एक rottweiler की देखभाल कैसे करें

Rottweiler की देखभाल कैसे करें

आपके पास है Rottweiler और आपको अपनी देखभाल के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए? पढ़ना जारी रखें और आप देखेंगे कि हमारी मदद से आपके पिल्ला के पास कल्याण से भरा जीवन होगा। Rottweilers उनकी उपस्थिति, मजबूत और बहुत शक्तिशाली के कारण केवल एक बहुत ही पहचानने योग्य क्रोध हैं, उनके पास एक वफादार, बुद्धिमान चरित्र है और अपने मालिकों के लिए एक मजबूत लगाव महसूस करते हैं, यह सब आक्रामक की गलत छवि से बहुत दूर है।

यह जानवर, सही ढंग से शिक्षित, आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम समझाएंगे Rottweiler की देखभाल कैसे करें।

आपके Rottweiler के लिए सबसे महत्वपूर्ण देखभाल में से एक, और सामान्य रूप से किसी भी पिल्ला के लिए, हैं टीके डिनोस के खिलाफ अपनी सुरक्षा बनाए रखने के लिए सभी टीकों और छवियों के वार्षिक परिवर्तन पर विचार करें। पशु चिकित्सक के लिए प्रत्येक तीन महीनों में पशु चिकित्सक को एंटीपारासिटिक पिपेट और कॉलर को लागू करने के लिए अपना ध्यान रखें। हमारे लेख में कि केवल मेरे द्वारा अपने कुत्ते को दी जाने वाली टीकाएं हम उन कर्मों की व्याख्या करते हैं जिनके खिलाफ आपको अपने पालतू जानवरों की रक्षा करनी चाहिए।

Alimentaà ± o के Rottweiler saúde रखने के लिए एक और मौलिक बिंदु। हमेशा चुनने का सबसे अच्छा विकल्प उच्च गुणवत्ता की जड़ मुख्य संरचना मांस होना चाहिए, लेकिन उच्च गुणवत्ता का होना चाहिए। कच्चे प्रोटीन को 30% से कम नहीं होना चाहिए, फाइबर 4% से कम या वसा 20% से अधिक होना चाहिए।

  • आपके Rottweiler के लिए एक मौलिक देखभाल है अपने कोट ब्रश करें भले ही आपको इसे हर दिन करने की ज़रूरत नहीं है, फिर भी मृत बालों को खत्म करने के लिए अपनी शीर्ष परत को ब्रश करने के लिए सप्ताह में एक बार लायक है।

    बाथरूम में, आपको अपने कुत्ते के लिए उपयोग करना चाहिए क्योंकि वह एक बच्चा था इसलिए वह बिना किसी समस्या के स्नान कर सकता था। कम से कम हर 2 या 3 महीने, आपको उसे स्नान करना चाहिए, भले ही उसे उसे स्नान न करें, जब वह बहुत गंदा हो जाए या जानवर जानवर परजीवी प्रस्तुत करता हो। स्वच्छता से संबंधित एक और पहलू एक महीने में दो या तीन बार नाखूनों को काटना है, इससे खेल के दौरान गेम आपको या किसी और को चोट पहुंचाने से रोक देगा।

  • Rottweiler उनके परिवार के साथ एक मजबूत सुरक्षात्मक वृत्ति है, ताकि जब वह शिक्षित हो, अजनबियों के साथ खुद को छोड़ने से बचें। यदि आपका कुत्ता एक अजनबी को बंडल के रूप में देखता है, तो वह आक्रामक हो सकता है।




    अपने साथी को सभी पर्यावरण के साथ कम इस्तेमाल करने दें, लेकिन हमेशा você मौजूद के साथ। Rottweilers के पास आक्रामक आक्रामकता के लिए एक प्रतिष्ठा है, उनकी शक्तिशाली उपस्थिति खराब चरित्र से जुड़ी हुई है, लेकिन यह केवल तभी होता है जब पर्याप्त प्रशिक्षण हो। इसलिए, यह आवश्यक है कि आपका पति / पत्नी हो पिल्ला से सामाजिककृत बच्चों, जानवरों और अन्य लोगों के साथ साझा करना सीखना। दूसरों के साथ सकारात्मक रूप से सीखने और संबंधित होने के लिए आवश्यक समय समर्पित करना भी महत्वपूर्ण है। हमारे लेख में, वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है, हम सलाह देते हैं ताकि आप इसे सफलतापूर्वक कर सकें।

  • Rottweiler की देखभाल करने और दिन में कम से कम 3 बार इसके साथ चलने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण सुझावों में से एक, एक आदत जो आपके कल्याण की गारंटी देगी। इन चलने के दौरान आपको दौड़ने और व्यायाम करने देना चाहिए, याद रखें एक बहुत सक्रिय राया और उसे अपनी ऊर्जा को निकालना है। यदि आप ऊब गए हैं या स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त españel है तो आप कुछ विनाशकारी व्यवहार विकसित कर सकते हैं।

    जब आप घर से दूर होते हैं, तो उसे बिना गाइड के छोड़ दें, क्योंकि संरक्षक अपने सामाजिककरण के प्रति समर्पित समय के बावजूद अजनबियों को नकारात्मक प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

  • यदि आपके पास पालतू जानवर के रूप में रोट्टवेयर है, तो आपको पता होना चाहिए कि यह सॉकर समस्याओं के लिए एक निश्चित प्रवृत्ति के साथ एक छाप है। कोहनी और हिप डिस्प्लेसिया , विच्छेदन osteochondrosis जो गठिया का कारण बनता है और इसे दागने का कारण बनता है, वॉन विलेब्रैंड डोएनिया, पैनोस्टाइट, एलर्जी, दिल की समस्याएं और सूजन। इसलिए, पशुचिकित्सा के साथ आवधिक समीक्षा को अनदेखा करना महत्वपूर्ण है।

  • अंत में, किसी भी कुत्ते के साथ, के समय में Rottweiler का ख्याल रखना और महत्वपूर्ण वह उसे खेलने के लिए बहुत स्नेह, ध्यान और समय देने के लिए भूल जाता है ताकि वह परिवार का आनंद उठा सके। यह एक ऐसा जानवर है जो प्यार से प्यार करता है और अपने साथ समय बिताता है, हमेशा सदादिक्को होने के लिए आवश्यक कुछ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं Rottweiler की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक rottweiler कुत्ते की देखभालएक rottweiler कुत्ते की देखभाल
    RottweilerRottweiler
    क्या Rottweiler खतरनाक है?क्या Rottweiler खतरनाक है?
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    Rottweiler भोजन उल्टी और दस्त हैRottweiler भोजन उल्टी और दस्त है
    Rottweiler भोजन नहीं मिलता हैRottweiler भोजन नहीं मिलता है
    Rottweiler प्रशिक्षणRottweiler प्रशिक्षण
    एक पिल्ला rottweiler की देखभालएक पिल्ला rottweiler की देखभाल
    RottweilerRottweiler
    पेट असुविधा के साथ Rottweilerपेट असुविधा के साथ Rottweiler
    » » एक rottweiler की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com