जानवरों के रूप में जानवरों का उपयोग करना




हजारों सालों से, ऑस्ट्रेलियाई आदिवासियों ने इमू तेल पक्षियों का उपयोग किया है। नीचे खाना पकाने में, कुछ एसिड होते हैं जो इसे मानव त्वचा के लिए बेहद घुमाते हैं। एमु तेल मूल रूप से घाव, जलता है और अन्य आदिवासी आउटबैक घाव, और हाल के वर्षों में इलाज के लिए इस्तेमाल किया गया था, हालांकि, सौंदर्य उत्पादों में जोड़ा गया है मुकाबला शुष्क त्वचा, फटे त्वचा, और उम्र बढ़ने में मदद करने के त्वचा। इमू वसा धीरे-धीरे एक बहुत बहुमुखी पदार्थ बन रहा है।

इमु ऑयल ने हाल ही में पाया है कि उनके पास औषधीय मूल्य भी है। जब अन्य रसायनों और जैविक उत्पादों के साथ मिश्रित मदद कर सकते हैं दर्द, कोलेजन उत्थान, मुँहासे उपचार, एक्जिमा के उपचार, और यहां तक ​​कि बालों के झड़ने को राहत देने के। इमू तेल के लिए एक अन्य मुख्य उपयोग, जिसे हाल ही में खोजा गया था, विकिरण जलने का उपचार है। मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स के आगमन के साथ अधिक से अधिक विकिरण के साथ जो हर जगह थोड़ा सा दिखाता है, शायद एमयू तेल मदद कर सकता है। इसलिए यह दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है कि इतने सारे पक्षियों को नष्ट कर दिया गया है, यह जानना भी अच्छा है कि उनमें से एक अच्छा उपयोग आया।

इमू पक्षी के आस-पास बहुत कठिन कानून भी हैं क्योंकि वे एक लुप्तप्राय प्रजातियां हैं। तो इसका मतलब है कि लाइव इम प्रजनन की स्थितियां समान भाग्य की अन्य प्रजातियों की तुलना में काफी बेहतर हैं।

वास्तव में, कुछ रूपों में औषधीय मूल्य वाले बहुत से जानवर हैं। जबकि हजारों वर्षों से इमू तेल का अध्ययन किया गया है, शार्क जैसे जानवर अब हाल ही में अनुसंधान का विषय हैं। शार्क के साथ, वे उपचार के एक बहुत ही खास साधन पाए गए थे। शार्क बीमार नहीं होते हैं। उन्हें ठंडा या कैंसर नहीं मिलता है और वे खुद को अंगों को ठीक और पुन: उत्पन्न कर सकते हैं।

भविष्य में, शार्क अधिक विकसित होते हैं। कुछ वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि वे कई घातक बीमारियों के इलाज की कुंजी हैं। अन्य वैज्ञानिकों को संदेह है कि शार्क सब कुछ ठीक करने में सक्षम हैं, लेकिन मानते हैं कि वे सामान्य ठंड को ठीक करने में सक्षम होने की संभावना है। हालांकि, यह एक बहुत ही रोचक बात है। और क्या होगा जब हम किसी भी बीमारी का इलाज कर सकें? अधिक जनसंख्या के बारे में क्या?

मनुष्यों की भी जांच की जा रही है। स्टेम कोशिकाओं और नैनो तकनीक का उपयोग हमारी जंगली कल्पनाओं से परे बढ़ेगा। दिल का दौरा पड़ो? एक गोली के रूप में लिया जाता है कि छोटे रोबोट के साथ अपने ऊतक के एक नए दिल की वृद्धि।

या शायद जब आप बीमार हो जाते हैं, तो आप थोड़ा शराब के साथ कुछ शार्क मांस खाते हैं और आप तुरंत बेहतर महसूस करते हैं। गले में गले अतीत की बात होगी, भविष्य एक अद्भुत जगह होगी।

इसलिए, सामान्य रूप से, विज्ञान में किसी भी प्रकार की प्रगति नहीं होगी। यह आश्चर्यजनक चीजों की राशि है कि नहीं लंबे वांछित और भी अधिक अद्भुत कितना समय हम इनमें से कुछ चीजों का इस्तेमाल किया है हुआ है है। वर्ष ऑस्ट्रेलियाई देशी पक्षी वसा के विलय, शार्क आनुवंशिक रूप से संशोधित स्टेम कोशिकाओं के साथ कल के वैज्ञानिकों के लिए आम सर्दी का इलाज करने के साथ, हमारी दुनिया तेजी से इसे पहले कभी किया है बदल रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचार
Rosacea और त्वचा की देखभालRosacea और त्वचा की देखभाल
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
मुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीकेमुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीके
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » जानवरों के रूप में जानवरों का उपयोग करना
© 2022 TonMobis.com