एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें

आम तौर पर, हम एक विशेष कुत्ते में रुचि रखते हैं क्योंकि, सबसे पहले, हम इसकी छवि पसंद करते हैं।

अहंकार और उपस्थिति एक निश्चित दौड़ पहलुओं से atracciГіn के कुछ फार्म महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, लेकिन हम खाते में फर्म determinaciГіn यह प्राप्त करने के लिए लेने के समय उनके carГЎcter रखना चाहिए वास्तव में महत्वपूर्ण है कि decisiГіn एक परिवार के रूप में लिया जा रहा है, के रूप में तथ्य यह है कि नमूना घर में प्रवेश करता है अपने सभी सदस्यों से संबंधित है। कुत्ता एक व्यक्ति के साथ convivirГЎ नहीं है, और हमें लगता है कि होना चाहिए कि दुनिया के भीतर अपने परिवार की आय हमेशा की तरह, आम सहमति से होना चाहिए यदि संभव हो तो सर्वसम्मति से, asГ, एक साथ हम कौशल है कि एक आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त नस्ल के एक कुत्ते तक पहुँच सकते हैं सराहना कर सकते हैं हमें दिखाओ

यद्यपि यह लगातार दृष्टिकोण होता है, फिर भी अंतरिक्ष के कारणों से घर पर काफी आकार के कुत्ते को छोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है। सभी बड़े कुत्ते नस्लों में से, जर्मन बुलडॉग वह है जो अंतरिक्ष की कमी के लिए सबसे अच्छा अनुकूल है।

इस बिंदु त्रुटि interpretaciГіn में कोई querrГa प्रतिबद्ध था और कहा कि पाठक लगता है कि इस कुत्ते व्यायाम के ningГєn प्रकार की जरूरत नहीं है, यह वास्तव में Г © एल की आवश्यकता है, खासकर जब से वह एक पिल्ला है जब तक यह ओएस ± दो वॉलपेपर को पूरा करती है ।

QuizГЎs कोई पूछ सकते हैं: ВїcГіmo इस कुत्ते इसे ठीक तरह से विकसित करने के लिए सक्षम और अनावश्यक वसा को जलाने के लिए पर्याप्त व्यायाम प्रदर्शन कर सकते हैं? यह अभ्यास क्या है? सिर्फ तीन क्षेत्रों के लिए एक दिन, एक mГЎs लंबे, और dГa सप्ताहांत के लिए Г © एल serГЎ पर्याप्त को समर्पित किया। फिर हम ओ ± उनके tamaГ से प्रभावित हुए बिना elecciГіn mГЎs cuestiГіn अच्छी तरह से किया जाए या नहीं बुलडॉग alemГЎn हमारे कुत्ता है निर्देशित, करना चाहिए।




दिलचस्प बात यह है कि हम अपने घोड़े को समर्पित कर सकते हैं, क्योंकि यह इसके अनुकूलन पर पूरी तरह से किया जाता है, क्योंकि यह उस पर निर्भर करेगा। हम जो कुछ भी कुत्ते और भ्रम के बारे में बताते हैं, उसके बारे में हम जो कुछ भी करते हैं, वह इस बात पर निर्भर करेगा कि हम इससे क्या अपेक्षा करते हैं कि वास्तव में इसकी कार्यक्षमता के अनुरूप है , एक alemГЎn बुलडॉग पकड़ने जाते हैं क्योंकि हर कुत्ते नस्ल कौशल और caracterГsticas प्रवृत्तियों, है और क्या हम †नहीं पूछ सकते हैं "हालांकि सभी excepciones†हो सकता है" है या बर्गोस सूचक एक गार्ड कुत्ते और रक्षा जब बन इस bracoide की mГЎs बकाया गुणों शिकार, एक शक के बिना, कर रहे हैं।

alemГЎn बुलडॉग यह अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाता है, तो, pequeГ ± से या अपने कौशल गार्ड desarrollarГЎ शायद उसके आयाम की वजह से, महारत की एक महान भावना है: इसमें कोई शक नहीं है, उसका आंकड़ा है, इसके लिए एक ± acompaГ जाएगा क्योंकि यह वास्तव में एक प्रभावशाली प्रिंट है । हालांकि, हम पूरी तरह से सुनिश्चित करें कि serГЎ एक niГ के ERO mГЎs ± compaГ घर से ओएस ± और दोस्तों के खेलने के लिए आते हैं हो सकता है क्योंकि आम तौर पर हमेशा अपने स्थूलता के बारे में पता है और ध्यान उन लोगों के साथ व्यवहार करते हैं।

अपने गुरु की सीमा के बिना भक्त, वह उसके साथ एक बड़े बच्चे के रूप में व्यवहार करता है, क्योंकि उसका स्वभाव दुर्भावनापूर्ण नहीं है।

के बाद © रों चेक और टिप्पणी है कि हम बुलडॉग alemГЎn में कौशल के साथ साझा कर सकता की श्रृंखला के होता है, तो वास्तव में, conclusiГіn है कि हम उस नस्ल के एक कुत्ते को करना चाहते हैं मिल निश्चित रूप से हम अफसोस कभी नहीं होगा, क्योंकि बुलडॉग alemГЎn एक उल्लासपूर्ण carГЎcter है और वह हमेशा अपने गुरु का ध्यान दिखाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बड़े कुत्तों की नस्लबड़े कुत्तों की नस्ल
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
जर्मन बुलडॉग का चरित्रजर्मन बुलडॉग का चरित्र
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं
सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
कैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैकैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है
» » एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
© 2022 TonMobis.com