क्लीयरवाटर कैरोप्रैक्टर: डिसफंक्शन क्रिया रीढ़ और संरचनात्मक को सही करने में मदद करता है




चीरोप्रैक्टिक टीएमजे विकार, कंकाल विकार, उत्थान और न्यूरोमस्क्यूलर बीमारियों से जुड़े विकारों का इलाज करने का तर्क है। उपचार दृष्टिकोण शरीर और उसके कार्यों की संरचना के बीच संबंध है। मार्गदर्शक सिद्धांत यह है कि, जब रीढ़ ठीक से गठबंधन किया जाता है तो शरीर स्वाभाविक रूप से बीमारियों को ठीक करता है और अधिक प्रभावी होता है। उनका दर्शन यह है कि शरीर के प्राकृतिक उपचार शरीर के विभिन्न संरचनाओं को सही ढंग से समायोजित करके उत्पादित होते हैं, खासकर रीढ़ की हड्डी में।

हाल के दशकों में कैरोप्रैक्टिक का अभ्यास विवादास्पद रहा है। पहले, संयुक्त राज्य अमेरिका के मेडिकल एसोसिएशन ने कैरोप्रैक्टर्स क्वाक्स की एक पंथ के रूप में योग्यता प्राप्त की है। उनके पूर्व नेता ने कहा कि चीरोप्रैक्टिक का अभ्यास केवल आधारभूत सामग्री के बिना वैज्ञानिक अवधारणाओं या आध्यात्मिक तत्वों के आधार पर है। हालांकि, समय बीतने के और मरीजों के लिए खुद को गवाही देने के, जब वे एक काइरोप्रैक्टिक क्लिनिक क्लियरवॉटर करने के लिए जाने के साथ, इस अभ्यास के प्रभाव को जाना जाता है और मिथकों और आलोचनाओं बन गया है के बारे में काइरोप्रैक्टिक धीरे सुखाया है। आजकल, यह एक लोकप्रिय पूरक या वैकल्पिक चिकित्सा है।

एक विश्वसनीय क्लीयरवाटर कैरोप्रैक्टिक क्लिनिक प्रमाणित और वैध चिकित्सकों / कैरोप्रैक्टिक विशेषज्ञों द्वारा चलाया जाता है। कोई भी चीरोप्रैक्टिक में डिग्री के बिना कैरोप्रैक्टिक उपचार कर सकता है। सभी कैरोप्रैक्टर्स को लाइसेंस और अभ्यास करने की अनुमति से पहले डॉक्टर ऑफ कैरोप्रैक्टिक डिग्री प्राप्त करने के लिए औपचारिक विद्यालय में भाग लेना चाहिए। इसलिए औपचारिक शिक्षा चीरोप्रैक्टिक को पेशेवर प्रतिबद्धता बनाती है जो दवा के बराबर होती है। वास्तव में, कैरोप्रैक्टर्स गैर-मेडिकल स्कूल में भी अधिक घंटे बिताते हैं।

रीढ़ की हड्डी के विकारों में विशेष रूप से कैरोप्रैक्टिक देखभाल, और शरीर के कंकाल और मांसपेशी संरचना से जुड़े किसी भी अन्य दर्द। ये शर्तें आमतौर पर मोटर वाहन दुर्घटनाओं के कारण होती हैं। इन तरह की शारीरिक शिकायतों का सबसे अच्छा कैरोप्रैक्टर्स द्वारा इलाज किया जाता है। सर्जरी, दवाइयों और अन्य चिकित्सा आवश्यकताओं की कोई समस्या नहीं होगी। मरीज़ केवल शारीरिक व्यायाम और कैरोप्रैक्टिक उपचार करते हैं जिन्हें उन्हें करने की आवश्यकता होती है। एक क्लीयरवाटर कैरोप्रैक्टिक क्लिनिक अन्य सेवाओं की पेशकश भी कर सकता है, जैसे रोगियों के स्वास्थ्य में सुधार के लिए जीवनशैली सलाह।

गर्दन के दर्द, पीठ दर्द और गर्भाशय से पीड़ित अधिकांश मरीजों को एक कैरोप्रैक्टिक क्लिनिक क्लीयरवाटर वैकल्पिक या माध्यमिक उपचार में जाना जाता है। ये रोगी कार और अन्य दुर्घटनाओं के पीड़ित थे। सौंदर्य और काइरोप्रैक्टिक देखभाल के लाभ है कि मोच, गर्दन दर्द या पीठ दर्द दवाओं के उपयोग के बिना इलाज कर रहे हैं, इसलिए किया जाता दवाओं के संभावित दुष्प्रभावों परहेज कर रहे हैं। यह रीढ़ की हड्डी के उचित संरेखण द्वारा व्यायाम, मांसपेशी चिकित्सा, खींचने और समायोजन जैसे शारीरिक उपचार के माध्यम से किया जाता है ताकि शरीर की तंत्रिका तंत्र अच्छी तरह से प्रदर्शन कर सके। इसलिए, अगर तंत्रिका तंत्र विकृतियों के बिना होता है तो शरीर की प्राकृतिक उपचार प्रक्रिया बहुत अच्छी तरह से काम करती है। स्वास्थ्य देखभाल इतनी ज्यादा चीरोप्रैक्टिक सुरक्षित और भरोसेमंद है।

अगर किसी मरीज़ को काम या किसी अन्य प्रकार की शारीरिक बीमारियों पर यातायात दुर्घटनाओं से पीड़ित या पीड़ित है, तो इन शर्तों के इलाज के लिए कैरोप्रैक्टर्स से परामर्श करना सबसे अच्छा है। या यदि कोई पहले से ही डॉक्टर की देखभाल में है, तो यह भी माध्यमिक या पूरक उपचार के लिए कैरोप्रैक्टर्स जाने के लिए सलाह दी जाती है। द्वितीयक उपचार के लिए क्लीयरवाटर कैरोप्रैक्टिक क्लिनिक में जाना बुरा नहीं है। आप निश्चित रूप से रोगी को बीमारी से ठीक होने में मदद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएंवसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएं
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
ब्लू रजत burmilla बिल्लीब्लू रजत burmilla बिल्ली
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
रीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचाररीढ़ की हड्डी की चोटों के लिए उपचार
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
दर्द प्रबंधनदर्द प्रबंधन
नेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजेंनेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजें
» » क्लीयरवाटर कैरोप्रैक्टर: डिसफंक्शन क्रिया रीढ़ और संरचनात्मक को सही करने में मदद करता है
© 2022 TonMobis.com