माँ बदलाव: गर्भावस्था के बाद अपनी आकृति और अपने जीवन को ठीक करें




प्रसव और स्तनपान से शरीर पर महत्वपूर्ण प्रभाव हो सकते हैं जो एक महिला की उपस्थिति को बदलती है, खासकर अगर वह एक से अधिक बार प्रक्रिया से गुज़र चुकी है। और, दुर्भाग्यवश, ज्यादातर मामलों में, प्रत्येक गर्भावस्था के बाद, शरीर पिछले समय जितनी आसानी से या जल्दी "बाउंस" प्रतीत नहीं होता है।

पेट के चारों ओर लगातार flab हो सकता है, स्तनों उनके आकार और परिपूर्णता खो सकते हैं, और वहाँ वसा के कुछ लगातार जेब कि आहार और व्यायाम के लिए प्रतिरोधी हैं हो सकता है। गर्भावस्था के बाद महिला के शरीर को ठीक करने का एक तरीका है, यह प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं का संयोजन है जिसे माँ "बदलाव" कहा जाता है।

क्या शामिल है:

एक स्तन बदलाव में कई प्रकार की प्रक्रियाएं शामिल हो सकती हैं और प्रत्येक महिला और उसके शरीर की जरूरतों के लिए विशिष्ट संयोजन अलग-अलग होंगे। मॉमी बदलाव-लिपोसक्शन, पेट टक और स्तन लिफ्ट, विस्तार या कटौती में शामिल कुछ सबसे लोकप्रिय सौंदर्य प्रसाधन निम्नलिखित हैं।

लिपोसक्शन

गर्भावस्था के बाद मां अक्सर लगातार वसा जमा की शिकायत करते हैं जो उनके पेट क्षेत्र के साथ-साथ उनके नितंबों और जांघों पर लटकाती है। लिपोसक्शन इन कष्टप्रद पैच का ख्याल रख सकता है, क्योंकि यह सभी अवांछित वसा को अवशोषित करने के लिए एक कैनुला नामक एक छोटी ट्यूब का उपयोग करता है। अक्सर, यह एक पेट टक के संयोजन में किया जा सकता है।

abdominoplasty

पेटी टक के रूप में भी जाना जाता है, एक पेट टक, त्वचा और मांसपेशियों को फैलाने के लिए एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन है जो गर्भावस्था के बाद कमजोर और चमचमाती है। प्रक्रिया के दौरान, सामान्य या स्थानीय संज्ञाहरण के आवेदन के बाद, प्लास्टिक सर्जन जघन हड्डी के साथ एक कूल्हे की चीरा बनाता है।

त्वचा तब अंतर्निहित ऊतकों से धीरे-धीरे गुलाब। सर्जन के पुनर्स्थापन पेट की मांसपेशियों को कमजोर कर देते हैं और उनके बीच कुछ सिलाई डालते हैं। अन्य ऊतकों को सुधार और रखा जाता है और अतिरिक्त वसा को लिपोसक्शन के साथ हटाया जा सकता है।

तब त्वचा को तंग कर दिया जाता है, अतिरिक्त कटौती की जाती है, नाभि को प्राकृतिक रूप से बदल दिया जाता है और त्वचा को सिलवाया जाता है। पेट टक प्रक्रिया गर्भावस्था के आंकड़े से पहले महिलाओं को अपने पेट की उपस्थिति हासिल करने में मदद करने में बहुत प्रभावी है।

स्तन सर्जरी

स्तनपान कराने के बाद, स्तन अक्सर कमजोर होते हैं और मात्रा और आकार खो देते हैं। कुछ महिलाओं के लिए इसका मतलब है कि उनके स्तन बड़े और बदसूरत हैं और दूसरों के लिए इसका मतलब छोटे और आकारहीन स्तन हैं। स्तन त्वचा की बड़ी मात्रा में flaccidity वाले लोगों के लिए एक स्तन लिफ्ट क्रम में हो सकता है। सर्जन छाती के नीचे प्राकृतिक क्रीज़ में चीजें बना देगा ताकि निशान बहुत बुद्धिमान हो जाएं। त्वचा ऊतकों द्वारा खींचा जाता है और इस बिंदु पर स्तन के ऊतक को वांछित के रूप में कम या बढ़ाया जा सकता है।

तब त्वचा को फैलाया जाता है और अतिरिक्त को हटा दिया जाता है, जो पेट टक के समान होता है। यदि आवश्यक हो तो इरोला को प्रतिस्थापित करने के बाद स्तन की त्वचा को तब जगह में रखा जाता है। नतीजा छोटा, पूर्ण स्तन है जो करीब दिखता है।

कई अन्य उपयोगी प्रक्रियाएं हैं जिन्हें समझाया गया है उन लोगों के साथ जोड़ा जा सकता है। इनमें सेल्युलाईट को कम करने, खिंचाव के निशान को कम करने, और नितंब या लिफ्ट शामिल हो सकते हैं। यदि आप स्तन बदलाव पर विचार कर रहे हैं, तो यह निर्धारित करने के लिए प्लास्टिक सर्जन से बात करें कि प्रजनन क्षमता खत्म हो जाने के बाद प्रक्रियाओं का संयोजन आपको शरीर को ठीक करने में मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
गर्भावस्था का त्रैमासिकगर्भावस्था का त्रैमासिक
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » माँ बदलाव: गर्भावस्था के बाद अपनी आकृति और अपने जीवन को ठीक करें
© 2022 TonMobis.com