रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार




रीढ़ की हड्डी की चोटों की संख्या एक कार कार दुर्घटनाएं हैं। परिणामस्वरूप 145,000 से अधिक लोग कार दुर्घटनाओं में रीढ़ की हड्डी की चोटों में शामिल हैं। इनमें से, आपके रीढ़ की हड्डी की चोट के इलाज के लिए एक कैरोप्रैक्टर की तलाश करने के लिए केवल 45% ही है। बहुत से दर्द तब तक दर्द से निपटते हैं जब तक कि वह खुद से दूर न हो जाए, या दर्द के कारण आपातकालीन कमरे में समाप्त हो जाए।

हम दर्द केबल के लिए रीढ़ और रीढ़ की हड्डी के किसी भी प्रकार की चोट या चोट से कई सेवाएं प्रदान करते हैं। एक रीढ़ की हड्डी समायोजन सबसे आम सेवा है जिसे हम चीरोप्रैक्टर्स के रूप में पेश करते हैं। एक रीढ़ की हड्डी में समायोजन में एक निश्चित मात्रा में बल को नियंत्रित तरीके से उपयोग किया जाता है और यह संयुक्त पर रखा जाता है जो ठीक से नहीं चलता है। यह संयुक्त आंदोलन का कारण बनता है और हड्डियों को सामान्य स्थिति में लौटने में मदद करता है। रीढ़ की हड्डी में हेरफेर का एकमात्र उद्देश्य रीढ़ की हड्डी के काम को ठीक तरह से मदद करना और तंत्रिका तंत्र को ठीक से काम करने में मदद करना है। ये हेरफेर उपचार या गर्दन या पीठ दर्द, जोड़ों या पैक में कठोरता और अन्य असुविधाओं या पीड़ाओं के लिए उपयोगी हैं। यह उपचार केवल तभी दिया जाता है जब यह आवश्यक हो और यदि उपचार आवश्यक हो।

मालिश थेरेपी शरीर के मुलायम ऊतकों पर दबाव की एक विशिष्ट मात्रा का उपयोग है। यह रक्त प्रवाह में वृद्धि के साथ ठीक होने में मदद कर सकता है और मांसपेशियों को अधिक लचीला बनने और मांसपेशियों और फासिशिया में अधिक लचीलापन पैदा करता है। गहरे ऊतक का काम, मुलायम ऊतक आंदोलन, और मालिश दर्द के लिए मालिश चिकित्सा के साथ सभी पार-कार्यात्मक विकल्प हैं। ये सभी पीठ या गर्दन के दर्द, सामान्यीकृत दर्द और कठोर गर्दन के लिए उपयोगी हैं।

मोड अन्य प्रकार के तंत्र हैं जो वसूली के लिए आपकी देखभाल में मदद करते हैं। इनमें अल्ट्रासाउंड, रिकॉर्डिंग, कर्षण, बर्फ और गर्मी, विद्युत उत्तेजना, एच-तरंगों, झुकने-व्याकुलता और सूक्ष्म प्रवाह जैसे विकल्प शामिल हैं। वसूली के हिस्से के रूप में नैदानिक ​​पोषण भी पेश किया जाता है। आपको यह सेवा लेने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि हर बार जब आप चोट से ठीक हो जाएं। पोषण अक्सर वसूली की गति के साथ मदद करता है। वजन घटाने, पोस्ट-ऑपरेटिव और प्री-ऑपरेटिव पोषण, साथ ही आहार पूरक और कोलेस्ट्रॉल या गठिया जैसे ये उपचार नैदानिक ​​पोषण का उपयोग करते हैं।

हम पुरानी तीव्र देखभाल और रखरखाव, कोर स्थिरीकरण, रीढ़ की हड्डी की चोट, पुनर्वास, सुधार, ऑटोमोबाइल दुर्घटना निगरानी, ​​रीढ़ की हड्डी के विकिरण और श्रमिकों के मुआवजे के मामलों जैसी सेवाएं प्रदान करते हैं। प्रत्येक मामला अलग है, क्योंकि प्रत्येक प्लग अलग है। हम आपको परिवार के सदस्य के रूप में देखते हैं, न सिर्फ एक और मामला। ऐसा लगता है कि यदि आप हमारे और प्रक्रियाओं के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, तो उपचार प्रक्रिया को तेजी से और बेहतर परिणामों के साथ किया जा सकता है। सबमिट की जाने वाली प्रत्येक प्रक्रिया को समझना सर्वोत्तम है, साथ ही आपकी स्थिति के साथ प्रत्येक संगतता से जुड़े साइड इफेक्ट्स या जोखिम। जब तक आप चाहें तब तक हम आपसे परामर्श करेंगे और आपकी दर्दनाक स्थिति से बाहर निकलने में मदद करने के लिए कभी भी टायर नहीं करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता हैजब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता है
मेरे कुत्ते ने रीढ़ की हड्डी को संपीड़ित किया हैमेरे कुत्ते ने रीढ़ की हड्डी को संपीड़ित किया है
रीढ़ की हड्डी के अंत में चाटकर स्वर्ण प्रवासी घायल हो गयारीढ़ की हड्डी के अंत में चाटकर स्वर्ण प्रवासी घायल हो गया
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
ब्लू रजत burmilla बिल्लीब्लू रजत burmilla बिल्ली
मेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैंमेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैं
मेरी बिल्ली के निचले हिस्से में रीढ़ की हड्डी की छोटी सूजनमेरी बिल्ली के निचले हिस्से में रीढ़ की हड्डी की छोटी सूजन
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
छोटे कुत्ते रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित हैंछोटे कुत्ते रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित हैं
» » रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
© 2022 TonMobis.com