प्राकृतिक त्वचा के सबसे अच्छे विरोधी उम्र बढ़ने सामग्री और




बहुत सारे त्वचा देखभाल उत्पाद हैं जिन्हें आप बाजार में खरीद सकते हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि सभी प्रभावी नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि त्वचा देखभाल उत्पादों में से अधिकांश में कठोर और खतरनाक तत्व होते हैं जो निश्चित रूप से गंभीर त्वचा क्षति का कारण बन सकते हैं।

उदाहरण के लिए, आपको शराब, खनिज तेल और परबेन्स के साथ त्वचा देखभाल उत्पादों को कभी नहीं प्राप्त करना चाहिए। क्यों? मैं आपको कारण बताता हूं कि ये रसायनों त्वचा पर सबसे अच्छा विरोधी उम्र बढ़ने वाले तत्व क्यों नहीं हैं।

शराब एक घटक है जिसे सुखाने वाला एजेंट माना जाता है। यह त्वचा की अत्यधिक सूखापन का कारण बन सकता है, जो आपको स्वस्थ और छोटी त्वचा के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करने के बजाय त्वचा की समस्याओं का कारण बन सकता है। इसके अलावा, यह घटक प्राकृतिक बैक्टीरिया और वायरस को छोड़कर, प्राकृतिक एसिड मैटल को छील सकता है।

दूसरी तरफ, खनिज तेल, जाल के अंदर छिद्रों और रोगाणुओं और गंदगी को अवरुद्ध कर सकता है। यह कुछ लोगों में एलर्जी त्वचा प्रतिक्रिया भी पैदा कर सकता है। और सबसे बुरा यह है कि यह घटक विषाक्त पदार्थों के खिलाफ लड़ने के लिए त्वचा की प्राकृतिक क्षमता में हस्तक्षेप कर सकता है। इससे विषाक्त पदार्थ शरीर में जमा हो जाएंगे और अन्य अंगों को खत्म करने के लिए उन्हें दोहरा कार्य करना चाहिए।

Parabens स्तन कैंसर के कारण होने का संदेह है, लेकिन उन्होंने अभी तक यह कोशिश नहीं की है। हालांकि, अब इसे कई हानिकारक घटक के रूप में माना जाता है। मैंने अपने मालिश के ज्ञात मालिश लोशन को भी समझाया था जिसका उपयोग मैंने किया था क्योंकि कंपनी कथित खतरे के कारण पैराबेंस को अपने सूत्रों से हटाना चाहती थी। लोग मुझे आपको बताने देते हैं कि अधिक लोगों को पैराबेंस के खतरों से अवगत कराए जाने से पहले कंपनी को निर्णय लेने की सलाह दी जाती है।

खैर, उत्पादों के चयन में आपको सबसे अच्छी एंटी-बुजुर्ग त्वचा सामग्री पर विचार करना चाहिए जो प्राकृतिक स्रोतों से प्राप्त होते हैं। स्वस्थ और सुंदर त्वचा बनाने में ये अवयव महत्वपूर्ण हैं। इन अवयवों के कुछ उदाहरण अंगूर तेल और जॉब्बा तेल हैं।

Jojoba तेल एक प्राकृतिक घटक है जो सभी प्रकार के त्वचा पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह त्वचा की गहरी हाइड्रेशन प्रदान कर सकता है और त्वचा को सूखने से रोक सकता है। यह घटक उन तत्वों में से एक है जिसे आसानी से त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है।

इसके बजाय अंगूर के बीज के तेल को त्वचा के सबसे अच्छे एंटी-एजिंग अवयवों में से एक माना जाना चाहिए। इस घटक का मुख्य कार्य उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा की रक्षा करने के लिए है। इसमें प्राकृतिक विटामिन ई होता है, जो त्वचा को बचाने के लिए एक एंटीऑक्सीडेंट होता है जो फ्री रेडिकल के ऑक्सीकरण का निर्माण करता है। यह तीन मुख्य कारणों में से एक है क्यों हमारी त्वचा उम्र बढ़ने के लक्षण दिखाती है।

सर्वोत्तम एंटी बुजुर्ग त्वचा सामग्री के बारे में अधिक जानकारी के लिए, जो उत्पाद मैं उपयोग करता हूं और क्यों मैं उनका उपयोग जारी रखता हूं, बायो सेक्शन में नीचे सूचीबद्ध मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
उस कष्टप्रद रेखा को दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है?उस कष्टप्रद रेखा को दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है?
क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!
एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल प्रणाली - सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें?एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल प्रणाली - सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें?
» » प्राकृतिक त्वचा के सबसे अच्छे विरोधी उम्र बढ़ने सामग्री और
© 2022 TonMobis.com