शोध रसायनों को कैसे खरीदें इटली का उत्पादन करता है

शोध ने परिवर्तन और विकास के दरवाजे खोले हैं जिसने मनुष्य को बेहतर रहने में मदद की है। वर्तमान शोध का लक्ष्य कैंसर और एड्स जैसे बीमार बीमारियों के इलाज के लिए है। यह भी एक टीका है कि अलग उपभेदों और वायरस के म्यूटेशन से लोगों की बचत होगी के विकास में प्रयोग किया जाता है। स्टेम कोशिकाओं के उपयोग में मदद करने के लिए के रूप में ल्यूकेमिया अनुसंधान, जो डीएनए में आनुवंशिक दोष की पहचान करना है, और कई अन्य लोगों से पीड़ित रोगियों सिर्फ चिकित्सा के क्षेत्र में कुछ अनुप्रयोगों हैं। रसायन शास्त्र के क्षेत्र में, नए यौगिक बनाए जाते हैं जो शेष दुनिया के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं। जांच करने के लिए जेनिथ में से एक यूनाइटेड किंगडम है। ई `इसलिए, कुछ उत्सुक जिज्ञासा जानना चाहती है कि यूके से अनुसंधान रसायनों को कहां खरीदना है।

अनुसंधान करना दो समूहों, एक नियंत्रण और एक प्रयोगात्मक परीक्षण के साथ परीक्षण का उपयोग करता है। इन अध्ययनों को सख्ती से परिभाषित किया जाना चाहिए और इस तरह से किया जाना चाहिए कि नियंत्रण समूह को बनाए रखा जाए ताकि परिणाम सटीक हों। इन प्रयोगों को दोहराया गया और परिणामस्वरूप यदि परिणाम वैध है तो वही परिणाम। इसलिए, बनाए रखने के परिणामस्वरूप रसायनों के लिए प्रामाणिक और उत्कृष्टता होना महत्वपूर्ण है।

नेटवर्क के माध्यम से बेचे गए रासायनिक धोखाधड़ी हैं। अगर लोगों की खरीद रसायन शास्त्र के बारे में गलत जानकारी दी जाती है, तो उन्हें देखने के लिए सही चीज़ नहीं पता हो सकती है। इंडिकेटर एक रासायनिक नकली होने के लिए रंग, बनावट, और क्रिस्टल की उपस्थिति हो सकती है। इसलिए, ऑनलाइन खरीदते समय सावधान रहना चाहिए। आपको जांचना चाहिए कि क्या ये रसायनों का व्युत्पन्न किया गया है। जो लोग रासायनिक उत्पादों को खरीदने की योजना बनाते हैं उन्हें पता होना चाहिए कि क्या निर्माता ने अपनी जमीन की बिक्री के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। यह जानकर, आपको गुणवत्ता प्रबंधन और सही रसायन शास्त्र का आश्वासन दिया जा सकता है।

यूके से अनुसंधान रसायन खरीदें वर्तमान मामलों पर अध्ययन आयोजित करता है। अनुसंधान के लिए अत्यधिक आवश्यक रसायनों में से कई अब इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। इन श्रेणियों में रसायन बेंजो रोष या 6 APB, AlphaMethylTryptamine (एएमटी), Methoxetamine (MXE), MDAI या चमक, 5-APB, Methriopropamine (MPA), और Synthacaine हैं। ब्रिटेन में सबसे अद्यतित रसायन विज्ञान में से एक आज बेंजो फ्यूरी या 6-एपीबी है। यह रसायन, हालांकि यह सबसे अच्छा साबित हुआ है धीरे-धीरे सीमित मात्रा में बदल रहा है। इस रसायन के निर्माता अपने उत्पादन को रोकते हैं ताकि यह जल्द ही आदत बन जाए। 5-एपीबी दालचीनी रंग है और 6-एपीबी का व्युत्पन्न है। आपको एक रसायन और असली नकली के बीच का अंतर जानना सीखना चाहिए। इस उत्पाद के धोखाधड़ी के संस्करण चमकदार सफेद हैं और क्रिस्टल हो सकते हैं।




एक और रसायन, एएमटी, पिछले 50 वर्षों से एक एंटीड्रिप्रेसेंट के रूप में अध्ययन किया गया है। यह डोपामाइन और सेरोटोनिन के रूप में कुछ मस्तिष्क रसायन आम मनोदशा स्थिरिकारी की रिहाई एजेंट है। यह शोधकर्ताओं और ऐसे लोगों के लिए उपलब्ध कराया जाता है जो समान रासायनिक उत्पादों को संभालते हैं। एएमटी भी बहुत कम काम करता है इसलिए इसे देखभाल के साथ इलाज किया जाना चाहिए। इन रसायनों के साथ बहुत कम मात्रा को मापने में सक्षम विशेष उपकरणों के साथ केवल प्रयोगशालाएं ही बनाई जा सकती हैं।

अनुसंधान रसायन यूनाइटेड किंगडम खरीदते हैंपेशकश करना है, बस इंटरनेट वेबसाइटों की जांच करें। खरीदने का निर्णय लेने से पहले, आपको देखना चाहिए कि उन्हें वितरण के लिए उत्पादकों से अनुमति दी गई है या नहीं। आमतौर पर, वहाँ केवल 5 सरकारी वितरकों, जो कुछ रसायनों, विशेष रूप से उन बेंजो रोष के उत्पादकों के हकदार हैं कर रहे हैं। खरीदार चाहता है कि इस रासायनिक उत्पादों के शिपमेंट कई तरीकों से किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
बिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानेंबिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
जानवरों के रूप में जानवरों का उपयोग करनाजानवरों के रूप में जानवरों का उपयोग करना
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
» » शोध रसायनों को कैसे खरीदें इटली का उत्पादन करता है
© 2022 TonMobis.com