लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन लागत




सर्जरी की तरह, सर्जन को अधिक काम करना चाहिए और प्रक्रिया के लिए आपको भुगतान करने की तुलना में सर्जरी अधिक पैसे लेती है। लिपोसक्शन के लिए कई प्रक्रियाएं हैं और वे सभी एक अलग तकनीक का उपयोग करते हैं, प्रक्रिया का सबसे उन्नत, प्रक्रिया अधिक महंगा होगी। हालांकि, यदि कम आक्रामक प्रक्रिया की आवश्यकता है तो इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। कुछ लोग काम के दो या तीन हफ्तों तक नहीं ले सकते हैं और फिर एक प्रक्रिया से गुजर सकते हैं जिसके लिए सवाल से बाहर होने के काफी समय की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, शरीर मूर्तिकला के कुछ क्षेत्रों में दूसरों की तुलना में अधिक आवश्यकता होती है और यह निश्चित रूप से प्रारंभिक लागत में जोड़ देगा। आम तौर पर, लिपोसक्शन की लागत $ 1,500 से $ 7,500 के बीच बदलती है। यह लागत शरीर की सतह और स्थान के आधार पर भिन्न होती है।

लिपोसक्शन लागत की अपूर्णता निम्नलिखित हैं:

* हथियार: $ 1,500 - $ 5,000
* पीछे: $ 1500 - $ 4000
* ऊपरी और निचले पेट: $ 3,000 - $ 7,500
* स्तन: $ 3,000 - $ 7,500
* बटन: $ 1,500 - $ 4500
* चिन, गाल, ठोड़ी, गर्दन: $ 2000 $ -4500
* कूल्हों: $ 2,000 - $ 5,000
* जांघों और घुटनों के अंदर: $ 2,000 - $ 5,000
* सामने के पैर और घुटनों: $ 2,000 - $ 5,000
* कूल्हों / कमर: $ 1,600 - $ 5000

रोगी का आकार लिपोसक्शन की कीमत को काफी हद तक प्रभावित करता है क्योंकि सर्जरी करने से पहले यह अधिक वसा होता है। ऐसे कई अन्य कारक हैं जो इस तरह की लागत के प्रारंभिक माप में शामिल नहीं हैं: ऑपरेटिंग रूम, संज्ञाहरण, प्रयोगशाला परीक्षण, और वसूली के कपड़े की लागत। उन क्षेत्रों में जहां सर्जन उच्च मांग में है और जनसांख्यिकीय अधिक से अधिक भुगतान करने की उम्मीद कर सकते हैं। बेवर्ली हिल्स के लिपोसक्शन क्षेत्र को अन्य क्षेत्रों से लिपोसक्शन की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है।

प्लास्टिक सर्जरी की तलाश करते समय आपको सबसे अच्छे प्रस्ताव की तलाश नहीं करनी चाहिए, लेकिन साथ ही यह सुनिश्चित करने के अलावा कि आप सबसे अच्छी शल्य चिकित्सा या सर्वोत्तम सर्जन हैं, आप कहीं और भुगतान करते हैं। यदि आप लिपोसक्शन प्रक्रिया की तलाश में हैं तो यह जानना सस्ता हो सकता है कि आप गलत नहीं जा सकते हैं। किसी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसका सर्जन एक योग्य सर्जन बोर्ड है जो अपनी डिग्री प्राप्त करने के लिए मेडिकल स्कूल में भाग लेता है। प्रक्रिया के बारे में जितना संभव हो उतना प्रश्न पूछें, और ऑनलाइन जाएं और सर्जन को पूरी तरह से शोध करें। हालांकि लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन एक शल्य चिकित्सा विकल्प है, फिर भी यह एक गंभीर सर्जरी है जो बहुत गंभीर दुष्प्रभाव हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
Abdominoplasty कीमतेंAbdominoplasty कीमतें
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
» » लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन लागत
© 2022 TonMobis.com