मिडलैंड जी 30 दो-तरफा रेडियो विनिर्देश

सुविधाओं

वाटरप्रूफ और शॉक-प्रूफ पावर टेक्नोलॉजी के साथ यह कॉम्पैक्ट रेडियो, जो आउटडोर यात्रा के लिए उपयुक्त बनाता है। बैकलिट एलसीडी स्क्रीन आपको दिन के किसी भी समय संचालित करने की अनुमति देती है। कीबोर्ड का उपयोग करते समय, रेडियो नौसिखिया उपयोगकर्ताओं से सुरक्षित है। यह ब्लॉक नए उपयोगकर्ता को अपने मालिक की कॉन्फ़िगरेशन बदलने के लिए रखता है। प्रत्येक इकाई में बेल्ट क्लिप और रिचार्जेबल बैटरी भी होती है।

उत्पाद का विवरण

दो-वाट एफआरएस वर्ल्ड / जीएमआरएस रेडियो के एक छोटे से बहु के रूप में काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया, मिडलैंड जी 30 सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता प्रदान करने के लिए काम करता है। इसके 15 रेडियो चैनलों के अलावा, मिडलैंड जी 30 में 38 उप-फीचर्स और 570 गोपनीयता कोड संभावनाएं भी शामिल हैं। अपने छोटे आकार के साथ, मजबूत कार्यक्षमता के साथ, रेडियो केवल 7.6 औंस वजन का होता है। इसमें एक एलसीडी स्क्रीन है और औसत आठ घंटे बैटरी जीवन प्रदान करती है। यह कॉम्पैक्ट रेडियो इसकी जीएमआरएस / एफआरएस आवृत्तियों की तुलना में केवल दो वाट बिजली प्रसारित करता है। इसके अलावा, यह एक विनिर्माण दोष के मामले में एक साल की वारंटी के साथ आता है।


निर्माता के बारे में जानकारी


मिडलैंड रेडियो कॉर्पोरेशन 1 9 50 से उपभोक्ताओं को रेडियो प्रदान कर रहा है। सालों से मिडलैंड दो तरफा रेडियो में विश्व नेता बन गया है। स्थानीय और वैश्विक स्तर पर वितरण के लिए रेडियो निर्माता। पब्लिक बैंड रेडियो (सीबी) का सबसे पुराना निर्माता होने के नाते, मिडलैंड रेडियो कॉर्पोरेशन उपभोक्ताओं को आधा शताब्दी से अधिक समय तक दो-तरफा रेडियो प्रदान कर रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपग्रह रेडियो को कैसे समझेंउपग्रह रेडियो को कैसे समझें
एंटीना प्रकार एफएम रेडियोएंटीना प्रकार एफएम रेडियो
दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?
एक पोर्टेबल स्कैनर yaesu प्रोग्राम कैसे करेंएक पोर्टेबल स्कैनर yaesu प्रोग्राम कैसे करें
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
एक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएंएक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएं
आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करेंआइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
एक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करेंएक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करें
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
» » मिडलैंड जी 30 दो-तरफा रेडियो विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com