लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन




यदि आप पुरुष या महिला हैं, तो आपके जीवन में किसी बिंदु पर, बालों को हटाने के साथ समझौते में आने में समस्या आती है।

ऐसे लोग हैं जो शरीर के सभी बाल बस बढ़ने के लिए चुनते हैं, कहां, कैसे। बालों को हटाने, जो स्थायी साबित हुई का केवल प्रक्रिया - तो फिर वहाँ लोग हैं, जो अपने शरीर का कुछ हिस्सा (ओं) पर बाल नहीं करना चाहती सब पर इतना इलेक्ट्रोलिसिस के व्यापक और महंगा दर्दनाक अनुभव से गुजरना करने के लिए चुनते हैं।

शरीर के बाल के साथ क्या करना है, इसके स्पेक्ट्रम के इन दो चरम सीमाओं के बीच, अधिकांश लोग अपने शरीर के कुछ हिस्सों से बालों को हटाते हैं और शरीर के प्रकार, बाल और त्वचा के हिस्से के आधार पर, इसे करने के लिए विभिन्न प्रक्रियाओं का उपयोग।

चलो शीर्ष पर शुरू करते हैं, ठीक है?

पुरुषों और महिलाओं के लिए, जो गंजे सिर का आनंद लेते हैं, शेविंग से बेहतर बाल हटाने की प्रक्रिया नहीं होती है। और जब वहाँ इस समूह में लोग हैं, जो एक नया shavers त्रिकोणीय ब्लेड के साथ बहुत संतोषजनक परिणाम प्राप्त कर रहे हैं, सच प्रशंसकों, चिकनी चमकदार और स्वस्थ कुछ नहीं कहना है कि प्राप्त परिणामों के साथ तुलना कर सकते हैं नहीं है जो खोपड़ी एक चाकू काट के साथ - एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे।

शेविंग, या तो गीले रेज़र या इलेक्ट्रिक रेजर के साथ, पारंपरिक तरीका अधिकांश पुरुष अपने चेहरे के बाल हटाते हैं। हालांकि आज, गीली और सूखी शेविंग मशीनें हैं जो लोकप्रियता में बढ़ रही हैं।

कुछ पुरुषों के लिए, महिलाएं वास्तव में आश्वस्त होती हैं और एक बनने के लिए प्रतिबद्ध होती हैं, कभी-कभी इलेक्ट्रोलिसिस प्रक्रिया को कभी-कभी चेहरे के बाल हार्मोनल उपचार को खत्म करने के लिए नियोजित किया जाता है। चेहरे पर अवांछित बालों को हटाने के लिए कई महिलाओं की तरह इलेक्ट्रोलिसिस से गुज़रना पड़ता है।

लेकिन एक बार फिर, अधिकांश महिलाएं और ट्रांससेक्सुअल इलेक्ट्रोलाइसिस के विपरीत विशेष रूप से चेहरे के लिए तैयार चिमटी या डिप्लेरेटरीज जैसे विकल्प चुनते हैं। उन लोगों के लिए जो बालों के बिना चिकनी चेहरे की तलाश में हैं, शेविंग एक विकल्प नहीं है।

जब छाती पर बाल की बात आती है - कुछ महिलाएं इलेक्ट्रोलिसिस की तलाश करती हैं, लेकिन अधिकांश समय आप केवल इरोला के चारों ओर बाल चुराते हैं, (स्तन के निप्पल के आसपास)। लेकिन पुरुषों के पास इसका निपटारा करने के लिए एक बड़ा क्षेत्र क्यों है, इलेक्ट्रोलिसिस वास्तव में एक व्यवहार्य बालों को हटाने की प्रक्रिया नहीं है। न केवल लागत और समय के लिए लेजर बालों को हटाने के उपचार हैं।

तो ज्यादातर पुरुष जो छाती के बाल को हटाना चाहते हैं अक्सर एक कमरे में जाते हैं और मैं मोम समझता हूं। या नियमित रूप से एक डिप्लेरी क्रीम या दाढ़ी लागू करें।

यह पीठ पर लागू होता है। यद्यपि आप प्रभावी रूप से अपनी पीठ पर एक डिप्लेरी क्रीम या शेव / रेज़र का उपयोग करते हैं, जाहिर है, एक आदमी को एक दोस्ताना साथी की आवश्यकता होती है।

यद्यपि हम अभी भी ऊपरी शरीर से निपट रहे हैं, वहां बगलियां हैं, जिसके लिए शेविंग प्रक्रिया अधिक लोकप्रिय है। डिप्लेरी क्रीम की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि कास्टिक रसायनों को आसानी से अवशोषित किया जा सकता है। और मोम, ठीक है, यह एक विकल्प है, लेकिन यह लोकप्रिय नहीं है क्योंकि यह इस संवेदनशील संवेदनशील क्षेत्र से बाल खींचने के लिए दर्दनाक है।

उन पुरुषों और महिलाओं के लिए जो जघन्य क्षेत्रों से बालों को हटाने का विकल्प चुनते हैं - हां, कुछ लोग इलेक्ट्रोलिसिस चुनते हैं, लेकिन वे अधिक विकल्प का उपयोग करते हैं।

इलेक्ट्रोलिसिस के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला वैकल्पिक बालों को हटाने व्यावहारिक-उत्कृष्ट गीला रेजर है। आप यह नहीं कह सकते हैं कि क्योंकि इस क्षेत्र में तेजी से चाकू चलाने और क्योंकि त्वचा इतना संवेदनशील है, परिणाम आम तौर पर कुछ घंटों के बाद और अधिक असहज महसूस करते हैं, लेकिन अभी भी के निहित खतरों के सबसे अधिक लोकप्रिय है - भर के लाखों लोग एक गीले रेजर के साथ जघन बाल हटाने के लिए दुनिया कई बार।

शोध से पता चलता है कि लोगों का एक बड़ा समूह जघन्य क्षेत्र में बालों को हटाने के लिए लेजर उपचार के लिए उच्चतम कीमत का भुगतान करता है, लेकिन यह एक रहस्य का एक सा है। क्योंकि यह सभी बालों को हटाने के लिए कई समय तक कई सत्र लेता है, और उस पल से, बाल वापस बढ़ने लगे हैं जहां इसे हटा दिया गया था। इस तरह के दुष्प्रभावों का जिक्र नहीं करना जो एक सुंदर कच्ची और दर्दनाक भावना छोड़ सकता है।

वहाँ से बढ़ रहा है, लेकिन केवल जो एक उच्च दर्द दहलीज ... है के लिए हालांकि कई, बिकनी लाइन वैक्सिंग सामना कर सकते हैं, क्योंकि यह एक छोटे से क्षेत्र है कि एक कमरे में लगभग 15 मिनट में किया जा सकता है, और उसके बाद आप कह सकते हैं जो बालों को हटाने की एक लोकप्रिय प्रक्रिया है। लेकिन - और "अनुशंसा की जाती है कि त्वचा को" हिलाने "से कुछ दिन पहले ठीक करने की अनुमति दी जाए।

Depilatories केवल बिकनी लाइन में सख्ती से उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। यहां तक ​​कि इस मामले में, "पिघल गए" रसायन, बाल गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं यदि इसे कहीं और अनुमति दी जाती है।

एक अफवाह है कि ऐसे लोग हैं जो अपने जघन बाल फेंकते हैं - लेकिन यह भी विचार करने के लिए बहुत दर्दनाक है।

जब पैरों की बात आती है - ठीक है, शेविंग इलेक्ट्रोलिसिस के सभी अन्य विकल्पों पर विजय प्राप्त करता है। वास्तव में, पैरों के चारों ओर ज्यादा नहीं पाया जा सकता है इलेक्ट्रोलिसिस या लेजर उपचार के लिए एक महत्वपूर्ण लक्ष्य क्षेत्र है। शायद क्योंकि शेविंग इतना आसान है और पैरों की त्वचा इतनी संवेदनशील नहीं है कि परिणाम काफी संतोषजनक हैं।

बेशक, ऐसे लोग हैं जिनके पैर नियमित रूप से मोम हो जाते हैं और कहते हैं कि यह इसके लायक है क्योंकि पैर 3-8 सप्ताह के दौरान नरम होते हैं। और जब तक आप एक अच्छी सनस्क्रीन लागू नहीं करते हैं, तब तक आपको अपने पैरों को छुपा नहीं रखना चाहिए।

उन लोगों के लिए भी यही कहा जाता है जो हर कुछ दिनों में एक डिप्लेरी क्रीम का उपयोग करते हैं। वे कहते हैं कि हर कुछ दिनों में दाढ़ी करना ज्यादा आसान होता है।

तो वहां आपके पास यह है - सिर से पैर की अंगुली तक इलेक्ट्रोलिसिस के बालों को हटाने के विकल्प की सबसे लोकप्रिय, या कम से कम सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली प्रक्रियाएं।

एक को छोड़कर;

थोड़ा अनुसंधान "के साथ, आप परम उपकरण बालों को हटाने कि लोकप्रियता सूची streaking कर दिया गया है की खोज कर सकते हैं। यह, सस्ते उपयोग करने के लिए आसान है, और किसी भी बिना शरीर में जल्दी से और सुरक्षित रूप से कहीं से भी बाल को हटा प्रभाव के बाद अप्रिय।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
» » लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
© 2022 TonMobis.com