प्रत्येक कॉलम चाय कप।




यह बहुत संभावना है कि आप या आपके किसी को पता है कि पीठ दर्द से पीड़ित है। यह मजेदार नहीं है। वास्तव में, आप पीछे, अच्छी तरह से छोड़ सकते हैं। ब्रिटेन में कम से कम एक तिहाई लोगों को किसी भी समय पीठ दर्द होता है, जिससे देश में पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं का प्रमुख कारण बन जाता है। ज्यादातर लोग इलाज पाने के लिए छह महीने तक इंतजार करते हैं।

आपको पीठ के दर्द को जीवन के आनंद में हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

Chiropractic और पीछे के बारे में और जानने के लिए पढ़ें।

उपचार जो खड़ा है।
पीठ से मदद करें।

चीरोप्रैक्टर्स पीठ में विशेषज्ञ हैं। ब्रिटेन में कई डॉक्टर एक हाड वैद्य पीठ दर्द के साथ रोगियों का उल्लेख है, और अध्ययन बताते हैं कि काइरोप्रैक्टिक उपचार तेजी से पीठ दर्द के साथ सबसे अधिक रोगियों के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी उपचार के रूप में मान्यता प्राप्त है।

चीरोप्रैक्टिक एक दवा है, व्यावहारिक उपचार से जो तुरंत आपके पीठ दर्द के स्रोत का इलाज कर सकती है। दुर्घटनाएं, तनाव या बुरी मुद्रा रीढ़ की हड्डी को चोट पहुंचा सकती है, जिससे मांसपेशियों, जोड़ों और नसों में दर्द होता है। कैरोप्रैक्टिक उपचार काम करता है क्योंकि यह आपके पीठ दर्द के कारण का इलाज करता है, केवल लक्षण ही नहीं।

संक्षेप में, यह एक इलाज है जो खड़ा है।

कैरोप्रैक्टिक कैसे?

रीढ़ की हड्डी आपके शरीर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है। न केवल यह आपके शरीर के वजन का समर्थन करता है, बल्कि यह रीढ़ की हड्डी की भी रक्षा करता है, जो आपके तंत्रिका तंत्र का मध्य मार्ग है। हमारी गर्दन की लगभग सभी भावनाओं को चलने, चलाने, कूदने, उठाने और महसूस करने की हमारी क्षमता एक स्वस्थ रीढ़ की आवश्यकता होती है।

कैरोप्रैक्टर्स समझते हैं कि दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसे।

पीठ की हड्डियों, जिसे कशेरुका कहा जाता है, उपास्थि से जुड़े होते हैं और एक साथ एक बहुत ही विशिष्ट तरीके से काम करते हैं। जब सबकुछ अच्छी तरह से काम कर रहा है, रीढ़ की हड्डी लाइन में मजबूत और लचीली है। रोजमर्रा की जिंदगी, चोटों या दुर्घटनाओं का तनाव जो हड्डियों को उनके उचित संरेखण से बाहर निकलने या गति की सीमा को बदलने का कारण बन सकता है। इन छोटे परिवर्तन रीढ़ की हड्डी के साथ विभिन्न जोड़ों, मांसपेशियों और तंत्रिकाओं पर दबाव डालकर दर्द का कारण बन सकते हैं।

Chiropractors समझते हैं कि इस दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसे। उन्हें विशेष रूप से उनके पीठ दर्द के स्रोत को खोजने, समस्या का मूल्यांकन करने और उचित परिवर्तन करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है जो इंटरनेट रीढ़ की हड्डी को फिर से काम करने की अनुमति देते हैं। चीरोप्रैक्टर्स पीछे की समस्या का इलाज करने के लिए मालिश, अल्ट्रासाउंड या अन्य उपचार का भी उपयोग कर सकते हैं। कैरोप्रैक्टर शायद आपको मुद्रा और व्यायाम पर सलाह देगा।

यह एक साधारण उपचार है जो काम करता है।

संयुक्त हेरफेर या काइरोप्रैक्टिक समायोजन "" एक इलाज है, जिसमें काइरोप्रैक्टिक अपने हाथों का उपयोग करता है रीढ़ की समस्या क्षेत्र पर सीधे एक बहुत जल्दी राशि, सटीक और सुरक्षित दबाव लागू करने के लिए है। यह दबाव क्षणों को क्षणिक रूप से अलग करता है, जिससे गैस बुलबुला बचने की इजाजत मिलती है (यह ध्वनि की तेज़ या क्रैकिंग की आवाज है जिसे आपने सुना होगा)। इससे नसों और आस-पास की नगर पालिकाओं पर दबाव कम हो जाता है, जिससे आपकी रीढ़ की हड्डी उसकी सही स्थिति में लौट जाती है। समायोजन दर्दनाक नहीं है, और अक्सर तत्काल राहत प्रदान करता है।

यह एक साधारण उपचार है जो काम करता है।

कैरोप्रैक्टिक क्या है?

Chiropractic प्रशिक्षित पेशेवरों का एक बेहद योग्य उपचार है। शब्द कैरोप्रैक्टिक ग्रीक से आता है, जिसका अर्थ है "हाथ" उपचार। यूनाइटेड किंगडम में, कैरोप्रैक्टर्स को मान्यता प्राप्त कैरोप्रैक्टिक विश्वविद्यालय में कम से कम चार साल पूरे करने की आवश्यकता होती है। कैरोप्रैक्टिक छात्रों को पर्यवेक्षित नैदानिक ​​अभ्यास में, बड़े हिस्से में, 4,500 घंटे से अधिक प्रशिक्षण प्राप्त होता है। एक बार छात्रों ने अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया है, उन्हें विश्वविद्यालय और राष्ट्रीय परीक्षाओं को डॉक्टर ऑफ कैरोप्रैक्टिक (डीसी) के पेशे का अभ्यास करने का अधिकार कमाने के लिए पारित करना होगा।

टेरी ओ`ब्रायन
वापस यूनाइटेड किंगडम में समस्याएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचाररीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
पीठ दर्द का उपचार और रोकथामपीठ दर्द का उपचार और रोकथाम
पीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिएपीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिए
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
पीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणोंपीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणों
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
दर्द का इलाज करें, ऑर्डर करें फार्मेसी ट्रामडोल सबसे तेजी से वितरण की पेशकश करेंदर्द का इलाज करें, ऑर्डर करें फार्मेसी ट्रामडोल सबसे तेजी से वितरण की पेशकश करें
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
» » प्रत्येक कॉलम चाय कप।
© 2022 TonMobis.com