बुलडॉग के लिए खिलौने

खिलौने किसी भी उम्र के कुत्तों के लिए आवश्यक हैं, खासकर उत्सुक और चंचल पिल्लों के लिए। वे कुत्ते की दुनिया के «बच्चे» हैं, और Вї खिलौने पसंद नहीं है बच्चे ?

काटने के खिलौने कुत्ते और मालिक दोनों के लिए आनंद प्रदान करते हैं। आपका कुत्ता आपके पसंदीदा खिलौनों के साथ आनंद उठाएगा, जबकि आप आनंद लेंगे क्योंकि यह आपको अपने जूते और चमड़े के सोफे के साथ खेलने से परेशान करता है। पिल्ले काटने के लिए प्यार करता हूँ। वास्तव में, पिटाई के लिए काटने की शारीरिक आवश्यकता होती है जब उनके दांत निकलते हैं और कुछ भी उन्हें आकर्षक लग रहा है। आपके सभी सामान (पुराने रसोईघर तौलिया से एक ओरिएंटल गलीचा तक) एक पिल्ला की आंखों में मान्य हैं जिनके दांत बाहर आ रहे हैं। जब वे महिमा की तरह स्वाद लेते हैं, तो उनके दांतों को सचमुच चिपकाने के बारे में कुछ खोजने की बात आती है, तो वे बहुत चुनिंदा नहीं होते हैं।

चूंकि बुलडॉग पिल्ले बल्कि आक्रामक टीचर हैं, केवल उन्हें सबसे मजबूत और मजबूत खिलौने पेश किए जाने चाहिए। प्रजनकों को मालिकों को सलाह दी जाती है कि वे इससे बचें: भरवां खिलौने (जानवर भरने के बाद से उन्हें आंखों के झपकी में डाल सकते हैं।) उत्तेजित पिल्ला भरने में प्रवेश कर सकती है, जो न तो पचाने योग्य और न ही पौष्टिक है।




इसी प्रकार, शोर बनाने वाले खिलौने काफी लोकप्रिय हैं लेकिन बुलडॉग के मामले में टालना चाहिए। शायद आप प्रशिक्षण के दौरान मदद करने के लिए एक खिलौना का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पिल्ला के साथ स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए नहीं। यदि एक पिल्ला इन खिलौनों में से किसी एक को नष्ट कर देता है, तो निगलने पर थोड़ा प्लास्टिक की सीटी खतरनाक हो सकती है। अपनी हालत को सावधानीपूर्वक निगरानी करें और उनमें से किसी से छुटकारा पाएं जो उस बिंदु पर काट दिया गया है जहां वे खतरनाक हो सकते हैं।

प्राकृतिक हड्डियों से सावधान रहें, जो तेज और खतरनाक क्षेत्रों की ओर अग्रसर हो सकते हैं। Cowhide से सावधान रहें, जो आसानी से निगलने वाले टुकड़ों का कारण बन सकता है, और यह आपके कालीन पर एक बड़ी गड़बड़ी और गंदगी भी बना सकता है।

खिलौने न केवल बुलडॉग पिल्ला आवश्यक हैं। यह एक नस्ल है जो काटने से प्यार करती है, इसलिए अपने पूरे जीवन को काटने के लिए कई उपयुक्त खिलौने उपलब्ध कराने के लिए तैयार रहें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
कुत्तों और बिल्लियों में आदत को खत्म करने के लिए 11 कदम काटता हैकुत्तों और बिल्लियों में आदत को खत्म करने के लिए 11 कदम काटता है
छोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौनेछोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौने
अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करोअपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो
» » बुलडॉग के लिए खिलौने
© 2022 TonMobis.com