इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।




स्तन वृद्धि और स्तन पुनर्निर्माण के लिए सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण की हालिया मंजूरी के साथ, डॉक्टरों और मरीजों को सिलिकॉन की सुरक्षा का आश्वासन दिया जा सकता है। यह पुष्टि व्यापक प्रीक्लिनिकल परीक्षणों पर आधारित है, ऑलरगन के कोर क्लीनिकल स्टडी से 715 महिलाओं पर चार साल का डेटा और एक यूरोपीय अध्ययन जिसने 10 से अधिक वर्षों के प्रत्यारोपण की प्रत्यावर्तन दर का मूल्यांकन किया। इसके अलावा, उनमें से कई प्रकाशित, सहकर्मी-समीक्षा अध्ययन और सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण की सुरक्षा पर समर्थन अनुसंधान।

अमेरिकी सरकार द्वारा आयोजित एक अध्ययन सिलिकॉन जेल से भरा स्तन प्रत्यारोपण है और परिणाम की पुष्टि करता है।
1 99 7 में, स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग ने चिकित्सा इतिहास में सबसे व्यापक जांच शुरू की, सर्जरी के दौरान या उसके बाद संभावित जटिलताओं की जांच करने के लिए नेशनल एकेडमी ऑफ साइंसेज (आईओएम) की चिकित्सा संस्थान का नामकरण किया।

आईओएम में छह सदस्यों सहित 13 सदस्यों की एक स्वयंसेवी समिति शामिल थी। आयोग रेडियोलोजी में चिकित्सा समुदाय, अनुसंधान और शिक्षण अनुभव के सदस्यों से मिलकर बना था, महिलाओं के स्वास्थ्य, तंत्रिका विज्ञान, ऑन्कोलॉजी, सिलिकॉन रसायन शास्त्र, संधिवातीयशास्त्र, इम्यूनोलॉजी, महामारी विज्ञान, आंतरिक चिकित्सा और सर्जरी प्लास्टिक। कोई आईओएम सदस्यों के पास स्थायी संबंध या प्रत्यारोपण के सभी कारणों से संबंधित ब्याज के संघर्ष नहीं हैं।

परिणाम: अनुसंधान के वर्षों की समीक्षा करने और सिलिकॉन जेल से भर स्तन प्रत्यारोपण के संबंध में परीक्षण के बाद, आईओएम में पाया गया कि "साक्ष्य ऐसे संयोजी ऊतक रोगों, कैंसर, मस्तिष्क संबंधी बीमारियों और अन्य प्रणालीगत शिकायतों या स्थिति नहीं के रूप में बीमारियों या स्थितियों का सुझाव वे प्रत्यारोपण के बिना महिलाओं में स्तन प्रत्यारोपण वाली महिलाओं में अधिक आम हैं। "

इसके अलावा, चिकित्सा अनुसंधान अध्ययन और कार्यक्रमों की एक समीक्षा:

इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिसिन की एक रिपोर्ट सहित कई अध्ययनों ने निष्कर्ष निकाला कि प्रत्यारोपण वाले महिलाओं में स्तन कैंसर अधिक आम है।
सितंबर 2001 में अमेरिकी एकेडमी ऑफ पेडियाट्रिक्स ने निष्कर्ष निकाला, दवाओं के खिलाफ समिति इस बात पर विचार नहीं करती है कि साक्ष्य वर्तमान में स्तनपान के लिए सिलिकॉन प्रत्यारोपण के वर्गीकरण के रूप में सिलिकॉन प्रत्यारोपण के वर्गीकरण को उचित ठहराता है।
महामारी विज्ञान अध्ययनों में स्तन प्रत्यारोपण वाली महिलाओं के लिए पैदा होने वाले बच्चों में प्रतिकूल स्वास्थ्य परिणामों का उच्च जोखिम नहीं मिला है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
» » इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।
© 2022 TonMobis.com