मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें




लिपोसक्शन एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया है जो अतिरिक्त वसा को हटा देती है। परंपरागत ढंग से कहा जाए तो प्रक्रिया के बाद से यह 1970 में ही था, जब डॉक्टरों तरीके स्त्रीरोगों प्रयोजनों के फैलाव और आखुरण के लिए इस्तेमाल एक उपकरण के साथ वसा ऊतकों को कम करने के साथ प्रयोग शुरू अपेक्षाकृत नई है,। बाद में, इस प्रयोग ने प्रक्रिया के शुरुआती बिंदु के रूप में कार्य किया।

आजकल, अधिकांश लिपोसक्शन प्रक्रियाएं एक महत्वाकांक्षी इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करती हैं जो वास्तव में पेट, जांघों और निचले हिस्से जैसे क्षेत्रों में वसा बेकार करती है। स्थानीय संज्ञाहरण के उपयोग के साथ मिलकर इस नवाचार ने शल्य चिकित्सा को सुरक्षित बना दिया। इस उपचार के कुछ नवाचारों में वसा पिघलने के लिए उच्च आवृत्तियों पर उत्सर्जित अल्ट्रासाउंड का उपयोग शामिल है।

वर्तमान में, आवश्यक उपकरण और लिपोसक्शन सर्जन के लिए लागत महंगा बनाती है। लॉस एंजिल्स जैसे शहर उचित मूल्य प्रदान करते हैं, लेकिन आप अभी भी लागत को दूर करने में मुश्किल लग सकते हैं। यदि आप यहां एक स्पष्ट दिनचर्या चाहते हैं तो कुछ सुझाव दिए गए हैं:

एक प्रायोजक प्राप्त करें कंपनियां अच्छे प्रायोजक हो सकती हैं इसलिए इस विकल्प पर विचार करें, खासकर जब आप लॉस एंजिल्स में हों। लिपोसक्शन प्रक्रियाएं उन कंपनियों और फिल्मों से प्रायोजन प्राप्त कर सकती हैं जो कपड़े पहनती हैं यदि आप इन क्षेत्रों में काम कर रहे हैं, खासकर यदि आप कैमरों के सामने काम करते हैं। ये कंपनियां और उनके लोग अच्छे दिखने के लिए, इसलिए वे अपनी सर्जरी के लिए भुगतान करने को तैयार हो सकते हैं।

शो में शामिल होने वाला सितारा हो सकता है। एक रियलिटी शो के लिए ऑडिशन जिसमें कॉस्मेटिक ऑपरेशंस होगा और आप केवल उस प्रक्रिया को प्राप्त कर सकते हैं जो आप अन्य बोनस के साथ चाहते हैं। लॉस एंजिल्स समेत संयुक्त राज्य अमेरिका के विभिन्न क्षेत्रों में कुछ लोगों के लिए रियलिटी शो ऐसा कर रहे हैं। लिपोसक्शन, स्तन लिफ्ट और स्तन लिफ्ट नाक प्रक्रियाएं घर की शर्तों बन गईं और कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में सोचने का तरीका बदल गया। हालांकि, एक रियलिटी शो का हिस्सा होने का नकारात्मक पक्ष यह है कि शो शुरू होने से पहले कुछ समय लग सकता है ताकि आप बेड़े के एपिसोड शुरू कर सकें ताकि आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़े।

एक प्रतियोगिता की तलाश करें क्योंकि कुछ क्लिनिक लॉटरी ड्रॉ के माध्यम से प्रचार अभियान करते हैं। एक लॉस एंजिल्स। लिपोसक्शन क्लीनिक एक ही तकनीक का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए अपनी आंखें खोलें। यदि आप प्लास्टिक सर्जरी क्लिनिक की लॉन्च तिथियों को जानते हैं, तो इस कार्यक्रम में भाग लेने की कोशिश करें, क्योंकि संस्था उस तारीख पर बड़ी छूट दे सकती है। छूट शुल्क छूट के सर्जन के बराबर हो सकती है और क्योंकि बिल बिल का 60% से 80% है, माफ की गई दर का मतलब है कि आपकी सर्जरी व्यावहारिक रूप से मुफ़्त हो रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शनलुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शन
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
» » मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com