Swagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतें

ऑनलाइन पैसा बनाने के तरीके ढूंढना एक परेशानी हो सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक सर्वेक्षण साइट है जो आपको अनुसंधान करने के लिए अपने समय के लिए धन प्रदान करती है, या प्रतिस्पर्धा की जगह, जहां आप एक प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं, और यह संभावित रूप से पैसे लगाने के लिए पैसे कमाएगा रैंकिंग में उच्च। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी मेहनत करते हैं, आपको कभी भी कुछ हासिल नहीं होता है। खैर, अब आप आसानी से वैध कुछ पुरस्कारों का पालन करके वैध पुरस्कार जीत सकते हैं। पुरस्कृत नामक एक साइट के साथ

Swagbucks आप जीत सकते हैं या यहां तक ​​कि जैसे सर्वेक्षण काम करने के लिए पुरस्कार की एक किस्म जीत, अपने पुराने फोन में मुद्रण योग्य कूपन, व्यापार का उपयोग कर, अपनी खोज का उपयोग कर कम टेलीविजन क्लिप, खेल, और यहां तक ​​कि घड़ी ब्राउज़र।

स्वागबक्स का उपयोग करके, पुरस्कार जीतने के कई तरीके हैं। सबसे आम और उच्चतम जो इसे संतुष्ट करता है, अनुसंधान कर रहा है। जब आप अपने सर्वेक्षण पैनल में जाते हैं, तो उपलब्ध सर्वेक्षणों की एक सूची सर्वेक्षण के भुगतान और सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए अनुमानित समय (20 मिनट से भी कम) दिखाती है। हालांकि सर्वेक्षण पैसे कमाने के सबसे तेज़ तरीकों में से एक हैं, अन्य तरीकों से बाजार में कुशल उत्पाद फोन या वीडियो गेम और उनके सिस्टम के रूप में उपयोग नहीं किए जाते हैं। पैसा कमाने का एक और त्वरित तरीका है बस अपनी ब्राउज़र खोज का उपयोग करना। हर चार घंटे या तो, आपको दस "स्वागबक्स" और एक भाग्यशाली दुर्घटना, 100 "स्वागबक्स" तक जीतने का अधिकार है। पैसा पाने का यह एक आसान तरीका है, खासकर अगर आप दिन में तीन बार कुछ देखने जा रहे हैं।

जबकि इन एक होने से पैसे बनाने के लिए सरल तरीके हैं "पृष्ठ के सक्रिय उपयोगकर्ता, वहाँ भी कुछ नहीं कर के लिए पैसे कमाने के लिए तरीके हैं। मैं यह सच होना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन Swagbucks पर पैसा बनाने के लिए एक और बढ़िया विकल्प है" "दोस्तों, यह वास्तव में बहुत आसान है, आपको बस इतना करना है कि लोगों को अपने रेफ़रल URL (swagbucks.com/ver/) के अंतर्गत शामिल होने के लिए मनाने के लिए ब्लॉग शुरू करें और हर बार जब वे खोज के लिए पैसे कमाते हैं चीजों (आमतौर पर प्रति दिन 30 swagbucks), तो हाँ! दोस्तों से परामर्श करने का एक आसान तरीका निम्नलिखित हैं:

ए एक असली दोस्त से बात करें और उन्हें शामिल होने के लिए मनाएं, और

बी विवरण में यूआरएल लिंक के साथ एक मजबूत यूट्यूब वीडियो प्रकाशित,




स्वागबक्स में सबसे आसान तरीका और आखिरकार पैसा बनाना वीडियो क्लिप देखना है। अब मुझे पता है कि यह पूरे दिन होने और कुछ वीडियो देखने के मजे की तरह नहीं लगता है, लेकिन तकनीकी रूप से, आप धोखा दे सकते हैं। और "वीडियो के बाहर एक दिन 75 स्वागबक्स जीतने की संभावना है, और ऐसा करने का एक आसान तरीका वेब ब्राउज़र के लिए ऑटो-रीलोड एक्सटेंशन (स्वचालित अपडेट) ढूंढना है, और 30 सेकंड का वीडियो ढूंढना है। 55 सेकंड के लिए पुनः लोडर और यह गायब हो जाएगा। हर घंटे, आपको 18 साल की सीमा तक पहुंचने तक 18 स्वागबक्स मिलेंगे।

इन स्वागबक्स को प्राप्त करने के बाद, आप उनके साथ तीन चीजें कर सकते हैं।

1. आप उन्हें दान कर सकते हैं। दान, ऑटिज़्म, कैंसर और अन्य प्रमुख कारणों जैसे दान के लिए एक लंबा रास्ता तय करते हैं। यदि आप वह प्रकार हैं जो आपको देता है कि आप अपनी कमाई दान कर सकते हैं।

2. आप विनिमय कर सकते हैं। दुर्भाग्यवश, आप हार्डबैक के लिए स्वागबक्स का व्यापार नहीं कर सकते हैं, हालांकि, आप उन्हें अमेज़ॅन, लोवे और अन्य उपहार कार्ड के लिए बदल सकते हैं। आप गेम और टीवी सिस्टम जैसे पुरस्कार भी प्राप्त कर सकते हैं।

3. उन्हें "शर्त" कर सकते हैं। पुरस्कार जीतने का एक और तरीका "swagstakes" या स्वीपस्टेक्स में प्रवेश करना है। कुछ लॉटरी में अपनी किस्मत देखने के लिए यह एक कम लागत वाला तरीका है। तो, मुझे आपसे पूछने दो ... आज आप भाग्यशाली कैसे महसूस करते हैं?

स्वागबक्स 100% वैध है और पूरी तरह से नि: शुल्क है, इसलिए यदि आप रुचि रखते हैं, तो पंजीकरण करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैंवे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
स्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा हैस्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा है
» » Swagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतें
© 2022 TonMobis.com