ऊपरी होंठ की झुर्रियों को हटाया जा सकता है?




कोई तर्क नहीं है कि ऊपरी होंठ और झुर्री की झुर्री कहीं भी वांछनीय नहीं है। लेकिन यह जानकर कि यह एक बात है और इसके बारे में कुछ करना एक और है। कोई क्रीम, लोशन या औषधि मदद नहीं करेगा? हां, और यहां वह मार्गदर्शिका है जिसे आप चाहते हैं।

सूत्रों के टन, सहायता की औंस नहीं

बाजार में सचमुच सैकड़ों कॉस्मेटिक सूत्र हैं जिन्हें माना जाता है कि उन प्रक्रियाओं को दूर करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो उम्र बढ़ने के बाहरी संकेतों का कारण बनते हैं। इन सभी उत्पादों में से, केवल एक मुट्ठी भर है जो वास्तव में तैयार की जाती है, ताकि यह आपको एक छोटी दिखने वाली त्वचा दे सके। ऐसा क्यों है कि इनमें से कई सूत्र आपको जो कुछ चाहिए उसे नहीं देते हैं?

सामान्य सूत्र जो लोगों को यह विश्वास करने के लिए धोखा देने का प्रयास करते हैं कि वे ऊपरी होंठ की झुर्रियों को त्वचा उम्र बढ़ने से जुड़े तीन मुख्य ऊतकों में से एक के सामयिक अनुप्रयोग के साथ ठीक कर सकते हैं। सूत्र जो हाइलूरोनिक एसिड, इलास्टिन और कोलेजन होते हैं, वे जिस तरह से दिखते हैं उसे बदलने में सक्षम हैं। इसकी अस्थिरता उनके लिए अवशोषित होने के लिए पर्याप्त पतला करना असंभव बनाती है।

सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों द्वारा प्रचारित भ्रम

ये सूत्र भ्रम देते हैं कि त्वचा को फैलाने के लिए अस्थिरता का उपयोग करके वे त्वचा के लिए कुछ सकारात्मक कर रहे हैं। यह एक अस्थायी कॉस्मेटिक समाधान हो सकता है, लेकिन आपके पास समस्या का समाधान करने के लिए कुछ भी नहीं है। यदि आपको त्वचा पर रेखाओं और झुर्रियों को सुगम बनाने में सफल होने जा रहे हैं, तो आपको किसी अन्य प्रकार के सूत्र की आवश्यकता है।

आपकी त्वचा पर कौन सा फॉर्मूला काम करता है?

गुणवत्ता के लिए, ऊपरी होंठ की झुर्रियों के उपचार के लिए उच्च दक्षता का सूत्र फल और सब्जियों से प्राप्त मोम, तेल और निष्कर्षों के संग्रह के सम्मिलन से शुरू होता है। उदाहरण एवोकैडो तेल, कैपुआकू मक्खन, न्यूजीलैंड शहद, जुनून फल जुनून फल निकालने, बाबासु मोम, और वाकमेम समुद्री शैवाल निकालने के लिए होगा।

इनमें से अधिकतर यौगिक आवश्यक फैटी एसिड प्रदान करते हैं जिन्हें आपकी त्वचा को स्वस्थ होने की आवश्यकता होती है, और वे सभी आवश्यक एंटीऑक्सिडेंट प्रदान करते हैं जो मुक्त कणों के नुकसान की मरम्मत के लिए महत्वपूर्ण हैं। वाकमेम वाकमेम से उद्धरण कुछ अलग तरीके से करता है। वाकमेम अपने हाइलूरोनिक एसिड के अवक्रमण को रोकता है, जो ऊतक के स्तर को सामान्य होने की अनुमति देता है।

अवयवों या भूल जाना चाहिए

एक घटक जो वाकमेम के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करता है एंजाइम और सिनर्जी टीके प्रोटीन मिश्रण है। यह यौगिक ऊपरी होंठ की झुर्रियों को खत्म करने में सक्षम है जो एक रॉकेट बनाने वाले कोलेजन और इलास्टिन अणुओं के उत्पादन की दर का कारण बनता है। आप आश्चर्यचकित होंगे कि इन अवयवों के उपयोग के माध्यम से आपकी त्वचा कितनी मुलायम, पूर्ण और कंपनी आपकी त्वचा को रखती है।

अंतिम परिणाम यह है कि यह त्वचा कि बजाय एक बार में केवल कुछ घंटों के लिए ऊपरी होंठ झुर्रियों को फैलाने के लिए सक्षम किया जा रहा से बहुत भरा हुआ है और कठिन लंबे गलियारे के लिए है, होगा। सूत्र जो सही सामग्री रखते हैं, आपकी त्वचा के लिए चमत्कार कर सकते हैं। इसलिए उन सभी सूत्रों द्वितीय श्रेणी के बारे में भूल जाते हैं, और वास्तव में कुछ मदद मिलेगी ऊपरी होंठ की झुर्रियों से छुटकारा पाने के मिलता है।

और अब, ऊपरी होंठ झुर्रियों पर अद्यतित जानकारी के लिए नीचे सूचीबद्ध XtendSkinCare वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करोक्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
» » ऊपरी होंठ की झुर्रियों को हटाया जा सकता है?
© 2022 TonMobis.com