कॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभाल

हमें हमेशा इसे ध्यान में रखना चाहिए और इसे न भूलना चाहिए: पिल्ला के जीवन की इस महत्वपूर्ण अवधि में, आवश्यक है कि भोजन गर्मी के रूप में हो। इसलिए, उन्हें एक गर्म कमरे में होना चाहिए। ReciГ © n हम पैदा हुआ था और हम देखते हैं कि estГ पिल्लों n अच्छी तरह से प्रशिक्षित © और जो कोई तारा genГ © tica है। जल्द ही दो बातें नियंत्रित करने के लिए: खुले मुंह है, जो वास्तव में क्या इसके नाम से पता चलता है, और कुत्तों (तैराक) तैराक, जिसमें पूर्व सदस्यों, बजाय भूमि पर सीधा किया जा रहा है, क्षैतिज शरीर को छोड़ने का है, जो यह उन्हें मां की तरफ चूसने से रोकता है। जाहिर है, उन्हें विशेष और निरंतर देखभाल की ज़रूरत है। मैंने उन्हें विटामिन ई के साथ आपूर्ति करके पूरी तरह से इलाज देखा है।

यदि पिल्ले स्वस्थ और अच्छे वजन के साथ पैदा हुए हैं और यदि मां अच्छी शारीरिक स्थिति में है और उन्हें खिलाने के लिए दूध है, तो कुछ समस्याएं उत्पन्न होती हैं। पहले 48 घंटों में कुछ रोना पड़ सकता है, लेकिन थोड़ा सा वे इस बिंदु पर शांत हो जाते हैं कि पहले 15 दिन चूसने और सोने के लिए कम हो जाते हैं।

हालांकि, हमें नियंत्रण करना चाहिए कि वे वजन बढ़ाते हैं, यानी, वे नर्स करते हैं।

अगर इन 48 घंटों को पारित किया जाता है, तो हम उसे गर्म, साफ और सूखी जगह में रखकर मां की देखभाल करना जारी रखेंगे, और उसे दिन में 2 भोजन दे देंगे।

गर्भावस्था के पिछले 15 दिनों से, और स्तनपान खत्म होने तक, यह एक eclepsh की रोकथाम में कैल्शियम आपूर्ति सुविधाजनक है . पिल्लों के आकार और ताकत के आधार पर, पूंछ पांचवें और सातवें दिन के बीच काटा जाता है। कॉकर की पूंछ लगभग पूंछ की स्पष्ट संकीर्णता के पहले कशेरुका में कट जाती है। हम उन्हें रखेंगे, इसलिए वे संक्रमित नहीं होते हैं, रोजाना बीटाडाइन की बूंद।




mayorГa कूड़े में algГєn pupfish mГЎs dГ © अरब कि debidamenteВ unosВ В dГas के दौरान या पहले सप्ताह में सेवा की, होना चाहिए आमतौर पर जहाजों नीचे-अगर मामन, यहां तक ​​कि sujetГЎndolos, और सुदृढीकरण के 2 या 3 की बोतलें, यहां तक ​​कि वे बाकी चारा के बराबर हैं।

HabrГЎ dГa रात हर 2 या 3 घंटे ओएस या biberГіn साथ mГЎs dГ © biles ± बहुत pequeГ को खिलाने के लिए, अगर हम जीवित रहने के लिए चाहते हैं, हालांकि हमेशा प्रयास के बावजूद हासिल नहीं किया। अक्सर हमें पढ़ा है कि ओएस या dГ © billorando और मामन नहीं ± इन पिल्लों mГЎs pequeГ, आप यह पता लगाने की quГ © है। infecciГіn की algГєn प्रकार, या माँ के दूध से या तो की QuizГЎs मामले, हालांकि सरल नाराज़गी जा रहा है कुतिया के दूध में बाइकार्बोनेट के एक टिप रख कर समस्या को सामान्य कर सकते हैं के मामले में। InfecciГіn निश्चित रूप से algГєn habrГЎ antibiГіtico, पशु चिकित्सक द्वारा निर्धारित दी जानी चाहिए। तब से एक पिल्ला को देखने के लिए quГ © होता इंतजार नहीं कर सकता।

आपको जल्दी से कार्य करना होगा

माँ, खिलाने की ademГЎs, limpiarГЎ- इसलिए हम आगे जाना होगा, कभी नहीं serГЎn सामान्य या रिकेट्स के अपने tamaГ ± या सामान्य, और tendrГЎn sequelae तक पहुँचने (और यह उन्हें मरने दिया करने के लिए बेहतर है)। कुछ मामलों में यह सच हो सकता है, लेकिन मेरे अनुभव में मैं यह नहीं कह सकता कि यह हमेशा ऐसा रहा है। मैंने समय से पहले या बेहद कमजोर पिल्लों को बाहर निकाला है जिनके पास पूरी तरह से सामान्य विकास हुआ है, और यह किसी भी अन्य के रूप में मजबूत है।

बेशक इसमें बहुत समर्पण होता है और आपको हमेशा सफलता नहीं होती है, लेकिन यह प्राथमिकता नहीं है।

स्वाभाविक रूप से मां पर निर्भर स्तनपान, आमतौर पर लगभग एक महीने तक रहता है

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉकर स्पैनियल का दूध पिलानाकॉकर स्पैनियल का दूध पिलाना
जब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायुजब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायु
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन
नवजात कुत्तों की देखभालनवजात कुत्तों की देखभाल
पिल्लों में दांतों की देखभालपिल्लों में दांतों की देखभाल
कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
पिल्लों की देखभालपिल्लों की देखभाल
लैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराकलैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराक
45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ
» » कॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभाल
© 2022 TonMobis.com