मुँहासे के लिए उपचार!




सर्दियों में आप अपने मुँहासे को वापस कवर कर सकते हैं, लेकिन अब गर्मियों के महीनों में आ रहे हैं, आप स्वयं को जागरूक महसूस किए बिना जो भी चाहते हैं उसे ले जाने में सक्षम होना चाहते हैं।

हालत बहुत आम के लिए रोगियों को "bacne `। वापस कई वसामय ग्रंथियों जिसका अर्थ है कि इस क्षेत्र के तेल का एक बहुत पैदा करता है के रूप में उसे करने का उल्लेख है। आप तंग कपड़े पहनने हैं सामग्री के खिलाफ लगातार है कि वापस या कपड़े कि त्वचा साँस लेने के लिए अनुमति नहीं है bacne के मुख्य कारण हैं। यहां तक ​​कि जलन बेल्ट बैग वापस मुँहासे के फैलने का कारण ज्ञात किया गया है।

कपड़ों और सहायक उपकरण पहले फंसे हुए तेल का कारण बनते हैं जो छिद्र छिड़कते हैं। और, मुँहासे चेहरा या छाती के रूप में अन्य क्षेत्रों में प्रदर्शित होने के साथ के रूप में, जब pores मृत त्वचा कोशिकाओं को रोकना बाल कूप और बैक्टीरिया कि कारण मुँहासे बढ़ता के अंदर फंस रहे हैं।

वापस सतह या pustules, papules (एक सा `गहरी) या इससे भी कम मुँहासे और अल्सर पर दिखाई दे सकता मुँहासे, pimples और काले का एक विशेष प्रकार का खतरा नहीं है।

त्वचा जो पीठ को ढकती है वह बहुत मोटी त्वचा है जो शरीर के अन्य हिस्सों को ढकती है, इसलिए इलाज के दौरान इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। मुँहासे वाले केवल उन क्षेत्रों का इलाज करना बहुत महत्वपूर्ण है, आप स्वस्थ क्षेत्रों को बहुत शुष्क नहीं बनना चाहते हैं। यदि ये क्षेत्र बहुत शुष्क और चंचल हैं तो आपको मॉइस्चराइज करने की आवश्यकता हो सकती है और इससे अधिक मुँहासा हो सकता है।

ज्यादातर लोग अपने कंधे नहीं धोते हैं क्योंकि उन्हें इस बुरी आदत को बदलना चाहिए परिणाम लगभग तत्काल हैं। बेशक, यदि आपका पीठ मुँहासे गंभीर है, तो आपको त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
विभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाहविभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाह
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे वापस समस्याओं को दूर करें - मुँहासे के लिए सबसे अच्छा घर इलाजमुँहासे वापस समस्याओं को दूर करें - मुँहासे के लिए सबसे अच्छा घर इलाज
मुँहासे का इलाज करने का नया तरीकामुँहासे का इलाज करने का नया तरीका
» » मुँहासे के लिए उपचार!
© 2022 TonMobis.com