आपको ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन के बारे में क्या पता होना चाहिए




लिपोसक्शन के तरीकों में से एक बहुत प्रभावी और सुरक्षित ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन प्रक्रिया है। प्रक्रिया 1 9 80 से आसपास रही है। हालांकि, यह केवल इतना है कि प्रक्रिया इसकी सटीकता और सुरक्षा के कारण लोकप्रिय हो गई है।

1 9 85 में कैलिफ़ोर्निया त्वचाविज्ञान सर्जन के एमडी जेफरी क्लेन द्वारा खोजा गया। आविष्कार के बाद, विधि और परिणामों में कई सुधार हैं। विधि का सबसे महत्वपूर्ण सुधार पतला स्थानीय एनेस्थेटिक का उपयोग था जहां परंपरागत विधि में सामान्य संज्ञाहरण का उपयोग किया जाता था। इसने विधि को कॉस्मेटिक सर्जरी में सबसे सटीक और सुरक्षित में से एक के रूप में बनाया है। यह विधि बड़े चीजों के साथ-साथ बड़े उपकरणों के कारण संज्ञाहरण और द्रव हानि के कारण जटिलताओं को भी कम कर देती है।

लिपोसक्शन के अन्य उपलब्ध तरीकों की तुलना में, ट्यूम्सेंट एक बहुत ही जटिल प्रक्रिया नहीं है। ट्यूम्सेंट विधि में, सामान्य संज्ञाहरण के बजाय स्थानीय संज्ञाहरण का उपयोग किया जाता है। वसूली अवधि लगभग 2-4 दिन है। सभी उपलब्ध लिपोसक्शन विधियों का उद्देश्य मांसपेशियों और त्वचा के बीच डाली गई अतिरिक्त वसा को हटाने के लिए एक बेहतर शरीर प्रोफ़ाइल प्रदान करना है।

ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन के साथ शरीर के समोच्च को अधिक सटीकता और अधिक वसा के उन्मूलन के साथ बनाया जाता है। आप अधिक वसा निकाल सकते हैं और अधिक सटीक हो सकते हैं क्योंकि प्रक्रिया के दौरान, रोगी को आमतौर पर जागृत रखा जाता है जो बदले में सर्जन को वसा परत पर रोगी की मांसपेशियों की टोन को समझने की अनुमति देता है। यह लिपोसक्शन की इस विधि का मुख्य लाभ है, जो अधिक वसा को बाहर निकालने की अनुमति देता है। पारंपरिक विधि के साथ, रोगी sedated है और, आमतौर पर, सर्जन वसा को हटाने में कठिनाई हो सकती है।

यह ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन, एक छोटा कैनुला, जो एक छोटी, खोखले सुई है, में प्रयोग किया जाता है। यह एक मजबूत वैक्यूम से जुड़ा हुआ है और कैंसर तब रोगी की त्वचा में एक छोटे से कट के माध्यम से वसा में होता है। वैक्यूम शरीर से वसा को कैनुला के माध्यम से बेकार करता है।

आजकल, विधि के बदलते रूप हो सकते हैं जो sedation के विभिन्न स्तरों के साथ आता है। ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन शब्द "ट्यूम्सेंट संज्ञाहरण के वास्तविक अर्थ की उत्पत्ति"। ट्यूम्सेंट संज्ञाहरण का अर्थ स्थानीय संज्ञाहरण का उपयोग इंजेक्शन या "ट्यूम्स" या "तरल के साथ व्यापार करना" वसा और त्वचा परतों का उपयोग करना है। एनेस्थेसिया उपचार क्षेत्र को रोकता है, साथ ही इलाज क्षेत्र में रक्त वाहिकाओं के कब्ज का कारण बनता है जो बहुत कम रक्त हानि का कारण बनता है और इससे बहुत तेजी से वसूली हो सकती है।

चूंकि ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन में बहुत कम रक्तस्राव और रक्त की कमी होने की संभावना है, इसलिए प्रक्रिया के बाद सूजन कम हो जाती है और इससे रोगियों को बहुत जल्दी ठीक होने में मदद मिलेगी। परंपरागत विधि की तुलना में यह एक महान विकास है।

ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन का एक आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि विधि उपलब्ध लिपोसक्शन विधियों के साथ संयुक्त होने में सक्षम है। आम तौर पर, तकनीक को जोड़ती है, अन्य लिपोसक्शन विधियों को अतिरिक्त वसा को कम करने से पहले किया जाएगा और उसके बाद ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन विधि द्वारा छोड़ा गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
योनि होंठ कमी सर्जरीयोनि होंठ कमी सर्जरी
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
» » आपको ट्यूम्सेंट लिपोसक्शन के बारे में क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com