मुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचार




एक से अधिक मुँहासा स्पॉट उपचार है कि वे रात के दौरान अपने मुँहासे का इलाज करने का दावा करते हैं। दुर्भाग्यवश, इन दावों में से कई केवल मुँहासे पीड़ितों की अच्छी मार्केटिंग रणनीति के शिकार होंगे। मुझे बताओ, आपके मुँहासे का इलाज करने के लिए आपने जो अंतिम उपचार खरीदा है? शायद नहीं, अन्यथा आप इस समय मुँहासे के लिए इलाज की तलाश नहीं करेंगे।

मुझे सात साल से अधिक समय तक मुँहासे से पीड़ित है, इसलिए मुझे पता है कि मुँहासे दर्दनाक और शर्मनाक कैसे हो सकता है। यही कारण है कि मैं 100% आत्मविश्वास से कह सकता हूं कि रात के दौरान आपके मुँहासे को ठीक करने के लिए कुछ भी नहीं है। हालांकि, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप घर पर कर सकते हैं जो रात के दौरान आपके मुँहासे की उपस्थिति को स्पष्ट करेगी, सूजन के लिए लें और लाली को कम करें।

1. सल्फर मुँहासे का उपचार: स्टोर और ऑनलाइन में कई सल्फर (या सल्फर) उपचार उपलब्ध हैं। उनमें से कई को $ 10 से कम लागत है। मैं व्यक्तिगत रूप से बोतल का उपयोग करता हूं जो मेरे प्रोक्टिव उपकरण के साथ आता है। शिन पर बस कुछ सल्फर मलम डालें, इसे 10-15 मिनट तक बैठें और इसे धो लें। अक्सर मेरे शिन में पुस है जो नाली के नीचे सल्फर कानून का पालन करेगा। इसका ऑपरेशन मेरे लिए बहुत तेज़ है। अगले कुछ दिनों के लिए एक ही स्थान पर सल्फर के साथ बने रहें, और आप नियंत्रण में पिंपल की लाली को भी बनाए रख पाएंगे और निशान को रोकने में मदद करेंगे।

2. ऑरेंज त्वचा मुँहासा उपचार: विटामिन सी मुँहासे के लिए सबसे अच्छा विटामिन में से एक है, खासकर जब शीर्ष पर लागू होता है। पानी के कुछ चम्मच में बस नारंगी छील का थोड़ा सा हिस्सा लें, जब तक आप एक पेस्ट न बनाते हैं और इसे अपने शिन पर लागू करते हैं तब तक मिश्रण करें। इसे सूखा दें, फिर कुल्लाएं। अनाज को निराशाजनक होने तक केवल दो दिनों तक इस उपचार के साथ बने रहें और आपको केवल एक छोटी सी टक्कर से छोड़ दें।

3. बेंज़ॉयल पेरोक्साइड: यह शायद मुँहासे उपचार का सबसे आम स्थान है। जब आप बेंज़ॉयल पेरोक्साइड के साथ इलाज की तलाश में हैं, तो सोने के लिए जाओ। बेंज़ॉयल पेरोक्साइड का 10% सांद्रता आपके मुंह के लिए सबसे अच्छा चाल करेगा, खासकर यदि आप रात के दौरान समाधान की तलाश में हैं। इसे दिन में 2-3 बार लागू किया जा सकता है, जब तक कि यह गंभीर रूप से सूखा न लगे। हालांकि सावधान रहें, क्योंकि यह कपड़े, तौलिए और चादरें दाग सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे मुक्त टिप्पणियांमुँहासे मुक्त टिप्पणियां
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचार
© 2022 TonMobis.com