जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव

अतिसंवेदनशीलता में पड़ने के डर के बिना, हम जर्मन बुलडॉग को "महान दौड़" की योग्यता के लिए श्रेय दे सकते हैं क्योंकि यह वास्तव में चरित्र की कुलीनता के रूप में उनकी मौजूदगी और अहंकार दोनों ही है।

शायद इसका सबसे बड़ा दोष इसके अपेक्षाकृत कम जीवन में है, क्योंकि यह लंबी अवधि की दौड़ नहीं है - दस साल पहले से ही उनके लिए बहुत ही उन्नत उम्र है, और हम उसे कई सालों तक लेना चाहते हैं।

आप तय नियमों का वर्णन व्यवहार बुलडॉग alemГЎn अपने जीवन के हर पल, तथापि, यह आशा की जाती है जब हमारे कुत्ते encontrarГЎ उम्र है अगर वहाँ है कि केवल निर्धारित नहीं कर सकते

एक बराबर की कंपनी के - उस कारण से यह लगभग छह या सात साल तक पहुंचने से अधिक नहीं होगा, हम आपको अन्य साथी के घर, एक साथी के साथ घर लाएंगे। अगर हम निर्णय लेते हैं कि आपके पास एक कंपनी है, तो पहले हम दोनों कुत्तों को अकेले नहीं छोड़ने का प्रयास करेंगे जब तक कि हम पूरी तरह से आश्वस्त न हों कि वयस्क पूरी तरह से नए आने वाले को स्वीकार करता है और उनके बीच समझौता कुल है।




जब हम देखते हैं कि दो कुत्तों चलाने के लिए और एक साथ खेलते हैं, हम सराहना करते हैं कि वयस्क mГЎs algГєn मोड के rejuvenates, यानी फिर से पुनः बजाया (जो Гєltimos समय में hacГa नहीं है) और विभिन्न पहलुओं में युवा mГЎs महसूस करने लगता है शुरू हो जाएगा। हालांकि, ध्यान pequeГ ± हो या अपने vitality- साथ स्वयं overexert अगर दोनों के बीच adaptaciГіn एकदम सही है चाहिए, querrГЎ का कहना है कि हम पुराने mГЎs के जीवन को लम्बा खींच में मदद की है।

हम इस दौड़ के carГЎcter को समझ लिया है और हम इसके साथ एक अच्छा रहने वाले उठाए हैं, हम जानते हैं कि वास्तव में В «nuestraВ" क्योंकि carГЎcter segГєn प्रत्येक व्यक्ति उपयुक्त mГЎs घर अन्य की तुलना में कुत्ते का एक प्रकार से लेते हैं। यदि हम समझते हैं कि हमारे कुत्ते बुलडॉग alemГЎn है, हम हमेशा एक कुत्ते परिवार में इनमें से gustarГЎ, बिना Г © एल हमें parecerГЎ कि हम something- जो भी सकारात्मक प्रयोग और विभिन्न लोगों की कोशिश कर रखना है resultarГЎ की जरूरत नहीं है।

उनकी प्रतिक्रियाओं tendrГЎn बातें जो दूसरों पड़ा है साथ comГєn: कई नस्लों, ± ओएस और विविध व्यवहार विभिन्न tamaГ के कुत्तों हैं, लेकिन लगता है कि अगर हम alemГЎn बुलडॉग के साथ सहज पाया है, serГЎ हमेशा इस नस्ल की एक प्रति है के लिए बेहतर पहले (हालांकि प्रत्येक कुत्ते का अपना carГЎcter है) और हम क्या В «comГєn denominadorВ" है कि एक ही जाति के और कई अप्रत्यक्ष के विपरीत सभी विषयों की विशेषता है कहा जा सकता है मज़ा आएगा।

कई अच्छी यादें हैं कि हमारे पास हमेशा हमारे पहले बुलडॉग होंगे, जो कि हमारे साथ रहने वाली बाद की प्रतियां छोड़ने वाले लोगों से अलग हैं। हम देखेंगे कि उनमें से प्रत्येक में कुछ विशिष्टताएं हैं जो इसे अलग करती हैं और साथ ही हम उन सभी में अचूक विशेषताओं को भी खोज लेंगे। एक बार हमारे पहले कुत्ते ने हमें हमेशा के लिए छोड़ दिया है, तो हमें घर पर एक नया होने का तथ्य धोखाधड़ी के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एक कुत्ता कभी दूसरे को प्रतिस्थापित नहीं करता है: इसके विपरीत, सबसे यादगार श्रद्धांजलि हम उसकी याद में पेश कर सकते हैं कि उसका अनुयायी अपनी दौड़ का एक और कुत्ता था।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग की विशेषताएं क्या हैंबुलडॉग की विशेषताएं क्या हैं
क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?
वयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनवयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
जर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे मेंजर्मन बुलडॉग के मूल्य के बारे में
जर्मन बुलडॉग का चरित्रजर्मन बुलडॉग का चरित्र
बुलडॉग कैसा हैबुलडॉग कैसा है
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
पिल्ले के बीच मजबूत खेलपिल्ले के बीच मजबूत खेल
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
» » जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
© 2022 TonMobis.com