रेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

मामलों या कंटेनर में रेडियो रखने वाले सभी शिकंजा को हटाएं और स्टोर करें। हटाने योग्य knobs अपने पेड़ों से बाहर स्लाइड और सावधानी से मामले बाहर खींचें।

बिंदु बनाने के लिए तंत्र को नियंत्रित करें, रस्सी पथ, पुली और शाफ्ट को इंगित करें जिसके चारों ओर हवाएं और कितनी बार। तनाव वसंत पाएं, नोटबुक पेपर की एक शीट पर एक आरेख और नोट बनाएं। एक उदाहरण में काम कर रहे रेडियो की तरह बिल्कुल काम करें, या एक रेडियो सेवा या विज्ञापन पुस्तिका खोजें। संदर्भों में शामिल सैम के लिए केबल डायल स्ट्रिंग गाइड के 1 9 47 संस्करण का उपयोग करें।

पुराने रस्सी को हटाने के लिए एक crochet हुक और सुई नाक pliers का प्रयोग करें। दोबारा, विचार करें कि प्रत्येक चरखी और शाफ्ट के चारों ओर रस्सी कितनी बार लपेटी जाती है। ध्यान दें कि नोड्स का प्रकार इसे तनाव वसंत में सुरक्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है और जहां जंक्शन बिंदु होते हैं। सटीक बिंदु पर स्याही का एक छोटा सा निशान बनाएं जहां रस्सी तोड़ने पर सूचक था। टर्मिनल का निरीक्षण करें क्योंकि सूचक स्ट्रिंग से जुड़ा हुआ है और नोट्स में ड्रा या वर्णन करता है। ध्यान दें कि वीसी अक्ष से जुड़े ड्रम समायोजन वसंत में श्रृंखला को नाली और पायदान में कैसे डाला जाता है। रस्सी को हटाने के बाद, वीसी चालू न करें: इसे छोड़ दें जहां यह है।




पुरानी रस्सी के टुकड़े सीधे रखें और एक सहायक है जो समाप्त होता है। प्रत्येक टुकड़े को मापें और अंत में नोड्स के लिए पर्याप्त लंबाई जोड़ें। दोनों सिरों पर एक नई रस्सी और टाई नॉट्स काट लें। वीसी ड्रम पिन के चारों ओर एक लूप गाँठ डालें जिसमें श्रृंखला शुरू होती है। रस्सी को अपने पूरे पथ के माध्यम से और वसंत तनाव पर वापस वीसी ड्रम या चरखी के लिए एक क्रोकेट हुक का उपयोग करें। पेड़ के चारों ओर रस्सी को लपेटने के निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें कि सही समय की संख्या समायोजित करें। चरखी और शाफ्ट के बीच ढीले बिंदु मत छोड़ो।

लाइन के पीछे चिह्नित बिंदु पर चेन गेज पॉइंटर को दोबारा इकट्ठा करें। एक स्टेशन में रेडियो चालू करें और ट्यून करें। स्टेशन को अपनी प्रेषण आवृत्ति की घोषणा करने के लिए प्रतीक्षा करें और कॉर्ड को दृढ़ता से आगे बढ़ने से रोकने के लिए, डायल पर सही जगह पर पॉइंटर को स्लाइड करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपग्रह रेडियो को कैसे समझेंउपग्रह रेडियो को कैसे समझें
दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?
आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?
एक पोर्टेबल स्कैनर yaesu प्रोग्राम कैसे करेंएक पोर्टेबल स्कैनर yaesu प्रोग्राम कैसे करें
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएंएक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएं
एक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करेंएक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
एक लघु तरंग रेडियो कैसे जोड़ेंएक लघु तरंग रेडियो कैसे जोड़ें
एक कैसेट रिकॉर्डर की मरम्मत कैसे करेंएक कैसेट रिकॉर्डर की मरम्मत कैसे करें
» » रेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com