कोलेजन और इलास्टिन उत्पादों को कितनी अच्छी तरह से काम करते हैं?




वर्तमान में उपयोग के लिए उपलब्ध सभी नए एंटी-एजिंग उत्पादों के साथ, कई लोग सवाल पूछ रहे हैं जैसे कोलेजन और एलिस्टिन उत्पादों को कैसे काम करना है? यह एक बहुत ही वैध सवाल है, क्योंकि कॉस्मेटिक हेल्थ सप्लीमेंट्स की कंपनियां और खुदरा विक्रेताओं ने अपनी तीव्रता के साथ अपने व्यापार को तुरही में डाल दिया है।

चूंकि ये कंपनियां आपके उत्पाद को चुनने के लिए कुछ भी नहीं चाहते हैं, प्रतिस्पर्धी प्रतिस्पर्धा करने वाले कुछ भी कहने को तैयार हैं जो आप अपना पैसा कमाने के लिए सुन सकते हैं। बेशक, कोई भी इन कंपनियों को जो कुछ भी कहता है, उस पर अंधेरा विश्वास नहीं कर सकता, क्योंकि इनमें से कई लोग अपने पैसे वसूलने के लिए हैं।

जब पूछा गया कि कोलेजन और एलिस्टिन काम के उत्पादों को आपको दो महत्वपूर्ण बिंदुओं को ध्यान में रखना है, तो केवल दो प्रकार के कोलेजन होते हैं जो त्वचा के सहायक ऊतक बनते हैं, और दोनों प्रकार के अन्य भागों में उपयोग किया जाता है शरीर का मुझे समझाएं कि यह क्यों महत्वपूर्ण है।

उत्पादित किए गए कोलेजन उत्पादों में से कई में इन आवश्यक सामग्रियों में से केवल एक ही हो सकता है, जो इन उत्पादों को कम प्रभावी बनाता है। और दूसरों में दोनों प्रकार होते हैं, लेकिन वे आपको छोटे दिखने के लिए अभी भी प्रभावी नहीं हैं। यह क्यों है

कोलेजन और इलास्टिन उत्पादों का काम करते हैं? वे शरीर के उन क्षेत्रों के इलाज के लिए प्रभावी ढंग से काम करते हैं जहां सहायता की आवश्यकता होती है, और यही कारण है कि इन्हें आमतौर पर बॉडीबिल्डर और अन्य एथलीटों द्वारा उपयोग किया जाता है। ये लोग इसका उपयोग करते हैं क्योंकि प्रोटीन मांसपेशियों और जोड़ों के लिए अच्छा है, न कि क्योंकि वे आपकी त्वचा के लिए प्रभावी हैं।

इस मामले की सच्चाई यह है कि आपका शरीर इन प्रोटीनों का उपयोग मस्तिष्क के क्षेत्रों में सबसे महत्वपूर्ण माना जाएगा, क्योंकि आंतरिक अंग, और धमनियों की दीवारें। त्वचा को एक स्वस्थ युवा बनाए रखने में मदद करने के लिए प्रोटीन का उपयोग मस्तिष्क की प्राथमिकता सूची पर बहुत अधिक नहीं है, अस्तित्व है।

जब पूछा गया कि कोलेजन और इलास्टिन काम करने वाले उत्पाद इन उत्पादों के बारे में इस महत्वपूर्ण सवाल से पूछने पर विचार करते हैं, तो उनमें कार्यात्मक केराटिन नामक एक घटक नहीं है? यदि आप जिस उत्पाद को खरीदने की सोच रहे हैं, इसमें यह महत्वपूर्ण घटक नहीं है, तो आपको इसे बनाने वाले उत्पाद की तलाश करनी होगी।

मैं यह इसलिए कहता हूं क्योंकि अद्वितीय कार्यात्मक केराटिन घटक त्वचा में नए कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को प्रभावी ढंग से बढ़ावा देने के अपने इरादे से जाना जाता है। पेप्टाइड प्रोटीन का यह मिश्रण न्यूजीलैंड में उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल ठेकेदार की शोध और विकास टीम द्वारा खोजा गया था, और उन्होंने इस सामग्री का उपयोग अपने सभी त्वचा देखभाल उत्पादों में किया था।

जिन उत्पादों में इस घटक को शामिल किया गया है, वे वैज्ञानिक रूप से साबित हुए हैं कि आपके शरीर के कोलेजन और इलास्टिन की उत्पादन दर में वृद्धि करने में प्रभावी साबित हुआ है, और यह इस प्रकार का एकमात्र घटक है। जिस सूत्र का उपयोग किया जाता है, विशेष रूप से आपके द्वारा देखे जाने वाले वर्षों को दूर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

तो, कोलेजन और इलास्टिन काम उत्पादों से? यह तब तक काम नहीं करेगा जब तक उनके पास कार्यात्मक केराटिन न हो।

त्वचा के लिए शक्तिशाली प्राकृतिक जड़ी बूटी के अधिक उदाहरण देखें और आज मैं अपनी वेबसाइट का व्यक्तिगत रूप से उपयोग करता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
कोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी हैकोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी है
» » कोलेजन और इलास्टिन उत्पादों को कितनी अच्छी तरह से काम करते हैं?
© 2022 TonMobis.com