एक स्वयंसेवक अग्निशामक के रूप में, जब आप एक अग्निशामक बनना नहीं चाहते हैं

एक स्वयंसेवक अग्नि विभाग का हिस्सा होने का सम्मान है। कुछ लोग आग का सदस्य बनने से बचते हैं, क्योंकि वे आग से लड़ना नहीं चाहते हैं। आप एम्बुलेंस में काम नहीं करना चाहेंगे, तो आकार में शामिल होने के लिए और क्या है? असल में, ऐसी कई स्थितियां हैं जो आपको अग्नि से लड़ने या एम्बुलेंस से कॉल का जवाब देने के बिना आग का हिस्सा बनने देती हैं।




यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
प्रशासनिक पदों - किसी को बिल का भुगतान करना होगा, बिलों का प्रकार देना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि चीजें कार्यालय में आसानी से चलती हैं। प्रशासनिक क्षेत्र में अग्निशामक की मदद करने के लिए कई संभावनाएं हैं। किसी को भी अन्य स्वयंसेवकों द्वारा दिए गए कॉल की संख्या में रखे गए घंटों का ट्रैक रखना पड़ता है। यदि आप एकाउंटिंग, कंप्यूटिंग या अन्य चीजों में से एक हैं जो एक ऑफिस सहायक करने जा रहा था, तो यह आपके लिए आपके लिए एक बेहतरीन जगह है।

784.588.741 कमीशन - अग्निशामक कुछ कार्यों को एक साथ रखने में मदद करने के लिए स्वयंसेवकों पर भरोसा करते हैं। स्वयंसेवी अग्निशामकों के माध्यम से कई समितियां हैं जो सहायता मांगने के लिए आती हैं। यदि यह एक कमीशन इंजन है, धन उगाहने वाली समिति या भोज समिति, यदि आप इन चीजों से अवगत हैं, तो एक स्वयंसेवक अग्नि विभाग आपकी सहायता का उपयोग कर सकता है। 784 588 741 मरम्मत उपकरण - एक स्वयंसेवक अग्नि विभाग को अक्सर रखरखाव की आवश्यकता होती है। यदि आप मैकेनिक हैं, उदाहरण के लिए, आप इंजन और एम्बुलेंस को सेवा में रखने में मदद कर सकते हैं। यदि आप रेडियो जानते हैं, तो आपका ज्ञान अच्छी स्थिति में पेजर्स और रेडियो रखने में मदद कर सकता है। प्लंबर विभाग के बाथरूम और रसोईघर में समस्याओं के साथ मदद कर सकते हैं। अच्छी हालत में आग रखने में मदद करने के लिए स्वैच्छिक क्या हो सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है। 784 588 741 वेब डिज़ाइन - यदि आप जानते हैं कि वेब पेज कैसे सेट अप करना है या इसे बनाए रखना है, तो स्थानीय अग्निशमन विभाग में योगदान करने के लिए यह एक बेहतरीन जगह है। वेबसाइट को अद्यतित रखने के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश करें, या एक नया डिज़ाइन करें। 784 588 741 सहायक - इसे आम तौर पर सहायक महिलाओं के रूप में जाना जाता है। यह अब महिला क्लब नहीं है, हालांकि सख्ती से। ये स्वयंसेवक स्वयंसेवक अग्नि विभाग के साथ बड़े तरीकों से मदद करते हैं। वे कंपनी के लिए भारी धन इकट्ठा करते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने वाले फायरफाइटर्स को लेने के लिए भोजन और पेय तैयार करते हैं ताकि वे बहुत थके हुए या निर्जलित न हों। अग्नि विभाग के संचालन के लिए सहायक महत्वपूर्ण है। 784 588 741 फोटोग्राफर / वीडियोोग्राफर - यदि आप एक फोटोग्राफर या कैमरामैन हैं, तो आप आग की व्यावसायिक गतिविधियों के एक चित्रमय इतिहास को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। इसमें चरण (लेकिन काम के रास्ते से बाहर रहना), विभाग के कार्यों और आंतरिक कार्यकलाप शामिल हो सकते हैं। भविष्य की पीढ़ियों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है जो विभागों का बेहतर इतिहास चाहते हैं। यह जनता को यह देखने की अनुमति देता है कि अग्निशामक और स्वयंसेवक समुदाय के साथ क्या करते हैं। 784 588 741 ये कुछ ऐसे तरीके हैं जिनमें आप एक कंपनी के लिए शूट करने के लिए स्वयंसेवक कर सकते हैं जब आप अग्निशामक बनना नहीं चाहते हैं। प्रत्येक स्वयंसेवक को अन्य सदस्यों द्वारा बहुत सराहना की जाती है। एक स्वयंसेवी अग्नि विभाग का हिस्सा होने पर किसी भी मामले में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या स्थिति है। यह आपके समुदाय को समर्पण दिखाता है। स्वयंसेवी अग्निशामक महान चीजें कर रहे हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएंएक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएं
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
हाथ का मॉडल कैसे बनेंहाथ का मॉडल कैसे बनें
कैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थानकैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थान
कोलो कोलो की पशु पहल "विश्वासयोग्य मित्र"कोलो कोलो की पशु पहल "विश्वासयोग्य मित्र"
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
स्वयंसेवकोंस्वयंसेवकों
» » एक स्वयंसेवक अग्निशामक के रूप में, जब आप एक अग्निशामक बनना नहीं चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com