मुँहासे के लिए बेहतर चेहरा




मुँहासा चेहरे का उपचार

मुँहासे किशोरों और वयस्कों के लिए एक निराशाजनक समस्या हो सकती है। यह अनिवार्य रूप से एक ऐसी स्थिति है जिसमें त्वचा के छिद्रों को गंदगी, धूल और अत्यधिक तेल के कारण अवरुद्ध कर दिया जाता है, जिससे ब्लैकहेड, मुंह और मुंह के गठन होते हैं। मुँहासे सेवर में, मुंह और मुर्गी जो फार्म होते हैं, वे बहुत गहरे, दर्दनाक होते हैं और अगर छेड़छाड़ करते हैं तो स्थायी निशान छोड़ देते हैं।

सैलून चेहरे मुँहासे स्पष्ट होगा

ब्लैकहेड और अन्य गैर-भड़काऊ अपूर्णताओं वाले लोग वास्तव में नियमित चेहरे पा सकते हैं जो उनके अनुभव के प्रकोपों ​​की संख्या को कम करने में मदद करते हैं। चेहरे के उपचार के दौरान, ब्यूटीशियन मैन्युअल रूप से छिद्रों या कॉमेडोन को हटाकर निष्कर्षण निष्पादित करते हैं।

चेहरे मुँहासे वास्तव में मुँहासे लड़ाई में मदद करते हैं

कई लोगों के लिए त्वचा देखभाल एक बढ़ती चिंता है। जब हम बूढ़े हो जाते हैं, तो हममें से अधिक से अधिक लोगों के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम उम्र बढ़ने के संकेतों को देखने से पहले जितना संभव हो सके युवा दिखाना चाहते हैं। सबसे आम समस्याओं में से एक है कि कई लोगों को मुँहासे है।

मुँहासे के इलाज के लिए संसाधन

प्राकृतिक उपचार

त्वचा विकारों और दवाओं के बिना प्राकृतिक उपचार! हम हर्बल दवा का उपयोग "इन और आउट" डिटॉक्सिफिकेशन विधि के लिए करते हैं! हमारे एक्यूपंक्चरिस्ट और हर्बलिस्ट एक लाइसेंस प्राप्त एस्थेटिशियन है! हम औषधीय जड़ी बूटियों के साथ मुँहासे का इलाज करते हैं - कोई दवा नहीं

मुँहासे मध्यम होता है जब मुंहासे (ब्लैकहेड, व्हाइटहेड और कॉमेडोन) चेहरे के बीच में आते हैं। यदि आपके पास मध्यम मुँहासे है, तो अपनी स्थिति पर तुरंत संभाल पाने के लिए त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लें। यद्यपि मुँहासे उनसे पीड़ित लोगों के लिए बहुत निराशाजनक हो सकता है, डॉक्टरों का कहना है कि अधिकांश मुँहासे पूरी तरह से इलाज योग्य है। आमतौर पर, मध्यम मुँहासे के इलाज के लिए एक संयोजन थेरेपी का उपयोग किया जाता है।

चेहरे मुँहासा

चेहरे मुँहासे मौजूदा मुँहासे से लड़ने के लिए आपके सिस्टम के लिए एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है। हम मुँहासे को उच्च विषाक्तता का एक अभिव्यक्ति मानते हैं। अमेरिका को बुलाओ, हम निश्चित रूप से कोशिश करते हैं! अब आप स्पष्ट त्वचा प्राप्त कर सकते हैं जिसके लायक हैं।

गंभीर मुँहासे की प्रगति को रोकने के लिए त्वचा विशेषज्ञ बहुत आक्रामक उपचार का उपयोग करेंगे। वे आपको अपने रास्ते पर रोकने की कोशिश करेंगे, जबकि एक ही समय में स्थायी निशान से बचने के लिए काम करेंगे। मौखिक एंटीबायोटिक्स और एक्सेटेन जैसे दवाओं का उपयोग इस चरण में किया जा सकता है, साथ ही जल निकासी तकनीक और सर्जिकल चीरा, जिसे मुँहासे सर्जरी भी कहा जाता है।

मुँहासे के लिए रासायनिक peels और facials

मुँहासे प्रवण त्वचा / BREAKOUT के लिए उत्पाद और उपचार मुँहासे प्रवण त्वचा / बूट से लड़ने और त्वचा के स्वस्थ और हाइड्रेटेड रखने के लिए तेल उत्पादन को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

नुकसान और सूर्य उत्पाद उपचार प्रभावी ढंग से स्पष्ट, यहां तक ​​कि त्वचा टोन के परिणामस्वरूप मलिनकिरण को कम करते हैं। एल-एस्कॉर्बिक एसिड, रेटिनोल और अन्य प्राकृतिक रोशनी सामग्री के मिश्रण सूजन और हाइपरपीग्मेंटेशन के अन्य कारणों से लड़ने में मदद करते हैं।

चेहरे की मालिश से बचें: अगर आपको मुँहासे हो तो चेहरे के इलाज से बचें। मुँहासे प्रवण त्वचा मालिश मुँहासे खराब कर सकते हैं। इसलिए चेहरे पर एक चेहरे की मालिश से बचें।

गंभीर मुँहासे के मामले में: चेहरे से बचें और मुँहासे गायब होने की प्रतीक्षा करें। इस बीच, मुँहासे के लिए घरेलू उपचार और काउंटर दवाओं पर उपयोग करें। यदि ओवर-द-काउंटर दवाएं काम नहीं करती हैं, तो त्वचा रोग विशेषज्ञ से सहायता लें।

कैरी स्किन केयर से एक संदेश

हमारी राय: बस सर्वश्रेष्ठ चेहरे की त्वचा देखभाल सर्जरी के बिना सबसे अच्छा परिणाम। चेहरे मुँहासा, Rosacea और facials में विशिष्ट उम्र बढ़ने के खिलाफ चेहरा। व्यक्तिगत चेहरे की त्वचा देखभाल , जिनमें शामिल हैं: माइक्रोडर्माब्रेशन, अल्ट्रासाउंड, एलईडी लाइट स्पंदित चेहरे, छीलने, चेहरे, गहरी सफाई।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
अनाज उपचार - मुँहासे अलविदा कहोअनाज उपचार - मुँहासे अलविदा कहो
» » मुँहासे के लिए बेहतर चेहरा
© 2022 TonMobis.com