लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी

लोगों को गोली मार दी जाने के कई कारण हो सकते हैं। आम तौर पर, बर्खास्तगी तब होती है जब कुछ नियम और विनियमों का पालन नहीं किया जाता है। शायद ही ऐसा लगता है कि किसी को कंपनी के पूर्वाग्रहों द्वारा गोली मार दी जाती है। इन मामलों में, कर्मचारी के पास अपने नियोक्ता के खिलाफ अनुचित बर्खास्तगी के लिए कानूनी सहारा है। बहुत कम से कम एक कर्मचारी को पूरी तरह से समझने के लिए निकाल दिया गया है कि उससे क्या अपेक्षा की जाती है। ईमानदार गलतियों को सहन किया जाता है, लेकिन जानबूझकर प्रयास दोहराया नहीं जाता है।

प्रत्येक कंपनी कुछ नियमों को परिभाषित करती है जिन्हें कंपनी के उचित कामकाज के लिए पालन किया जाना चाहिए। प्रत्येक कर्मचारी समाज का एक महत्वपूर्ण सदस्य है और उन नियमों तक जीने की उम्मीद है। बेशक, अनुपस्थिति के लिए समझने योग्य कारण हैं, जैसे कि बीमारी या बर्फबारी के माध्यम से ड्राइविंग के बाद देर हो रही है। लेकिन दक्षता में सुधार करने के लिए नियम हैं और कर्मचारी को प्रतिबंधित नहीं करते हैं।

बर्खास्तगी के मुख्य कारण निम्न में से किसी एक के कारण होने की संभावना है:

शराबीपन: सभी कंपनियों को अपने कर्मचारियों को काम पर शांत होने की आवश्यकता होती है, दुर्घटनाएं शराब के प्रभाव में अधिक संभावना होती हैं और आक्रामक, साथ ही साथ उनके कर्मचारियों की स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्रभावित कर सकती हैं। अगर चेतावनियों को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तो कर्मचारी को आग लगाना आवश्यक है।




अपमानजनक व्यवहार: भौतिक और मौखिक दोनों अन्य कर्मचारियों के दुरुपयोग के लिए कोई जगह नहीं है। महिलाओं को अक्सर यौन आक्रामक पुरुषों द्वारा लक्षित किया जाता है जो उनकी मौजूदगी में नागरिक रूप से कार्य नहीं करते हैं। जबकि एक कर्मचारी के पास उसके नियोक्ता के खिलाफ मांस हो सकता है, पीछे की ओर और गपशप पकाए जाने के लिए सुरक्षित है। कार्यस्थल की आवश्यकता है कि कर्मचारी एक-दूसरे का सम्मान करें और समाज के भविष्य के कल्याण के लिए मिलकर काम करें।

अपराध: कर्मचारियों के लिए जो कुछ भी नहीं है, उनके लिए कई प्रलोभन हैं। जबकि कुछ स्वतंत्रताओं की अनुमति है जो आगंतुकों पर लागू नहीं होंगे, अगर चोरी कंपनी की अंतिम पंक्ति के संचालन को प्रभावित करती है, तो कर्मचारी बर्खास्तगी पत्र, और शायद कारणों में से एक के साथ समाप्त हो सकता है। आपको याद रखना है कि निर्माण कंपनी के अंदर जो कुछ भी है वह कंपनी से संबंधित है और प्रशासन की सहमति के बिना हटाया नहीं जा सकता है।

देरी: काम करने में हमेशा देर हो रही है, लंच और कॉफी ब्रेक का विस्तार करने से संकेत मिलता है कि नियोक्ता को कंपनी और इसकी गतिविधियों के लिए बहुत कम रुचि है। हालांकि कई कंपनियां कुछ देरी बर्दाश्त नहीं करती हैं, लेकिन कोई सीमा नहीं है। अनुपस्थित कार्यकर्ता की स्थिति पर नियंत्रण रखने वाले अन्य कर्मचारियों पर अंतिम प्रभाव बनाए रखें।

ज़िम्मेदारी की कमी: इसका मतलब है कि परियोजनाओं के लिए निर्धारित समय सीमाएं पूरी की जाती हैं। कर्मचारी हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेतआसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेत
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
प्रदर्शन में सुधार करने के लिए दवाएं विनाशकारी हैप्रदर्शन में सुधार करने के लिए दवाएं विनाशकारी है
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैंचूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
» » लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
© 2022 TonMobis.com