क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?




यदि आपके सभी गलत स्थानों में बाल हैं तो इलेक्ट्रोलिसिस बालों को हटाने का अधिकार आपके लिए सही हो सकता है। कई महिला ऊपरी होंठ पर शर्मनाक बाल से पीड़ित हैं। दूसरों के पास अभी भी बाल हैं जो जबड़े की रेखा के साथ बड़े पैमाने पर आते हैं। फिर भी दूसरों को अपने बालों में ठोड़ी बढ़ रही है। यह स्थिति सचमुच बहुत तनाव, सामाजिक अशांति का कारण बन सकती है और महिलाओं के आत्म-सम्मान के लिए भी मुश्किल झटका हो सकती है। यदि आपको यहां उल्लिखित समस्याओं में से कोई भी है, तो मैं कहूंगा कि आप बाल हटाने इलेक्ट्रोलिसिस के लिए एक अच्छे उम्मीदवार हैं।

यदि आप ऐसी महिला हैं जो आपकी बगल और पैरों को शेविंग करने से थक गई है, या एक आदमी जो हर दिन शेविंग से थक गया है, तो इलेक्ट्रोलिसिस आपके लिए एक विकल्प हो सकता है। हालांकि, मैं गंभीर मामलों के विकल्प के रूप में इलेक्ट्रोलिसिस बालों को हटाने को देखता हूं। यह प्रक्रिया बहुत धीमी है और उदाहरण के लिए, पैर बनाने के लिए पूरे सप्ताह कई बार यात्रा कर सकती है। प्रत्येक बाल को एक-एक करके इलाज किया जाता है और पैरों पर बहुत सारे बाल होते हैं। पुरुषों के चेहरे पर बहुत सारे बाल होते हैं। इस प्रकार, यह उपचार पुरुषों और महिलाओं के लिए शर्मनाक स्थानों में बालों के साथ स्पष्ट रूप से उपयुक्त है। इनाम एक कुर्सी पर एक घंटे के लिए बैठे लायक है दिन और दिन के लिए दिन जब तक सभी बालों के बाल हटा दिए जाते हैं।

इलेक्ट्रोलिसिस बालों को हटाने का काम कैसे करता है? हमारे शरीर में बढ़ने वाले बालों के प्रत्येक स्ट्रैंड में एक कूप होता है जिससे बाल बढ़ता है। इलेक्ट्रोलिसिस का वितरण कूप रूट को मारने के लिए एक विद्युत चार्ज भेजता है जिससे अधिक बाल बढ़ना असंभव हो जाता है। शेविंग बालों की जड़ तक पहुंचने में सक्षम है क्योंकि यह केवल वापस बढ़ता है।

इलेक्ट्रोलिसिस स्टाइलिस्ट हटाने एक उपकरण का उपयोग करता है जो कूप में डाला जाता है। डिजाइनर को त्वचा में प्रवेश करने की ज़रूरत नहीं है। कूप में बिजली चार्ज भेजने के लिए एक बटन दबाया जाता है।

बालों को हटाने इलेक्ट्रोलिसिस उपचार प्राप्त करने के लिए दो विकल्प हैं। सबसे पहले, आप एक योग्य पेशेवर का भुगतान कर सकते हैं। इन प्रशिक्षित विशेषज्ञ स्पा, सौंदर्य सैलून में पाए जा सकते हैं। बालों के क्षेत्र के आकार के आधार पर यह निर्धारित करेगा कि यह कितना समय लगेगा। शरीर के किसी भी हिस्से पर एक त्वरित नज़र डालें जिसमें बाल हैं। वहां बहुत सारे बाल हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए एक विशेषज्ञ का भुगतान करते हैं तो आप अनिवार्य रूप से अपने काम के लिए भुगतान कर रहे हैं। यह काफी महंगा हो सकता है।

एक और विकल्प घर इलेक्ट्रोलिसिस डिवाइस खरीदने के लिए है। ये डिवाइस सुरक्षित और उपयोग करने में आसान हैं। डिवाइस थोड़ा महंगा लग सकता है, लेकिन यदि आप इस बारे में सोचते हैं कि अब आप किसी के लिए क्या करने जा रहे हैं, तो आपको जल्दी से एहसास होगा कि घरेलू उपकरण सबसे किफायती विकल्प है। एक बार जब आप इसे इस्तेमाल कर लेंगे तो आप इसे किसी मित्र को दे सकते हैं या इसे बेच सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?
» » क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
© 2022 TonMobis.com