नेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजें




उपचार का एक बहुत ही प्रभावी तरीका चीरोप्रैक्टिक है। और "अच्छी तरह से एक नियमित लाइसेंस प्राप्त अभ्यास अमेरिका के कई भागों में जाना जाता है और। काइरोप्रैक्टर्स खेल चोटों, दर्द का इलाज या जीवन शैली से संबंधित, चोटों, दुर्घटनाओं, बीमारियों, और अधिक। काइरोप्रैक्टिक के दर्शन उसकी जितनी ठोस है वैज्ञानिक आधार
कैरोप्रैक्टिक के विज्ञान को समझने के लिए, मानव स्वास्थ्य और शरीर विज्ञान के लिए रीढ़ की हड्डी की भूमिका जानना जरूरी है। रीढ़ मस्तिष्क और शेष शरीर के बीच एक संचार उपकरण के रूप में कार्य करता है। मानव शरीर के किसी भी भाग से नसों सूचना एकत्र करते हैं और रीढ़ की हड्डी के माध्यम से इसे मस्तिष्क में भेजते हैं। विभिन्न विकारों और दर्द में रीढ़ की हड्डी के परिणाम के लिए तंत्रिका कनेक्शन के इन बिंदुओं पर दबाव। कैरोप्रैक्टिक सिद्धांतों का दावा है कि रीढ़ की हड्डी के विभिन्न क्षेत्रों में शरीर के कुछ हिस्सों के लिए कनेक्शन बिंदु होते हैं। राहत देने के लिए इन बिंदुओं पर तनाव और दबाव से छुटकारा पाने के लिए दबाव और मालिश के सटीक तरीकों के साथ एक अच्छी तरह से ज्ञात कैरोप्रैक्टर।
एक प्रभावी उपचार ने कैरोप्रैक्टिक उपचार को बहुत लोकप्रिय बना दिया है। यद्यपि पारंपरिक दवा के साथ हमेशा संघर्ष करते हुए, कैरोप्रैक्टर्स के पास सिद्ध परिणाम होते हैं और उनके अभ्यास में ठोस वैज्ञानिक आधार प्रदर्शित करते हैं। और `अब एक लाइसेंस जो संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रथाओं का अभ्यास करता है।
अनुभवी कैरोप्रैक्टर के हाथों में दीर्घकालिक उपचार में आजीवन लाभ होते हैं। काइरोप्रैक्टिक के लाभों को एक बार अवैज्ञानिक, लोकप्रियता के रूप में माना जाता है और साबित देर 1980 आज में संयुक्त राज्य अमेरिका में मान्यता दे दी है, फ्लोरिडा की तरह कई राज्यों उनकी क्षमताओं का सावधानी से विचार करने के बाद काइरोप्रैक्टर्स करने के लिए पेशेवर लाइसेंस दे। फ्लोरिडा में कई जगहें हैं, जहां आप एक योग्य कैरोप्रैक्टर पा सकते हैं, कोलिएर काउंटी में नेपल्स एक शहर का एक उदाहरण है।
हालांकि, एक बहुत बुद्धिमान और ईमानदार chiropractor खोजने के लिए महत्वपूर्ण है। कैरोप्रैक्टिक के क्षेत्र में केवल एक प्राथमिक ज्ञान वाले डॉक्टर को अनैतिक अभ्यास किया जा सकता है। विज्ञान का मौलिक सिद्धांत लक्षणों के आधार पर एक उपचार लगाता है। केस इतिहास, रोगी की जीवनशैली का एक गहराई से अध्ययन, और समस्याओं का मूल्यांकन सफल कैरोप्रैक्टिक इलाज की कुंजी है। एक चीरोप्रैक्टर पर न जाएं जो सीधे उपचार तकनीकों में जाता है!
अक्सर, चीरोप्रैक्टिक कोर के साथ जुड़े अन्य क्षेत्र भी होते हैं। बेहतर परिणाम देने के लिए संपीड़न वस्त्र और हल्के थेरेपी जैसे कई तरीकों का उपयोग अक्सर एक साथ किया जाता है। एक कैरोप्रैक्टिक विशेषज्ञ को ढूंढना मुश्किल लग सकता है। नेपल्स, एफएल निवासियों और आगंतुक हिलेर चिरोप्रैक्टिक क्लिनिक और डिकंप्रेशन देख सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए हवाई अड्डे के पास स्थित, हिलेर क्लिनिक ने बीमारियों की एक विस्तृत श्रृंखला वाले मरीजों की सहायता के लिए पहले ही बहुत लोकप्रियता प्राप्त की है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता हैजब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता है
मेरे कुत्ते ने रीढ़ की हड्डी को संपीड़ित किया हैमेरे कुत्ते ने रीढ़ की हड्डी को संपीड़ित किया है
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
मेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैंमेरी बिल्ली के शरीर के कुछ हिस्सों में बाल गुम हैं
रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचाररीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
पीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणोंपीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणों
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
» » नेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com