त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल आवश्यकताओं का उत्तर नहीं है




हाल ही में, मैंने घर का बना त्वचा देखभाल व्यंजनों के बारे में कुछ पढ़ा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे बिना किसी पर्चे के खरीदे जा सकने वाले किसी भी चीज़ के रूप में प्रभावी हैं। यह सच है कि सभी प्राकृतिक अवयवों के उपयोग की आवश्यकता वाले व्यंजनों में उपलब्ध अधिकांश सौंदर्य प्रसाधनों की तुलना में त्वचा पर उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। यद्यपि वे कुछ हद तक प्रभावी हैं, लेकिन घरेलू उत्पादों के लिए ये सूत्र आपकी त्वचा देखभाल उम्र बढ़ने की ज़रूरतों के उत्तर के साथ संगत नहीं हैं।

कारण मैं कहता हूं कि त्वचा के देखभाल के लिए ओवर-द-काउंटर उत्पादों की तुलना में ये सूत्र सुरक्षित हैं कि उनमें रासायनिक एजेंट नहीं होते हैं, क्योंकि अधिकांश सूत्र पैक किए जाते हैं। वास्तव में, बेचे जाने वाले अधिकांश त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग सुरक्षित नहीं है, क्योंकि वे केवल जहरीले और कैंसरजन्य रसायनों से भरे हुए हैं। यही कारण है कि आपको जो खरीदते हैं उससे आपको बहुत सावधान रहना होगा।

इसके अलावा ओवर-द-काउंटर कॉस्मेटिक्स सूत्रों में मुख्य तत्वों को लगभग हमेशा सिंथेटिक माना जाता है। सिंथेटिक यौगिक केवल त्वचा की उम्र बढ़ने में मदद करने के लिए आवश्यक एंटीऑक्सीडेंट की एक न्यूनतम मात्रा प्रदान करते हैं। त्वचा के लिए घर का बना व्यंजन बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले प्राकृतिक यौगिक आपको आवश्यक एंटीऑक्सीडेंट प्रदान करेंगे।

किसी भी कॉस्मेटिक उत्पाद के लिए एंटीऑक्सीडेंट एक आवश्यक विशेषता है, क्योंकि वे त्वचा में हानिकारक मुक्त कणों को हटाते हैं। नि: शुल्क रेडिकल त्वचा में अभिव्यक्ति और झुर्री की कई पंक्तियों के गठन के लिए ज़िम्मेदार हैं, क्योंकि वे जो करते हैं वह कोशिकाओं को ऑक्सीकरण कर देता है। एक बार एंटीऑक्सिडेंट त्वचा कोशिकाओं को ऑक्सीडेटिव क्षति की मरम्मत करने के बाद, आपको झुर्री में एक महत्वपूर्ण कमी दिखाई देगी।

त्वचा देखभाल के लिए कुछ घर का बना व्यंजनों को भी एवोकैडो तेल जैसे अवयवों के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे नए कोलेजन के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए दिखाया गया है। त्वचा पर तेल को झुर्रियों को हटाने पर इसका प्रभाव नगण्य होगा, हालांकि, एक यौगिक संयंत्र उस कपड़े के काफी प्रवाह का उत्पादन नहीं करेगा जिसे आपको छोटी दिखने वाली त्वचा प्राप्त करने की आवश्यकता है।

कोलेजन और एलिस्टिन को काफी हद तक बढ़ाने के लिए वास्तव में क्या आवश्यकता होगी, केराटिन प्रोटीन का एक संलयन है, जिसे कार्यात्मक केराटिन के रूप में जाना जाता है। यह घटक नैदानिक ​​रूप से इन दो फर्मिंग प्रोटीन की बड़ी मात्रा बनाने के लिए सिद्ध किया गया है। यह न्यूजीलैंड कंपनी द्वारा विकसित सभी विरोधी बुढ़ापे प्राकृतिक त्वचा देखभाल सूत्रों में उपलब्ध है।

यह कंपनी कुछ ऐसी चीज भी प्रदान करती है जो त्वचा के लिए उनके घर का बना व्यंजन है जो वाकमेम समुद्री शैवाल निकालने के रूप में नहीं होगा। यह घटक विनाशकारी आवेगों को रोकते हुए, hyaluronidase एंजाइमों के कारण अपने hyaluronic एसिड के अवक्रमण को रोकता नहीं है। Wakame grapeseed तेल में oligomeric proanthocyanidins द्वारा सहायता प्राप्त है, जो एंजाइम के व्यवहार को भी नियंत्रित करता है।

इसके बारे में कोई गलती मत करो। त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजन त्वचा को थोड़ा सा बना सकता है, लेकिन वे जो हासिल कर सकते हैं उसके दायरे में सीमित हैं। यदि आप वास्तव में अपनी त्वचा में अंतर देखना चाहते हैं, तो आपको न्यूजीलैंड में इस कंपनी के सभी प्राकृतिक सूत्रों में निवेश करना होगा।

आप मेरी वेबसाइट पर जाकर और सबसे अधिक प्राकृतिक सामग्री की खोज करके अधिक विचारों को सीख सकते हैं जिन्हें मैं व्यक्तिगत रूप से रोज़ाना उपयोग करता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
» » त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल आवश्यकताओं का उत्तर नहीं है
© 2022 TonMobis.com