सुरक्षा लिपोसक्शन - लिपोसक्शन पांच सुरक्षा प्रश्न जो आपको पूछना चाहिए




जब लिपोसक्शन प्रक्रियाओं की बात आती है तो सुरक्षा लिपोसक्शन आपकी पहली चिंता होनी चाहिए। समस्या यह है कि ज्यादातर लोग सुरक्षा विकल्पों की बजाय आर्थिक विकल्प चाहते हैं।

यहां किसी भी प्रकार की लिपोसक्शन प्रक्रियाओं पर मूल शोध करते समय आपको पूछे जाने वाले पांच बुनियादी प्रश्नों की एक सूची दी गई है।

1. क्या आप प्लास्टिक सर्जन (एसओए) प्रमाणित सर्जन बोर्ड हैं?

यह एसओए का मिशन है:

"अमेरिकन बोर्ड ऑफ प्लास्टिक सर्जरी, इंक का मिशन प्लास्टिक सर्जरी, नैतिक और जनता के लिए प्रभावी है, जबकि शिक्षा, परीक्षा, प्रमाणीकरण और रखरखाव के लिए उच्च मानकों को बनाए रखना है। विशेषज्ञों और उपनिवेशवादियों के रूप में प्लास्टिक सर्जन का प्रमाणीकरण। "(abplsurg.org)

यदि सर्जन एसओए प्रमाणीकरण चाहता है, तो एक अच्छा मौका है कि वह नैतिक रूप से जानकारी देने के इच्छुक है, और सबसे अच्छा काम करेगा। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि यह प्रश्न पूछा जाए।

2. मेरी विशेष प्रक्रिया के लिए क्या संज्ञाहरण सबसे अच्छा है?

आमतौर पर, लिपोसक्शन प्रक्रिया के दौरान दो अलग-अलग एनेस्थेटिक्स प्रशासित होते हैं। दोनों मामलों में, सामान्य या स्थानीय संज्ञाहरण।

सामान्य संज्ञाहरण दवा के नीचे "जाने के लिए" है जो आपको एक सपने में डाल देगा, पक्षाघात की स्थिति के रूप में जो सर्जन को उस वसा जमा को आसानी से एक्सेस करने की अनुमति देगा जिसे आप खत्म करना चाहते हैं।

स्थानीय संज्ञाहरण शरीर का दमनकारी स्थानीय या आंशिक पक्षाघात होता है। स्थानीय संज्ञाहरण को सबसे अच्छी विधि के रूप में व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है, और इसमें सामान्य जटिलता के साथ कम जटिलताएं होती हैं।

3. किस प्रकार की प्रणाली का उपयोग किया जाएगा?

ऐसी कई सेवाएं हैं जो लिपोसक्शन सर्जरी कर सकती हैं। हर कोई अस्पतालों में नहीं होगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी विशेष सर्जन या केंद्र को स्वीकार करने से पहले एक निश्चित स्तर बनाए रखें।

उसे प्रौद्योगिकी तक सीधे पहुंच देना चाहिए जो आपको चोट का खतरा कम कर देगा। उन्हें मान्यता प्राप्त और भरोसेमंद होना चाहिए (उनके काम के उदाहरण देखें)। पर्यावरण स्वच्छ और व्यवस्थित होना चाहिए। यह आपको बताएगा कि सर्जन किस काम पर काम कर रहा है, साथ ही साथ प्रक्रिया की सुरक्षा भी।

4. इस विशेष सर्जरी के जोखिम क्या हैं?

हमेशा विभिन्न प्रक्रियाओं (जैसे जांघों के ठोड़ी या लिपोसक्शन) में जाने वाले जोखिमों को जानना उनके स्वयं के अद्वितीय जोखिम और वसूली का समय होगा।

आम तौर पर, हम दर्द, चोट लगने, सूजन और थकान की उम्मीद करते हैं। हालांकि इन्हें सर्जन और प्रौद्योगिकी के कौशल से कम किया जा सकता है, वही प्रक्रिया करने वाले लोगों के परिणामों के बारे में पूछताछ करना सुनिश्चित करें। आप बहुत सारी जानकारी और अनुभव दे सकते हैं।

5. मैं कब नियुक्ति कर सकता हूं?

लिपोसक्शन के बाद सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि सर्जरी के बाद आप अपने शरीर में कई रासायनिक परिवर्तनों के माध्यम से जा रहे हैं (द्रव हानि और एक बहुत व्यापक उपचार प्रक्रिया), आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने सर्जन के साथ एक चेकअप शेड्यूल करना चाहिए कि आप ठीक से ठीक हो रहे हैं, और संक्रमण आपके बाधाओं को बाधित कर रहे हैं प्रगति।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता हैजब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » सुरक्षा लिपोसक्शन - लिपोसक्शन पांच सुरक्षा प्रश्न जो आपको पूछना चाहिए
© 2022 TonMobis.com