अपने प्यारे वेलेंटाइन के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ उपहार

BlogCover

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

प्यार और मैत्री का दिन आ रहा है और यकीन है कि उनके उपहार उनके पिल्ला के लिए तैयार हैं

अभी तक नहीं? नीचे मैं साझा करता हूँ अपने बालों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ उपहार

ThunderShirtRosa

1. टी शर्ट Thundershirt : यह खिलाड़ी आपके बालों के लिए एक शानदार उपहार है यदि किसी बिंदु पर वह तनाव या चिंता से पीड़ित होता है, क्योंकि यह एक गले लगाता है जो उसे आश्वस्त करेगा।

GreenCarpet

2. बाथरूम गलीचा : यदि आप अपने पेलुडिटो के साथ एक अपार्टमेंट में रहते हैं तो यह आदर्श उपहार है। यह चटाई बगीचे के एक टुकड़े को अनुकरण करती है जिसमें आपका कुत्ता खुद को राहत देने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करेगा। इसमें अदला-बदली स्पेयर पार्ट्स भी हैं ताकि यह लंबे समय तक चल सके।

हाइड-ए-उपचार

3. खिलौना छुपाएं-ए-ट्रीटमेंट : खिलौना देने के लिए हमेशा अच्छा होता है, लेकिन आपके बालों के दिमाग को खारिज करने वाले व्यक्ति को देने के बारे में कैसे? अंदर पुरस्कार रखने के लिए पर्याप्त है ताकि आपकी बालों को पाने के लिए एक रास्ता दिख सके ताकि आपकी बालों को एक ही समय में खाया जा सके।

KurgoLoftVerdeकुर्गो लॉफ्ट ग्रे नो बीजी

4. रिवर्सिबल लॉफ्ट कोट : यह एक है चाहिएअगर यह आपके बालों को बचाने के बारे में है। यह वर्ष के किसी भी समय के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि यह ठंड से बचाता है और प्रतिरोधी है इसलिए आपका कुत्ता हमेशा सूखा रहेगा। यह भी उलटा है, यानी, इसमें दो विचार हैं ताकि आप दो रंगीन रंगों के बीच चयन कर सकें।

5. राक्षस कैसीटा : यह कुत्ता घर डिजाइन और कार्यक्षमता के बीच एकदम सही संयोजन है क्योंकि इसकी गुफा आकार आपके प्यारे को सुरक्षा और आराम प्रदान करता है ताकि यह हमेशा आपके नज़दीक रहे।

040f32cea255312f91994e6c61f3375fe6e08880d0860808731c4d0d5f2d57bb849ecee19ad57ccc75aa99ad96abeeed




6. गीले वाइप्स: या तो अपनी आंखों या कानों, अपने शरीर या यहां तक ​​कि अपने दांतों को साफ करें, ये पोंछे आपके बालों को स्वस्थ बनाने और बनाए रखने के लिए आपके सबसे अच्छे सहयोगी हैं।

7. 100% प्राकृतिक पुरस्कार : ये 100% शाकाहारी और लस मुक्त-मुक्त पुरस्कार आपके बालों के लिए एकदम सही इनाम हैं। पट्टिका और टारटर को हटाने में मदद करने के अलावा जो स्वाभाविक रूप से आपके कुत्ते के दांतों में जमा होता है।

VariKennelUltra

8. विभिन्न केनेल ट्रांसपोर्टर : यदि आप अपने बालों वाली यात्रा करते हैं तो यह ट्रांसपोर्टर सही है। यह अधिकांश एयरलाइनों के मानकों को पूरा करता है और आपके कुत्ते को स्वतंत्र रूप से सांस लेने की अनुमति देता है।

स्लीपर कैफे

9. स्लीपर बिस्तर : यह उच्चतम गुणवत्ता और स्थायित्व का बिस्तर है। इसमें आरामदायक सिर हैं ताकि आपका कुत्ता अपना सिर रख सके या सिर्फ झुकाए। इसमें आसान रखरखाव और धोने के लिए ज़िप्पर हैं। इसका मुख्य लाभ यह है कि आप इसे घर पर धो सकते हैं।

कंबल

10. मुलायम कवर : यदि आपकी बालों बहुत ठंडी है, तो एक कंबल सबसे अच्छा विकल्प है। अल्ट्रा सॉफ्ट सामग्री के साथ बनाया गया एक आरामदायक और स्टाइलिश जगह प्रदान करता है जहां वे बालों के अवशेष के बारे में चिंता किए बिना आराम कर सकते हैं।

दोस्त उन्हें कैसे देखते हैं? क्या आप उन्हें पसंद करते थे?

यदि आपके पास हमारे टिप्पणी अनुभाग में हमारे साथ कोई अन्य उपहार विचार साझा करते हैं।

एक गले लगाओ

पान्चो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्पअपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प
क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?
वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
आपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिमआपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिम
बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहारबहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
» » अपने प्यारे वेलेंटाइन के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ उपहार
© 2022 TonMobis.com