बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों




कर्लिंग tongs

यदि आप अक्सर सूखे उड़ते हैं और गर्म बालों के साथ अपने बालों को संसाधित करते हैं, तो आपके बाल बालों के लिए तैयार होने की संभावना है। वह गर्मी और प्रसंस्करण बाल सूखे, भंगुर और बहुत घायल हो सकती है।

बालों को गीला करो
अपने बालों को बहुत जरूरी आराम दें और इसे स्वाभाविक रूप से सूखा दें। इसे अपने बालों के लिए उपहार के रूप में सोचें। सुखाने के लिए प्रारंभिक कदम हवा सुखाने के लिए बालों के उत्पादों का उपयोग है, सुखाने की बजाय, एक अच्छा अवशोषक कपड़ा भी एक लाभ है। एक अवशोषक कपड़ा अतिरिक्त नमी को अवशोषित करता है और सुखाने का समय बढ़ाता है। एक अच्छा छुट्टी-इन कंडीशनर आपके बालों को बहुत घुंघराले होने से रोक देगा।

नमी बाल शैलियों

यदि आपके बाल सुखाने वाली हवा से फ्लैट या बहुत अंधेरे होते हैं तो आप कॉम्बेड उंगली को फफूफ कर सकते हैं या इसे बड़ी क्लिप के साथ वापस खींच सकते हैं। सुखाने के दौरान बालों की मात्रा जोड़ने के लिए पक्षों को दो बड़े क्लिप पर वापस खींचें। एक बार सूखने के बाद, क्लिप हटा दें और प्राकृतिक मात्रा और तरंगें रखें।

तौलिए

सूखे बालों को धीरे-धीरे सूखने से अतिरिक्त नमी को हटाने के लिए स्पंज तौलिया का प्रयोग करें। बालों को मालिश मत करो। रगड़ने से धागे को नुकसान पहुंचाएगा और घुंघराले बालों और विभाजन समाप्त हो जाएंगे। आप बालों को यथासंभव चिकनी रखना चाहते हैं।

बाल और क्रीम जेल

अपने बालों के बनावट के लिए सही उत्पादों का प्रयोग करें। ललित बाल फोम और स्प्रे के साथ बेहतर काम करते हैं, घुंघराले और घुमावदार बाल जैल और क्रीम के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं। बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त एक बेहतरीन उत्पाद खोजें जो फ्रिज से लड़ने में भी मदद करता है, इससे आपको अपने बालों को नियंत्रण में रखने में मदद मिलेगी, और हवा सूखी हो जाएगी।

गीले या गीले बाल

गीले या गीले बाल अपने आकार को खोने की अधिक संभावना रखते हैं। बालों को सूखने के लिए सबसे अच्छा है और आर्द्रता को थोड़ा सा नहीं होने दें। जब तक आंशिक प्राकृतिक आंदोलन न हो, तब तक जब भी संभव हो, स्टाइल को बनाए रखने के लिए पूरे सिर को पूरी तरह से सूखाएं।

गर्मी

यदि आपके पास समय है, तो सुखाने के दौरान गर्म हवा और ठंडी हवा के साथ वैकल्पिक रूप से। गर्मी कर्ल या नरमता है, और ताजा हवा इसे वहां रखने में मदद करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचारबालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचार
सुखाने के लिए दस आज्ञाएंसुखाने के लिए दस आज्ञाएं
» » बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
© 2022 TonMobis.com