झुर्री जो त्वचा ठीक है, लेकिन उम्र बढ़ने के कारणों को उलट क्यों नहीं?




उसका चेहरा छोड़ दो। ज्यादातर कॉस्मेटिक कंपनियां झुर्री को छिपाने के लिए सूत्र बनाने में बहुत ही कुशल हैं, लेकिन उनमें से कुछ को उम्र बढ़ने के कारणों को वास्तव में विपरीत करने के लिए आवश्यक ज्ञान प्रतीत होता है। कम से कम मैं यह सोचना चाहूंगा कि प्रौद्योगिकी या विशेषज्ञों की कमी उम्र बढ़ने वाले अप्रभावी त्वचा देखभाल सूत्रों की बड़ी संख्या का कारण है। मुझे यह विचार पसंद नहीं है कि इनमें से अधिकतर कंपनियां इस बात पर ध्यान नहीं देती हैं कि कोई उत्पाद प्रभावी है या नहीं।

दुर्भाग्यवश, ऐसा लगता है कि मैं इच्छा में एक आदर्शवादी हूं, जवाब यह है कि झुर्री के कारणों को उलटना हमारी वैज्ञानिक पहुंच से परे है। सभी सबूत जो कि कई कॉस्मेटिक कंपनियों ने बस अपनी समस्याओं के लिए व्यावहारिक समाधान खोजने के लिए संसाधन, समय या प्रयास में डाल दिया। त्वचा के लिए इन एंटी-एजिंग उत्पादों में जाने वाली सामग्री केवल एक चीज है जिसे परीक्षण की आवश्यकता होती है।

जब हम झुर्रियों को छिपाने के लिए औसत सूत्र के नीचे देखते हैं, तो यह पता चला है कि उनमें से अधिकांश घटक सिंथेटिक हैं। इन सिंथेटिक यौगिकों को विभिन्न प्रकार के रासायनिक एजेंटों का उपयोग करके विकसित किया जाता है, और उपयोग किए जाने वाले कई रसायनों में गंभीर चोट होने की संभावना होती है। ये रसायनों पूरे शरीर के मुलायम ऊतकों में जमा होते हैं, और यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।

एक देखता है कि इन रासायनिक एजेंटों की प्रस्तुति या तो कैंसर के विकास के लिए किसी भी तरह से जुड़ी हुई थी, या मानव प्रणाली के लिए जहरीली पाया गया है। कॉस्मेटिक्स कंपनियों को उनके सूत्रों में इन हानिकारक पदार्थों का उपयोग रोकने के लिए मजबूर करने के लिए कई प्रयास किए गए हैं, लेकिन अब से इन कंपनियों को उत्तरी अमेरिका में उत्पादित उत्पादों को शामिल करने की अनुमति दी जा रही है, और अधिकांश अन्य भागों दुनिया का

एंटी-प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुरक्षित और उम्र बढ़ने वाले उत्पादों के निर्माण की बात आती है जब यूरोप अपवाद है। यूरोपीय संघ के नियंत्रण में कंपनियों द्वारा उत्पादित किए जाने वाले सूत्र हैं जो झुर्रियों को छिपाने के लिए और अधिक करने में सफल रहे हैं। इन कंपनियों में से कम से कम एक ने त्वचा में कोलेजन और एलिस्टिन को प्रभावी ढंग से बहाल करने की कुंजी को अनलॉक कर दिया है, और ऊतक और बहुलक के स्तर को यथासंभव उच्च रखने के लिए।

इस कंपनी ने जिस तरह से किया है वह सभी प्राकृतिक अवयवों के उच्च अभिनव रूपों का निर्माण कर रहा है। नैनो-Lipobelle एच-EQ10 उदाहरण के लिए coenzyme Q10 पोषक तत्वों, जिसमें पोषक तत्व कणों सूक्ष्म आकार को कम कर रहे हैं की एक विशेष रूप ले लो,। यह त्वचा में बेहतर प्रवेश की अनुमति देता है, और पोषक तत्वों की एक ऊंचाई कोलेजन और इलास्टिन को बढ़ाने की प्राकृतिक क्षमता की अनुमति देता है।

नैनो-लिपोबेल एच-ईक्यू 10 एकमात्र घटक नहीं है जो इस कंपनी ने बनाई है जो त्वचा में नए कोलेजन और एलिस्टिन उत्पन्न करती है, बजाय झुर्रियों को छिपाने के बजाय। सिनर्जी टीके प्रोटीन, प्रोटीन परिसरों, जिंक और एंजाइमों के तांबा परिसरों का मिश्रण है जो नैनो लिपोबेल के बराबर ऊतक उत्पादन को उत्तेजित करने की क्षमता में है। ये एंटी बुजुर्ग सूत्र ऊतक और बहुलक के टूटने को धीमा करने के लिए वाकमेम समुद्री शैवाल निकालने और अंगूर के बीज के तेल का भी उपयोग करते हैं।

तो अब जब आप यह सब जानते हैं क्योंकि आप उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों को चाहते हैं, जब कोई उत्पाद उपलब्ध न हो
सबसे अविश्वसनीय प्राकृतिक त्वचा देखभाल पदार्थों के बारे में जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जिन्हें आपने शायद कभी नहीं सुना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
» » झुर्री जो त्वचा ठीक है, लेकिन उम्र बढ़ने के कारणों को उलट क्यों नहीं?
© 2022 TonMobis.com