: हालांकि हम कॉफी पसंद है, और हम माला और दूसरे के साथ मशीनरी है, हमारे कुत्ते इस पेय संपर्क करना चाहिए नहीं है, यह पालतू जानवरों के लिए हानिकारक खाद्य पदार्थों में से एक है, और उन्हें दस्त, उल्टी और अत्यधिक प्यास पैदा कर सकता है मेथिलक्सैंथिन की इसकी उच्च सामग्री।
शराब: मूल रूप से कॉफी के समान, आपके पालतू जानवर को अल्कोहल देने से दीर्घकालिक में तत्काल और निश्चित मौत में रवैया में बदलाव आ रहा है। अपनी उंगलियों पर अल्कोहल के साथ कोई पेय न पीने का प्रयास करें।
आप इनमें से कौन सा हानिकारक पालतू खाद्य पदार्थ आमतौर पर अपने कुत्ते को देते हैं? क्या आपको विशेष रूप से किसी अन्य भोजन के बारे में संदेह है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
चॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला हैचॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला है
कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
चॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडीचॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडी
मेरा कुत्ता खाने चॉकलेटमेरा कुत्ता खाने चॉकलेट
क्या आप कुत्तों को चॉकलेट दे सकते हैं?क्या आप कुत्तों को चॉकलेट दे सकते हैं?
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
यदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिएयदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिए
» » हानिकारक पालतू भोजन: सबसे खराब 5 शीर्ष
© 2022 TonMobis.com