विरोधी उम्र बढ़ने के नियम: देखभाल के साथ अपने दोस्तों का चयन करें




मेरी मां ने हमेशा अपने बच्चों को याद दिलाया कि लोग उस कंपनी के लिए आपका न्याय करते हैं जिसे आप ढूंढ रहे हैं। चेतावनी मुख्य रूप से मेरे भाई, जो अपनी कमीज उतारने के साथ चारों ओर चल पड़ोस ठग से बच्चों की कंपनी पसंद करते हैं करने के लिए अपनी पैंट, tousled बाल और अनुचित शैतानों और जी व्हिज़ के रूप में उपयोग की गई भाषा खींच नहीं जाती थी करने के लिए निर्देशित किया गया। (हाँ, हाँ, मुझे पता है, लेकिन वह मध्य युग में था।)

यह पर्याप्त लोग थे कि आप उन लोगों का न्याय क्यों करते हैं जिनके साथ वे संबद्ध हैं। लेकिन हमारी समकालीन संस्कृति में, कुछ लोग दूसरों के फैसले के बारे में चिंतित हैं। हालांकि, यदि आप मध्यम आयु में हैं, और आप युवा और जीवंत अच्छे स्वास्थ्य की विशेषताओं को बनाए रखना चाहते हैं, तो जिस कंपनी को आप ढूंढ रहे हैं वह बहुत ही महत्वपूर्ण कारणों से बहुत महत्वपूर्ण है।

और यही कारण यह है कि हम सोचने के पुराने तरीके और उम्र या उससे अधिक के अवलोकन और अनुकरण के व्यवहार विकसित करते हैं जिन्हें हम अधिक बार जोड़ते हैं। वे परिवार के सदस्य, दोस्तों, पड़ोसियों या सहकर्मियों के हो सकते हैं। और चलो पुरातन पारंपरिक ज्ञान और सर्वसम्मति सोच के प्रभाव को मत भूलना। पुरानी उम्र कपटपूर्ण और वायरल संक्रमण है। आपको वास्तव में देखना होगा कि आप अपने सिर में क्या अनुमति देते हैं और अपना खुद का अपनाना चाहते हैं।

अगर बीमारी के कारण आपके परिवार में कोई संतुष्ट नहीं है, लेकिन क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में दूसरों के लिए क्या किया है, और अब यह दूसरों के लिए मेरे लिए ऐसा करने का समय है? दादी ने ऐसा किया, इसके लिए क्या करना है। हमें अपने बुजुर्गों के लिए करना है, लेकिन जब बुजुर्ग खुद की देखभाल करने में पूरी तरह सक्षम नहीं हैं। व्यसन को प्रोत्साहित करने के लिए यह कठोर और लापरवाही है। यदि कानून या अन्य पिछले व्यवहार आपके परिवार में दुःख का कारण बनता है, तो आप अपने साथ रोक सकते हैं।

पारिवारिक जीवन के अलावा, वायरस को पकड़ने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक बुढ़ापे के सेवानिवृत्ति समुदाय या जीवन में किसी भी स्थिति में है जिसमें आप संपर्क में हैं, खासकर आपकी उम्र के लोगों के साथ।

सेवानिवृत्ति समुदायों, अधिकांश भाग के लिए, सुंदर हैं। वे चुप, अच्छी तरह से बनाए रखा और कई सेवाएं प्रदान करते हैं जो गैर-स्टॉप खेलना जारी रख सकते हैं: यात्रा, कक्षाएं और खेल आयोजन, कला, संगीत, कला, शिल्प, टेनिस, तैराकी, रंगमंच की खेल टीमों की स्थिति - जो कुछ भी यदि आप 50 से अधिक हैं तो आप और क्या पूछ सकते हैं?

आपको क्या चाहिए और चाहिए, अगर आप पकड़ने के लिए दृढ़ हैं, तो सभी उम्र और परिस्थितियों के लोगों के साथ पुराना नियमित संबंध है। यदि आप मध्यम आयु (50 से 55) में हैं, स्वस्थ हैं और सेवानिवृत्ति समुदाय में खरीदने का फैसला करते हैं, तो पर्यावरण के बारे में सोचें बहुत लंबे समय तक होंगे।

एक नए समुदाय में जो सक्रिय जीवनशैली पर जोर देता है, वहां उनकी उम्र के बारे में कई निवासी होने की संभावना है। लेकिन समय के बारे में क्या? यह मानते हुए कि समुदाय स्थिर रहता है, शायद इन वर्षों में बहुत से युवा लोग आगे बढ़ेंगे। इसे बोनस माना जा सकता है, लेकिन इसे याद रखें: समय के साथ, आपके करीबी दोस्त और परिचित आमतौर पर समुदाय के होते हैं, खासकर यदि आपकी जीवनशैली अधिक स्थिर हो जाती है। यह समय से पहले विचार करने के लिए कुछ है।

पिछले शताब्दी में 27 वर्षों का उपयोगी जीवन बढ़ गया है। इन वर्षों में जो बातचीत के प्रमुख विषयों, अंत में, दर्द है, जो अस्पताल या जो पिछले सप्ताह निधन हो गया के बगल में है के बारे में हो जाएगा एक स्थिति में रहने की एक लंबी अवधि के बांड का प्रतिनिधित्व करते हैं, और विधुर दांव पर है , और कैसरोल को क्या पसंद किया जाता है। वास्तविकता यह है कि यदि आप मध्यम आयु में हैं और केवल बुजुर्गों के पर्यावरण में अलग होने का फैसला करते हैं, तो वायरस जल्द ही बाद में पुराना हो जाता है।

युवा लोग, एक चिड़चिड़ाहट के रूप में, जैसा कि अक्सर हो सकता है, भी खुले, रोगी, दयालु, समझ और सहिष्णु हो सकते हैं। मेरे लिए, काम की खुशी में से एक युवा लोगों के साथ बातचीत करने का अवसर है। एक से अधिक अवसरों पर, उनकी उपस्थिति ने मुझे अधीरता और चिड़चिड़ापन से छुटकारा पाने में मदद की। आप इस प्रकार के थेरेपी के लिए भुगतान नहीं कर सकते!

युवा लोगों के लिए एक्सपोजर जरूरी है यदि आप दुनिया की अपनी दृष्टि को विस्तारित करना चाहते हैं और अपनी दुनिया और दोस्तों के मंडल से क्या होता है, इसके साथ अद्यतित रहना चाहते हैं। आप जो देखते हैं और सुनते हैं उसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं, लेकिन इससे आपको उस चीज की वास्तविकता से निपटने में मदद नहीं मिलती है जो वृद्ध लोगों को अक्सर कठिनाई होती है।

जानबूझ कर युवा लोगों को डाल रहे हैं। स्थानीय विश्वविद्यालय में ले लो या सिखाओ। उन संगठनों से जुड़ें जो आयु से अलग नहीं होते हैं, अर्थात, वरिष्ठ नागरिकों या केवल बूमर्स के समूह हैं। स्वयंसेवकों को उन बच्चों के सलाहकार जो उनके ज्ञान और अनुभव से लाभ उठा सकते हैं।

असल में, यदि आपके पास कोई विकल्प है, तो अपने दोस्तों, सह-श्रमिकों और देखभाल के साथ रहना जैसे आप बड़े हो जाते हैं। वे इस बात को प्रभावित कर सकते हैं कि आप कितनी अच्छी उम्र और अपने जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपके पास बिल्ली होने से पहले युक्तियाँआपके पास बिल्ली होने से पहले युक्तियाँ
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
चिहुआहुआ (छोटा लेकिन बुद्धिमान)चिहुआहुआ (छोटा लेकिन बुद्धिमान)
एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी हैएंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है
» » विरोधी उम्र बढ़ने के नियम: देखभाल के साथ अपने दोस्तों का चयन करें
© 2022 TonMobis.com