बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें


शिक्षा यात्रा के बिना स्वीकृत

हालांकि वहां कई ऐसे देश हैं जहां से बच्चे को अपनाना संभव है, केवल उन कुछ लोगों को अनुमति दें जिन्हें कम से कम एक बार गोद लेने वाले माता-पिता को कम से कम एक बार यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है। चूंकि अंतर्राष्ट्रीय गोद लेने और अधिक लोकप्रिय हो गया है, इसलिए विदेशी राज्य के गोद लेने के कानून बदल गए हैं और अक्सर बदलते रहेंगे। अधिकांश गोद लेने वाले माता-पिता में, देश को अदालत में या उस देश में न्यायाधीश के सामने उपस्थित होना पड़ता है, इसलिए यात्रा करने के लिए आवश्यक कारण है।

हालांकि, देश अपने अधिकतम बिंदु तक पहुंच गया है जो वर्तमान में देश यात्रा करने के बिना गोद लेने को स्वीकार करता है। 200 9 से, दक्षिण कोरिया, लाइबेरिया, इथियोपिया, हैती, हांगकांग, ग्वाटेमाला और भारत के शिखर क्षेत्र को शामिल किया गया है। ये देश आपके बच्चे को संयुक्त राज्य अमेरिका में लेने की अनुमति देते हैं। तुम्हारे लिए यदि आप अपनी यात्रा के कारण को साबित करने में सक्षम नहीं हैं, जैसे शारीरिक विकलांगता, कुछ परिस्थितियों में किसी अन्य देश में आपूर्ति करने के लिए नेटवर्क को अनुमति दी जाती है, साथ ही साथ। हालांकि, यह अनुमोदन के लिए अधिक समय और कागजी कार्य जोड़ने के लिए बहुत दुर्लभ और जाल है। गोद लेने वाली एजेंसी ओपन डोर, इंक ने उन परिवारों के लिए संगत सेवा की स्थापना की जो यात्रा नहीं कर सकते हैं, लेकिन अभी भी देश के कानूनों के अधीन हैं। आप इंटरनेट पर अपनी वेबसाइट देख सकते हैं।

सचमुच अंतरराष्ट्रीय गोद लेने वाली एजेंसियों के दर्जनों हैं और वे सभी समान नहीं हैं। इसका उद्देश्य सबसे अच्छी तरह से स्थापित एजेंसी की पसंद से परोसा जाता है। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो पारित हो गया है, यहां तक ​​कि राष्ट्रीय स्तर पर, जानकारी तुरंत किसी ऐसे व्यक्ति से सह होती है जो अच्छे के बीच ईबे अंतर की प्रक्रिया से गुजरती है और भयानक संपर्क अनुभव जीती है। अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं है। अनुकूली माता-पिता उन लोगों के बड़े नेटवर्क का हिस्सा हैं जो आम तौर पर अपने अनुभव साझा करने के इच्छुक हैं और अपने साथियों को दत्तक परिवारों से मदद करते हैं। इंटरनेट पर शोध करें ताकि अंतर्राष्ट्रीय गोद लेने वाली एजेंसियां ​​एजेंसी को ढूंढने का एक और तरीका है। याद रखें, आप अपने क्षेत्र में एजेंसी रखना चाहते हैं, लेकिन सही रूप से FAN चीजें अधिक सुविधाजनक हैं। एक जाल दूसरे राज्य में एक एजेंसी के साथ काम कर रहा है जहां ईमेल और फैक्स द्वारा सभी कंपनी डेटा फोन पर हैं। असल में, टी-शर्ट वास्तव में उन लोगों द्वारा नहीं मिलती है जो काम कर रहे हैं। इंटरनेट की खोज करते समय, सरे ने उन एजेंसियों के लिए एक ट्रस खोज चिह्नित की, जिनके पास संचयी अंतरराष्ट्रीय गोद लेने का मुख्य लक्ष्य है। यदि देश में गोद लेने वाली एजेंसी विशेष है, केवल कुछ अंतरराष्ट्रीय गोद लेने के साथ, वेस्ट आपके लिए एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। प्रत्येक एजेंसी को पता चलेगा कि चुने हुए देश में "वैकल्पिक यात्रा" गोद लेने के लिए उपलब्ध है या नहीं। यूजीन, ओरेगन में होल्ट इंटरनेशनल ने विदेशी राज्य द्वारा कई दशकों तक अंतरराष्ट्रीय गोद लेने के लिए अंतर्राष्ट्रीय गोद लेने के लिए अंतर्राष्ट्रीय गोद लेने का काम किया है। वे अमेरिका भर में संभावित माता-पिता के साथ भी काम करते हैं। आपकी वेबसाइट जानकारी से भरी है और देश के लिए अपनी खोज शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। एक बार देश पर फैसला लेने के बाद, यात्रा आवश्यकताओं की जांच करें।




एक मुक्त करियर को अपनाने की गारंटी देने का एक और विकल्प अंतर्राष्ट्रीय गोद लेने वाले वकील का उपयोग करना है। क्योंकि वे कभी-कभी बच्चे के साथ जाने के लिए तैयार होते हैं, इसलिए इस ईबे को शर्ट लाभ होता है। हालांकि, वकील से पहले सभी प्रमाण पत्र जांचें और पुनः जांचें। उद्योग अंतरराष्ट्रीय गोद लेने धोखाधड़ी से भरा है। संयुक्त राज्य अमेरिका में सम्मानित अंतरराष्ट्रीय गोद लेने के वकील से संपर्क करना एक अच्छा पहला कदम है। गोद लेने के वकील को संदर्भित करने के लिए अपने व्यक्तिगत वकील से परामर्श लें। हमेशा उन लोगों के संदर्भों की जांच करें जिन्होंने आपकी सेवाओं का उपयोग पहले किया है। बदले में वकील को अपने देश के चुनाव में वकील के संपर्क में आने की अनुमति देनी चाहिए। याद रखें, हर कोई उस देश के कानूनों के अधीन है जिसमें वे काम कर रहे हैं, और यदि आप ऐसा कुछ करने का वादा कर रहे हैं जो उस देश के कानूनों के अनुपालन में नहीं है, तो आप देश में यात्रा करते समय अपने बच्चे को अपने साथ प्रकाश देंगे, दूर रहो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ईबे जाल कितना मोहक है।

जब आप अपने बच्चे को अमेरिका वापस ले जाने का फैसला करते हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आपको वापस करने की आवश्यकता होगी। आपको कार्यालय के सीईआई (नागरिकता और आप्रवासन सेवा) के फॉर्म I-600A को भरना होगा। यह विदेशी देश को अपनाने के दस्तावेज के साथ होना चाहिए और अंग्रेजी में अनुवाद किया जाना चाहिए। ईमेल पेपरवर्क सीधे आपको या आपकी एजेंसी को ईबे को अनुवाद के लिए भेजा गया है। अनुमोदन के बाद, सीआईएस ने यूएस वाणिज्य दूतावास से संपर्क किया। आपके बच्चे के विदेशी देश में छोड़कर वीजा जारी किया जा सकता है। फिर आपको अपने लापता बच्चे के कानूनी आधार पर अपने साथी वकील को देना होगा, जिससे आप अमेरिकी दूतावास से वीजा प्राप्त कर सकते हैं। और बच्चे के साथ यात्रा करें। एस्कॉर्ट कौन है, इस पर निर्भर करता है कि लड़के ग्रिड ने संयुक्त राज्य अमेरिका में विशाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ईबे वितरित किया और अपने शहर के लिए नहीं। यदि आप अमेरिका यात्रा करने के इच्छुक नहीं हैं, तो आप अपने बच्चे के साथ जाने के लिए सबसे अधिक समझौते किए जाने के लिए सबसे अधिक समझौते किए जाने हैं। जर्सी एस्कॉर्ट्स को शामिल करें प्रक्रिया में अतिरिक्त महीने जोड़ें, लेकिन विस्तारित अवधि के लिए ईबे स्टे विदेशी देश के बाद से कम महंगी ईबे जाल नहीं।

अंत में, यदि आप एजेंसी का उपयोग करते हैं, तो एजेंसी एस्कॉर्ट प्रदाता, चाहे वह अमेरिकी नागरिक हो या विदेशी देश का प्रतिनिधि हो। यदि आप एक वकील का उपयोग कर रहे हैं, तो वकील चाहता है कि आपके मेल प्रदाता को अनुरक्षण करें। यदि संभव हो, तो रिश्तेदार या करीबी दोस्त का चयन करें जिसे आप जानते हैं कि आप भरोसा कर सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका को बच्चे को लेने के लिए छोड़ने से पहले अपने एस्कॉर्ट चुने गए सरे को अनुमोदित होने के लिए सभी कागजी कार्य की जांच करें और बच्चे के साथ कानूनी पूरा हो गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
पेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता हैपेरीटा यात्रा पर बहुत परेशान हो जाता है
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
आप अपने सौतेले बच्चे के साथ एक अजनबी की तरह कैसा महसूस करते हैंआप अपने सौतेले बच्चे के साथ एक अजनबी की तरह कैसा महसूस करते हैं
» » बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
© 2022 TonMobis.com